बिग-बॉस 13 की बात जब भी की जाती है, तब सभी को सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता जरूर याद आता है। दोनों बिग-बॉस में कंटेस्टेंट बनकर आए थे और दोनों ने साथ में क्यूट मूमेंट बिताए। उन दिनों सोशल मीडिया पर भी SidNaaz की वीडियो व फोटोज काफी वायरल रही थीं। कई जोड़ियां ऐसी बनती हैं, जो बिग-बॉस में रिश्ते की शुरुआत करती हैं और वहीं खत्म हो जाती हैं। लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता कुछ ऐसा था, जिसमें केयर, प्यार और झगड़ा सब कुछ था। बिग-बॉस के बाद भी SidNaaz टच में रहते थे। मगर अब SidNaaz फैन इस जोड़ी को कभी साथ में नहीं देख पाएंगे। सिद्धार्थ शुक्‍ला के डेथ के बाद यह रिश्‍ता भी अधूरा रह गया। 

बिग-बॉस 13 के घर में मिले थे सिद्धार्थ और शहनाज

 sidnaaz moments inside

बिग-बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार मिले थे। दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे और केयर के साथ-साथ कई बार दोनों की लड़ाई भी हो जाती थी। शहनाज शो के दौरान अक्सर बोलती थीं कि वह सिद्धार्थ को बेहद पसंद करती हैं। बिग-बॉस के टास्क के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करते थे और शहनाज कहती थीं कि सिद्धार्थ उनका परिवार के सदस्य की तरह ख्याल रखते हैं। दोनों ने बिग-बॉस के बाद भी अपने रिश्ते को बरकरार रखा था और कई शूट में साथ भी नजर आते थे।

म्यूजिक एल्बम में भी आए थे साथ

 sidnaaz love story inside

बिग-बॉस 13 के बाद से भी फैंस शहनाज और सिद्धार्थ को साथ देखना चाहते हैं और इसी कारण से दोनों की एल्बम भी आई थी। जिसमें दोनों की रोमांटिक स्टोरी दिखाई गई थी। शहनाज और सिद्धार्थ साथ में रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे और उस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 94.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस गाने का नाम 'भूला दूंगा' था, जिसे दर्शन रावल ने गाया था। गाने के वीडियो को बिल्कुल उसी तरह शूट किया गया, जैसा फैंस SidNaaz को देखना चाहते थे।

इसे जरूर पढ़ें: शहनाज़ गिल ने पहनी सिद्धार्थ शुक्ला की टी-शर्ट, देखिए SidNaaz के हैप्पी मूमेंट्स

एयरपोर्ट पर शहनाज और सिद्धार्थ दिखते थे साथ 

 sidnaaz love life inside

दोनों को साथ देख फैंस काफी खुश होते थे, क्योंकि शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी थी ही कुछ अलग। कुछ दिनों पहले शहनाज और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट के बाहर साथ देखा गया था। शहनाज ने व्हाइट और ग्रे कलर का सूट पहना था और सिद्धार्थ ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी थी। बिग-बॉस में भी दोनों का कहना था कि वह एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, शहनाज के हाल ही में आए पंजाबी गानों की सिद्धार्थ ने काफी तारीफ भी की थी।

इसे जरूर पढ़ें: शहनाज़ ने सिद्धार्थ को बताए अपने 'बच्चों' के नाम, मस्ती करते हुए SidNaaz का वीडियो वायरल

Recommended Video

नई एल्बम का फैंस को था इंतजार

 sidnaaz fashion inside

टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के गाने आजकल खूब ट्रेंडिंग हैं और फैंस इन्हें सुनना काफी पसंद करते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ को भी इनके एक गाने में साथ देख कर लोग काफी खुश हुए थे। इस गाने के बाद भी दोनों ने साथ में कई म्‍यूजिक वीडियो किए थ। फैंस को दोनों के नए गाने का भी बेसब्री से इंतजार था। दोनों का एक गाना शूट भी हो चुका है और जल्‍द ही रिलीज भी होने वाला है, मगर अब इसे देखने के लिए शहनाज के साथ सिद्धार्थ नहीं होंगे। 

बहुत ही दुख के साथ हर जिंदगी की पूरी टीम सिद्धार्थ शुक्‍ला को गुड बाय कहती है। टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सिद्धार्थ शुक्‍ला के बेहतरीन काम को हमेशा याद रखा जाएगा। सिद्धार्थ से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए देखती रहें हरजिंदगी। 

Image Credit: Instagram, mid-day