Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16 Winner: ये सदस्य जीत सकते हैं बिग बॉस का खिताब

    बिग बॉस 16 खत्म होने में महीना भी नहीं बाकी है। ऐसे में क्या आप जानती हैं इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा?
    author-profile
    Updated at - 2023-01-18,13:28 IST
    Next
    Article
    know about bigg boss  winner in hindi

    अगले महीने फरवरी में बिग बॉस का शो खत्म होने वाला है। घर में केवल 9 सदस्य हैं, लेकिन ट्रॉफी तो कोई एक ही खिलाड़ी लेकर जाएगा। जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता जा रहा है, जनता शो के विनर के नाम को लेकर बेहद उत्सुक है। आज इस आर्टिकल में हम आपको उन सदस्य के बारे में बताएंगे जो बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं। चलिए जानते हैं कौन से हैं ये सदस्य। 

    प्रियंका चौधरी

    उड़ारियां फेम प्रियंका टीवी का जाना-माना नाम हैं। जब उन्होंने अपने दोस्त अंकित गुप्ता के साथ घर में एंट्री की तो सभी कुछ देर के लिए हैरान हो गए थे। बिग बॉस का शो खत्म होने में ज्यादा दिन बाकी नहीं है। ऐसे में सभी शो के विनर का नाम जानना चाहते हैं। 

    बिग बॉस का खिताब जीतने वाली पहली सदस्य प्रियंका चौधरी हो सकती हैं। उनकी संभावना काफी ज्यादा लग रही है। इसका कारण पहले दिन से उनका गेम में इंवोलमेंट सबसे ज्यादा है। चाहे मु्द्दा उनका हो या नहीं, वह हमेशा ही अपनी राय रखती हुईं नजर आई हैं। 

    शिव ठाकरे

    is shiv thakare bigg boss winnerबिग बॉस हिंदी में मराठी के विनर शिव ठाकरे ने भी एंट्री ली थी। वह पहले से ही बिग बॉस के फॉर्मेट को जानते हैं। इसलिए उन्हें यह बखूबी पता है कि कब, किससे, कहां और क्या बोलना है। शिव घर के सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी में से एक हैं। बात चाहे टास्क की हो या मस्ती की, वह हमेशा से ही सामने दिखे हैं। शिव बिग बॉस के वह खिलाड़ी हैं जो एक बार नहीं बल्कि 3 बार घर के कैप्टन बन चुके हैं। माना जा रहा है कि शिव भी बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकते हैं। हालांकि, अभी शो को खत्म होने में एक महीना है। 

    इसे भी पढ़ें: शिव ठाकरे को हुआ था बिग बॉस मराठी में प्यार,जानें उनकी लव स्टोरी के बारे में?

    अर्चना गौतम

    who is archana gautam ()अर्चना गौतम भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। अर्चना ने घर में यही सोचकर कदम रखा था कि वह बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। इसलिए वह हमेशा से ही गेम में काफी एक्टिव रही हैं। बात चाहे लड़ाई की हो या एंटरटेनमेंट की अर्चना गौतम का कोई जवाब नहीं होता है। 

    इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम ने कही ये आपत्तिजनक बातें

    एमसी स्टैन

    इस सीजन में रैपर की भी एंट्री हुई है जिन्हें लोग एमसी स्टैन के नाम से जानते हैं। शुरुआत में सभी को लगा था कि वह ज्यादा समय तक शो में टिक नहीं पाएंगे, लेकिन हुआ इसके बिल्कुल विपरित। एमसी अभी तक शो का हिस्सा हैं। बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही एमसी का गेम सामान्य लोगों से काफी अलग रहा है। वह अन्य लोगों के मुद्दे में बोलना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन जब वह बोलते हैं तो सभी को हंसा देते हैं। एमसी के स्लैंग्स भी बेहद पॉपुलर हो रहे हैं। इसलिए माना जा रहा है कि एमसी भी शो का खिताब अपने नाम कर सकते हैं। 

     

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

     Image Credit: Instagram

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।