Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16: इस हफ्ते मान्या सिंह हुईं घर से बेघर

    शो के तीसरे हफ्ते में पहुंच कर किसका सफर हो जाएगा खत्म और कौन हो जाएगा घर से बेघर। जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल। 
    author-profile
    Updated at - 2022-10-24,23:36 IST
    Next
    Article
    bigg boss  manya singh nominted

    बिग बॉस सीजन 16 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है वैसे-वैसे लोगों में शो देखने का क्रेज भी बढ़ रहा है। घर में मौजूद सदस्यों के मध्य की बॉडिंग भी अब काफी रोचक होती जा रही है। आपको बता दें कि घर में अब ग्रुप भी देखने को मिल रहे हैं। 

    जो दोस्त थे उनमें मनमुटाव हो रहे हैं और जो दुश्मन थे वो अब दोस्त बनते नजर आ रहे हैं। टीना और शालीन के बीच के रिश्ते भी इस हफ्ते काफी बिगड़ते नजर आए। इतना ही नहीं, घर में जो लोग पहले ही हफ्ते से पावरफुल नजर आ रहे थे, उन्हें इस हफ्ते घर के लोगों ने 'गायब' का तमगा पहना दिया। 

    इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी उन्हीं को किया गया, जो पूरे हफ्ते जनता को बोर करते रहे। इनमें दो सदस्यों के नाम हैं एक है सुमबुल तौकीर खान और मान्‍या सिंह। इन दोनों के ही साथ में शालीन भी नॉमिनेट हैं और उन्हें बिग बॉस ने खुद 2 हफ्तों के लिए सजा के तौर पर नॉमिनेट किया था।   

    इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक को टक्कर देने के लिए घर में हो सकती है हस्बुल्ला की एंट्री, देखिए तस्वीरें

    third week eviction new

    मान्या सिंह हुईं घर से बेघर

     मान्‍या सिंह घर से बेघर हो चुकी हैं। घर के सदस्यों के मध्य भी मान्‍या को बहुत अधिक पसंद नहीं किया जा रहा है। न तो वो किसी के मुद्दे पर कुछ बोलती है और न ही उनका खुद का कोई मुद्दा होता है। 

    शालीन और सुंबुल इसलिए हुए सेव

    जैसा की सोशल मीडिया में सुनने और देखने को मिल रहा है, उससे जनता का यही मानना है कि यह बिग बॉस शो नहीं शालीन शो नजर आ रहा है। बिग बॉस हाउस में शालीन हर जगह नजर आ रहे हैं। हर एपिसोड में उनसे जुड़ा कोई एक नया मुद्दा जरूर दिखाया जाता है। 

    ऐसे में शालीन का घर से बेघर होना संभव नहीं लग रहा। सुमबुल तौकीर खान और मान्‍या सिंह में अगर बात की जाए तो सुमबुल का पड़ला थोड़ा भारी नजर आ रहा है, क्योंकि उनका नाम शालीन से जोड़ा जा रहा है। 

    bigg boss  third week eviction updates new

    बिग बॉस के अन्‍य अपडेट्स 

    आपको बता दें कि बहुत समय से सोशल मीडिया पर वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर कई बड़ी सेलिब्रिटीज के नाम भी लिए जा रहे हैं, मगर देखना ये है कि वाइल्‍ड कार्ड एंट्री में किसे घर के नए सदस्य के तौर पर लाया जाएगा। वैसे शो में पहले हफ्ते किसी का भी एविक्‍शन नहीं हुआ था। दूसरे हफ्ते में श्रीजिता डे एलिमिनेशन में एविक्ट हो गई थीं। अब यह देखना है कि दूसरा कौन सा सदस्य घर से आउट होता है। 

    घर में बिग बॉस भी अपने ही ढंग से अलग खेल रच रहे हैं और सदस्यों को अपनी उंगली पर नचा रहे हैं। शो के तीसरे हफ्ते में जो सदस्य सबसे ज्यादा स्ट्रांग नजर आ रहे हैं उनमें टीना, गौतम, शालीन, प्रियंका और साजिद खान का नाम सामने आ रहा है। जो सदस्य पहले दो हफ्ते में कुछ खास नहीं कर पाए थे, वो भी अब अपना गेम खेलने में लगे हुए हैं। एमसी स्‍टैन, गोरी, सौंदर्या सभी अपनी-अपनी तरह से गेम खेल रहे हैं और शो में अब नजर भी आ रहे हैं। 

     

    उम्‍मीद है कि बिग बॉस से जुड़ी यह अपडेट आपको पसंद आई होगी। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करें, साथ ही शो से जुड़ी और भी अपडेट्स जानने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।