Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शिव ठाकरे को हुआ था बिग बॉस मराठी में प्यार,जानें उनकी लव स्टोरी के बारे में?

    सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे जमकर ट्रोल हो रहे हैं। क्या आप इसका कारण जानते हैं? अगर नहीं तो इस आर्टिकल को पढ़ें।
    author-profile
    Updated at - 2022-11-21,12:52 IST
    Next
    Article
    all about shiv thakare and veena jagtap love story

    बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे की एंट्री ने सभी को चौंका दिया था। बेहद कम लोग ही जानते हैं कि वह बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर रह चुके हैं। साथ ही वह 'एमटीवी रोडीज राइजिंग' के भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं। इस नए सीजन में वह काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं। इसलिए वह अभी तक घर से बेघर नहीं हुए। हालांकि, शिव और अर्चना की लड़ाई पर सलमान खान के स्टैंड के बाद बहुत कुछ बदला है। ऐसे में कुछ समय के लिए शिव चर्चा का विषय बन गए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोशल मीडिया पर शिव को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। क्या आप इसके पीछे की वजह जानते हैं? इसका कारण और कोई नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड वीणा हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको शिव और वीणा के लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। 

    कौन हैं वीणा जगपात?

    वीणा जगपात भी बिग बॉस मराठी सीजन 2 का हिस्सा रह चुकी हैं। इस दौरान शिव और वीणा एक-दूसरे के प्रति अट्रैक्ट होने लगे थे। यही से उनका रिश्ता शुरू हुआ है। दोनों शो के दौरान कई बार कोजी होते हुए नजर आएं। 

    इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे कभी दूध और न्यूजपेपर बेचते थे, चलिए जानते हैं उनकी जिदंगी से जुड़ी कुछ बातें

    क्यों चर्चा में हैं शिव?

    who is shiv thakareबिग बॉस 16 में दो जोड़ियां बनीं, जिसमें  शालीन-टीना और गौतम-सौंदर्या का नाम शामिल है। शो में कई बार सौंदर्या और गौतम एक-दूसरे के करीब आते हुए नजर आ चुके हैं। उनके इस रिलेशन पर शिव ने कई बार सवाल उठाए हैं। यहां तक कि जब वह दोनों एक-साथ टाइम स्पेंड करते हैं, तो शिव अब्दु रोजिक के साथ मिलकर दोनों की एक्टिंग करके मजाक उड़ाते हुए नजर आ चुके हैं। ऐसे में वह अपने दोगले व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

    इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कई बड़ी फिल्मों के लिए निमृत को किया गया था अप्रोच, फैट शेमिंग, ब्रेन बर्नआउट का हो चुकी हैं शिकार

    शिव और वीणा की लव स्टोरी

    क्या आप जानते हैं शिव ठाकरे भी बिग बॉस के घर में ही अपना दिल हार बैठे थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिव और उनकी गर्लफ्रेंड वीणा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह बिग बॉस के घर की फोटोज हैं, जिनमें शिव और वीणा एक-दूसरे में खोए हुए हैं।

    बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों को कुछ समय बाद एक-साथ नहीं देखा गया। इसके बाद से ही फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, शिव कह चुके हैं कि वीणा अपने शूट्स में काफी बिजी रहती हैं। इसके कारण उनका मिलना नहीं होता है, लेकिन उन्होंने ब्रेकअप नहीं किया है। 

    कुछ समय पहले वीणा ने अपने इंस्टा पर ;Ask me a question' वाला गेम खेल रही थीं। इस पर उनसे एक फैन से पूछा कि उनके और शिव के बीच में क्या चल रहा है। इस पर वीणा ने बेहद ही करारा जवाब देते हुए कहा कि '' मैं किसी को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को क्यों बताऊं। मोरल वैल्यूज का ध्यान रखें और मुझे स्पेस दें। क्या मैं कभी आती हूं और आपसे पूछा है कि आपका क्या चल रहा है या क्या नहीं चल रहा है क्योंकि मैं हमेशा अपने काम से मतलब रखती हूं।"

    क्या शिव जीत पाएंगे सीजन 16 का खिताब?

    शिव बिग बॉस मराठी का खिताब जीतने के बाद अब हिंदी के सीजन 16 के कंटेस्टेंट बने हैं। वह काफी अच्छे से यह बात जानते हैं कि उन्हें कब अपने पत्ते दिखाने हैं और कब नहीं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि विनर कौन बनेगा, लेकिन प्रियंका और अर्चना का गेम देख जनता कयास लगा रही है कि शायद इस बार की ट्रॉफी लड़कियां ले जाए।

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़ें रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: Instagram veena nirmala mahendra jagtap & shiv thakare

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।