पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों जोरों पर है। इस शो में पहले हफ्ते में ही काफी ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और विवाद देखने को मिल चुके हैं। रविवार को सलमान पहले वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट करने के लिए स्टेज पर पहुंचे। इसी के साथ उन्होंने शो के पहले बेघर हुए  कंटेस्टेंट का नाम भी बताया। रविवार के एपिसोड में, सलमान ने घोषणा की कि अभिनेता साहिल श्रॉफ को कम से कम वोटों के कारण बेघर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के पहले हफ्ते के दौरान, प्रतीक सहजपाल ने जय भानुशाली के साथ लड़ाई के दौरान घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था, जिसके बाद पूरा घर बेघर हो गया था। एक टास्क के बाद शमिता हाउस कैप्टन बनीं और उन्हें दो हफ्ते के लिए इम्यूनिटी मिली थी। वीकेंड के वार में सलमान कई सदस्यों की खैर लेते दिखे, खासकर की प्रतीक सेजपाल की। इस वीकेंड के वार में और क्या-क्या हुआ, आइए जानें।

प्रतीक पर भड़के सलमान खान

salman schooled prateik

प्रतीक ने फिजिकल स्ट्रेंथ का परिचय देते हुए और गुस्से में बिग बॉस की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। उन्होंने एक वॉशरूम का दरवाजा भी खोल दिया था, यह जानते हुए भी कि उनकी विधि पांड्या नहा रही हैं। जबकि प्रतीक ने अपने काम को समझाने की कोशिश की, सलमान ने उनके इस कदम की निंदा की। इसके साथ उन्होंने निशांत भट्ट को भी सही स्टैंड लेने के लिए आड़े हाथों लिया।

एक-दूसरे के बारे में सवाल-जवाब ने भड़काई आग

सलमान ने निशांत भट्ट, उमर रियाज और अकसा को 'सोच' रूम में बुलाया और घर के बाकी सदस्यों के बारे में क्विज पूछा। उन्हें उनके जवाब के आधार पर रिवॉर्ड्स भी दिए गए। गेम का रूल था कि जिस भी प्रतियोगी का उत्तर अन्य सदस्यों से मेल खाएगा, वही जीतेगा और जो हारेगा उसे कड़ी सजा का सामना करना पड़ेगा।

इसके बाद सलमान जो सवाल पूछते हैं, वे झगड़े का रूप ले लेते हैं और यहां तक कि सबसे मजबूत दोस्ती भी डगमगाने लगती है। अपनी अच्छी बॉन्डिंग के बावजूद, माइशा अय्यर और डोनल बिष्ट के बीच थोड़ी तनातनी देखने को मिलती है। वहीं, ईशान डोनल को सबसे बडी मैनिपुलेटर भी कहते हैं। वहीं, पहले वीकेंड में 'अखाड़ा' भी खुल चुका है और इसमें डोनल और विधि का आमना-सामना हुआ, जिसमें विधि डोनल से जीत गईं।

फटकार के बीच नवरात्रि सेलिब्रेशन 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Yohani (@yohanimusic)

तमाम झगड़ों और हाई ड्रामा के बावजूद, त्योहार के जश्न के शुरू होते ही घर के सदस्य लाइट मूड में आ जाते हैं। इस 'नवरात्रि स्पेशल' में 'माणिके मगे हिते' गाने वाली गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा विशेष अतिथि बनी और उन्होंने सलमान खान को भी अपने चर्चित गाने की लाइनें सिखाईं।

शो का मजा दोगुना करने के लिए आस्था गिल, राहुल वैद्य, निया शर्मा और भूमि त्रिवेदी प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर में प्रवेश करते हैं और उनके साथ उनके नए गाने ‘सांवरिया’ और ‘गरबे की रात’ पर 'गरबा' करते हैं। बॉलीवुड की म्यूजिकल जोड़ी मीत ब्रोस और प्रतिभाशाली गायिका ध्वनि भानुशाली ने घर के सदस्यों के मजे को दोगुना किया। 

इसे भी पढ़ें :बिग बॉस हाउस के बिग सीक्रेट्स जान कर आप रह जाएंगी हैरान, कंटेस्‍टेंट्स ने लिया खुलासा

घर के सदस्यों के सपोर्ट में आया सेलिब्रिटी पैनल

मशहूर हस्तियों के एक पैनल को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के समर्थन में बोलने के लिए आमंत्रित भी किया गया था। वे हैं करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली। उन्होंने सलमान के साथ प्रतियोगियों के गेमप्ले और प्रदर्शन पर भी चर्चा की।

नेहा और निक्की प्रतीक का समर्थन करते हैं। वहीं करण और अर्जुन अपने दोस्त जय भानुशाली का समर्थन करेंगे। निक्की एक तीक के समर्थन में करण और अर्जुन के खिलाफ आवाज उठाती है, और कहती है कि वह इस शो को चला रहा है।

इसे भी पढ़ें :बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

राखी सावंत का तड़का

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

सेलिब्रिटी मेहमानों की लिस्ट में एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत भी शामिल थीं। बिग बॉस 14 के चैलेंजर सलमान खान से मिलने आती हैं और मंच से ही प्रतियोगियों के साथ बातचीत करती हैं। अभिनेत्री नवरात्रि का जश्न मनाने के लिए पारंपरिक गरबा ड्रेस पहनकर एक ग्लैमरस एंट्री की। राखी की करण कुंद्रा के साथ इस बीच हंसी-मजाक पर सलमान खान 'परफेक्ट कपल’ का मजाक करते हैं और कहते हैं, "आप लोग एक बहुत ही सुंदर जोड़ी बनाएंगे।"

Recommended Video

वीकेंड का वार खत्म होते-होते सलमान घर से बेघर होने वाले सदस्य के नाम की घोषणा भी कर देते हैं। वोटिंग के आधार पर सबसे कम वोट मिलने वाले अभिनेता साहिल श्रॉफ घर से इस हफ्ते बाहर हो चुके हैं। अब देखना यह है कि आने वाले समय में बिग बॉस के घर का क्या माहौल रहेगा।

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें और बिग बॉस के घर से जुड़ी अन्य अपडेट्स पाने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit : instagram@vootselect