बिग बॉस 14 समय के साथ और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। जहां कंटस्टेंट घर में बने रहने के लिए हर तरह की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में हैं कविता कौशिक, जो घर की कैप्टन बनने के बाद घरवालों की खटिया खड़ी करती नजर आ रही हैं। घर के कई सदस्य उनके खिलाफ खड़े नजर आते हैं, यही नहीं रुबीना दिलैक ने उन्हें तानाशाह बताया है और उनकी कैप्टेंसी को निराशाजनक बताया है। टीवी की इन दो स्टार्स के बीच घर के अंदर जबरदस्त तना-तनी देखने को मिल रही है। प्रोमो वीडियो देखने से साफ है कि आने वाले दिनों में शो और भी मजेदार होने वाला है।

रुबीना दिलैक से भिड़ी कविता कौशिक

rubina and kavita 

बुधवार को हुए कैप्टेंसी टास्क में घर के सभी सदस्य हंगामा करते नजर आए। घर के सभी सदस्यों को टास्क के लिए दो गुटों में बांट दिया जाता है और कविता कौशिक बतौर मुखिया नजर आती हैं। वहीं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को अलग-अलग गुटों में बांटा गया। उन्हें किचन, बाथरूम और बेडरूम की दावेदारी रखनी थी, जिसे लेकर कविता ने अपना फैसला सुनाया था।

वहीं बुधवार के एपिसोड में कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच जोरदार झगड़ा भी देखने को मिला। जहां कविता ने रुबीना को काफी बुरा भला कहा। यह देख अभिनव को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने आगे आकर जवाब देना शुरू किया। शो में आगे देखने को मिला जहां रुबीना और अभिनव दोनों कविता कौशिक के खिलाफ नजर आते हैं। दोनों ने काम करने से इंकार कर दिया है, जिस पर कविता ने रुबीना पर तंज कसते हुए उन्हें कमजोर औरत बताया। जिसपर रुबीना उन्हें तानाशाह कहती हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

 

 

Recommended Video

अली गोनी के साथ हुआ जबरदस्त झगड़ा

कविता कौशिक और अली गोनी का झगड़ा काफी सुर्खियों में है। एक टास्क के दौरान घर के सदस्य रूल्स तोड़ते नजर आए, जिसकी इजाजत सिर्फ कप्तान को दी गई थी। इसके बाद बिग बॉस घर के कप्तान को सजा देने के लिए कहते हैं, जिस पर कविता अली का सामान उठाकर डस्टबीन में डाल देती हैं। यह देख अली गुस्सा हो जाते हैं और वापस अपना सामान उठा लाते हैं। इस बीच दोनों में बहस छिड़ जाती है, जहां कविता उनसे कहती हैं कि वह उनकी बाप हैं। बाप शब्द सुन अली भड़क जाते हैं और डस्टबीन पर लात मारते हैं। वहां खड़ी कविता को चोट लग जाती है, जिसके बाद वह बिग बॉस से शिकायत करती हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 इसे भी पढ़ें: शहनाज और सिद्धार्थ के इन मूमेंट्स ने जीता फैंस का दिल, आप भी जानें SidNaaz की लव स्टोरी

एजाज खान पर बरस चुकी हैं कविता

kavita kaushik bb

इससे पहले कविता कौशिक एजाज खान पर बरसती नजर आईं थी। लड़ाई के दौरान वह एजाज पर आरोप लगाती नजर आईं कि उनकी वजह से घर के सदस्य उनसे दोस्ती करना नहीं चाहते हैं। यही नहीं कविता एजाज से कहती हैं कि वह उनके दोस्त नहीं है और उन्होंने कभी दोस्त माना भी नहीं। सामने आए वीडियो में कविता जमकर गुस्सा करती नजर आईं थी। उनके इस बर्ताव को देखने के बाद एजाज फूट-फूटकर रोते नजर आए। वह कहते हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कौन उनका दोस्त है और कौन नहीं। इसके अलावा भी कविता और एजाज शो में कई बार लड़ते नजर आ चुके हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।