बिग बॉस 14 के फिनाले में अब कुछ ही वक्त बचा है। जैसे-जैसे दिन करीब आ रहे हैं लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। वहीं बीते कुछ दिनों से राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल राखी सावंत शो में कई बार कह चुकी हैं कि वो अभिनव शुक्ला को पसंद करती हैं। शुरुआत में रुबीना और अभिनव इसे मजाक समझ रहे थे, लेकिन समय के साथ राखी का पागलपन बढ़ता ही जा रहा है। 

वहीं हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति रितेश को लेकर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। यह देख राहुल वैद्य काफी हैरान हुए और उन्हें चुप कराने लगे। राखी राहुल को बताती हैं कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। यह सुनकर राहुल हैरान हो जाते हैं और उन्हें चुप हो जाने के लिए कहते हैं। बता दें कि घर के अंदर भी राखी अक्सर अपने पति को लेकर बात करती आईं हैं।

  • राखी के भाई ने क्या कहा?

rakhi sawant brother

हाल ही में जारी वीडियो में राखी सावंत राहुल को बताती हैं कि वह अपने पति को किसी और से नहीं बांट सकती। मेरी मां इसलिए बीमार हुई है, यह सबकुछ सोच-सोच कर। मैंने क्या कुछ नहीं किया, लेकिन उसने मुझे इस सच के बारे में नहीं बताया। बता दें कि राखी के पति रितेश दुनिया के लिए एक रहस्य बने हुए हैं। राखी ने बताया था कि उनके पति एक बिजनेसमैन है और वह विदेश में रहते हैं, लेकिन उनके पास न तो रितेश की कोई तस्वीर है और न ही उन्हें किसी ने देखा है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इस मामले पर राखी के भाई राकेश का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि मैं एक बात क्लीयर कर देना चाहता हूं कि मेरी बहन शादीशुदा है और मेरे जीजू रितेश कोई मनगढंत किरदार नहीं हैं। वह असलियत में है और पोलैंड में रहते हैं। राकेश ने आगे बताया कि इस शादी में दोनों तरफ के परिवार मौजूद थे। मेरे मामाजी और मामीजी भी इस शादी में शामिल हुए थे। ऐसे में राखी को कोई झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। जब राखी ने शादी नहीं की थी तो शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया लेकिन अब जब हो चुकी है तो पूरी दुनिया को बता दिया। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में जब रुबीना दिलाइक की आंखों से छलके आंसू

  • राखी पर भड़के ये सेलेब्स

bigg boss  rubina and abhinav

बिग बॉस के घर में राखी का एंटरटेमेंट अब लोगों को इरिटेट कर रहा है। शो में राखी अभिनव और रुबीना को लगातार परेशान कर रही हैं। अभिनव के प्रति उनका पागलपन देखकर कई स्टार्स उनपर जमकर बरस रहे हैं। हालांकि इस मामले पर बीतें वीकेंड के वार में सलमान खान ने राखी सावंत का सपोर्ट किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया कई सेलेब्स ने ट्वीट कर भाईजान पर गुस्सा निकाला था। इस लिस्ट में विशाल सिंह, गौतम हेगड़े, मुनमुन दत्ता, राहुल महाजन आदि शामिल हैं।

टीवी एक्टर विशाल सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था राखी घर में बहुत ज्यादा हो रही है, मैं उनका फैन था, लेकिन अब जो वो कर रही हैं वह काफी इरिटेटिंग है। यहीं नाड़ा अगर किसी लड़की का खुला होता तो क्या ये एंटरटेमेंट होता ?

राइटर और एक्टर गौतम हेगड़े ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए वीकेंड के वॉर को अब तक का सबसे खराब एपिसोड बताया। उन्होंने शो में अभिनव और रुबीना के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर सलमान खान पर भी निशाना साधा। अभिनव एक जेंटलमैन है और कोई भी उनसे दूर नहीं जा सकता है। जो दर्शक शो देखते हैं और जिन्होंने उनके साथ काम किया है वह उसे अच्छी तरह जानते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gautam Hegde (@hegdeg)

 

टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी ट्वीट कर के राखी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को इस तरह देखकर बहुत बुरा लग रहा है। शो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों राखी के इस बर्ताव से कितने परेशान हैं, लेकिन फिर भी राखी को डांट नहीं पड़ी। सब कुछ मनोरंजन नहीं होता है।

इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने भी इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि कि मुझे हैरानी हो रही है कि राखी अभिनव को टॉर्चर कर रही हैं, लेकिन उन्हें डांट नहीं पड़ी। जिस तरह उन्होंने अभिनव की पैंट का नाड़ा खींचा यह काफी गलत है, लेकिन इसके बावजूद राखी को सपोर्ट करना, यह सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें: क्‍या रुबीना दिलाइक के खिलाफ है बिग बॉस मेकर्स, आप ही बताएं

Recommended Video

  • बिग बॉस में राखी का एंटरटेमेंट

rakhi sawant bigg boss

बॉस 14 में राखी सावंत एंट्री करते ही अपनी अतरंगी हरकतों से लोगों को एंटरटेन करती नजर आईं थीं। इस दौरान उनकी बातें और हरकतें लोगों को खूब हंसाती थीं, लेकिन समय के साथ उनकी एक्टिविटी लोगों को हैरान कर रही है। टास्क के दौरान उनकी हरकतें शुरुआत में नजर अंदाज की गईं थीं, लेकिन अभिनव को लेकर उनका पागलपन अब लोगों को इरिटेट कर रहा है। राहुल महाजन की धोती खोलने से लेकर बॉडी पर अभिनव का नाम लिखना आदि जैसी कई हरकते हैं जिसे देख फैंस काफी हैरान हुए।

आपको बता दें कि राखी की इन हरकतों पर राहुल कई बार बयान दे चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 'राखी सावंत मैं तुम्हें देख रहा हूं. तुम मेरे भाई अभिनव शुक्ला के साथ क्या करने की कोशिश कर रही हो। अपने कर्मों की वजह से तुम बर्बाद हो जाओगी'। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस श्रृष्टि रोड़े और एकता कौल ने भी उन्हें सपोर्ट किया था।

यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक से जुड़ी और भी अपडेट्स पाने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।