Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम ने कही ये आपत्तिजनक बातें

    अर्चना गौतम शो में काफी अच्छा कर रही हैं, लेकिन उनकी जुबान के कारण वह कई बार विवादों में फंस चुकी हैं। 
    author-profile
    Updated at - 2023-01-06,16:06 IST
    Next
    Article
    archana gautam most controversial statement in bigg boss show

    इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की स्टार हैं। पहले दिन से ही उन्होंने घर में बवाल मचाकर रखा है। यही कारण है कि दर्शकों का अर्चना काफी पंसद हैं। 

    हालांकि, कई बार वह कुछ ऐसा बोल जाती हैं कि जिसे सुन गु्स्सा आता है। वह फनी होने के साथ-साथ इरिटेटिंग भी हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको बिग बॉस शो में अर्चना गौतन द्वारा कही गई आपत्तिजनक बातों के बारे में बताएंगे। 

    विकास मानकतला को कही यह बात

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Vikkas Manaktala (@vikkasm)

    कुछ समय पहले बिग बॉस 16 में विकास मानकतला ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी। हालांकि, उनका घर में रहने का सफर काफी छोटा था। विकास ने अर्चना को बताया था कि उनकी वाइफ का मिस्कैरेज हो चुका है। ऐसे में एक दिन जब अर्चना की विकास से लड़ाई हुई तो उन्होंने अपना आपा खोकर विकास को कहा कि 'तू तो बाप भी नहीं बन सकता है'। इस कमेंट पर बाद में अर्चना ने माफी मांगी थी, लेकिन विकास बेहद नाराज हुए थे।

    सुंबुल के फेस पर किया कमेंट

    शायद ही घर का कोई सदस्य हो जिसके लिए अर्चना ने कुछ बुरा न कहा हो। एक टास्क के दौरान अर्चना ने सुंबुल के फेस को लेकर कहा था कि यह रानी वाली चेहरा नहीं है। इस बात पर सभी घरवाले भड़क गए थे। सलमान खान ने शनिवार के दिन अर्चना की फटकार भी लगाई थी। हालांकि, ऐसा लगता है कि उन्हें किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    इसे भी पढ़ें: सुंबुल तौकीर ने क्यों छोड़ दिया था 'इमली' सीरियल, खुद बताई सच्चाई

    टीना दत्ता के पेट के बारे में कहा

    archana gautam most controversial statementsटीना दत्ता के बर्थडे के दिन उनके हाथ से कैप्टेंसी चली गई थी। इस बात से वह काफी निराश हो गई थीं। इस वाक्या से कुछ दिन पहले ही टीना दत्ता के पेट की डेथ हो गई थी। बिग बॉस में किसी भी सदस्य के बर्थडे की दिन उनके लिए केक आता है। टीना के लिए भी मेकर्स ने केक भेजा था। ऐसे में उन्होंने इन सभी चीजों को लेकर केक काटने से मना कर दिया था। इस बात पर अर्चना ने कहा था कि कुत्ता ही तो मरा है। इससे केक का क्या लेना देना। 

    इसे भी पढ़ें: टीना दत्ता रह चुकीं हैं अब्यूजिव रिलेशनशिप में, जानें ऐसा क्या हुआ था

    प्रियंका को कहा 'खराब लड़की'

    अर्चना की शुरुआत में दोस्ती प्रियंका चाहर चौधरी से हुई थी। जल्द ही यह दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। अर्चना अक्सर प्रियंका के बारे में कुछ न कुछ कहती रहती हैं। अर्चना कई बार कह चुकी हैं कि प्रिंयका जिस घर में जाएगी भगवान जाने उनका क्या होगा। यही नहीं वह प्रियंका को 'नाली वाली औरत' और 'खराब लड़की' जैसे बातें कहने से भी नहीं चुकीं।  

    साजिद की उम्र पर कसा तंज

    archana gautam most controversial statements in hindiबॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद खान भी इस बार शो के कंटेस्टेंट बनकर घर में गए हैं। साजिद और अर्चना की भंयकर लड़ाई तो हम सभी ने देखी ही है। अर्चना साजिद खान की उम्र पर भी कमेंट कर चुकी हैं। अर्चना ने साजिद के लिए कहा था कि उम्र बड़ी है तो शो में ही क्यों आए। 

    केवल इन सदस्यों पर ही नहीं अर्चना अब्दु से लेकर एमसी स्टैन तक के लिए कई आपत्तिजनक बातें कह चुकी हैं। इन सब के लिए उन्हें फटकार भी लगी है।

     

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: instagram

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।