देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-14' अब काफी आगे बढ़ चुका है। इस बार शो का थीम है 'अब सीन पलटेगा'। शो के थीम के हिसाब से अब तक कई बार सीन पलट चुका है। घर से कई कंटेस्‍टेंट्स बेघर हो चुके हैं तो कुछ बाहर जाकर वापिस भी आ चुके हैं। हर बार की तरह घर में टीमें बनाई जा रही हैं। मगर इस बार कुछ कंटेस्‍टेंट्स ऐसे भी हैं, जो घर के सदस्‍यों के साथ गेम खेलने की जगह बिग बॉस से ही भिड़े जा रहे हैं। इतना ही नहीं, इन कंटेस्‍टेंट्स ने तो शो के होस्‍ट सलमान खान को भी नहीं छोड़ा और उन पर आरोप लगा डाले। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं रुबीना दिलैक की। टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं तब से वह शो और गेम्‍स को लेकर अपनी अलग ही राय बनाती नजर आई हैं। रुबीना ने सलमान खान की बातों पर भी नराजगी जताई थी। जिसके बाद से सलमान खान ने भी रुबीना को अलग तरह से ट्रीट करना शुरू कर दिया। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: राहुल वैद्य स्‍पेशल तरीके से करने जा रहे हैं अपने प्यार का इजहार, देखें वायरल वीडियो

rubina salman fight

देखा जाए तो सलमान खान घर के बाकी कंटेस्‍टेंट्स की तरह रुबीना को लाइक नहीं करते हैं। मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सलमान खान को कोई कंटेस्‍टेंट पसंद न आया हो। ऐसा पहले भी हो चुका है। आज हम आपको बताएंगे कि बिग बॉस के आए पहले सीजन के कौन से वो कंटेस्‍टेंट्स हैं, जिन्‍हें सलमान खान ने ज्‍यादा तवज्‍जो नहीं दी। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

 

करणवीर बोहरा, बिग बॉस 12  

करणवीर बोहरा, बिग बॉस सीजन 12 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स थे। मगर सलमान खान उन्‍हें ज्‍यादा लाइक नहीं करते थे। हर वीकेंड के वार में सलमान करण को अपना निशाना जरूर बनाते थे और यह बात उनकी वाइफ टीजे सिद्धू को जब पसंद नहीं आई तो उन्‍होंने अपनी नाराजगी जताते हुए बिग बॉस मेकर्स को एक खत भी लिखा था। इस खत को लेकर सलमान खान ने करणवीर बोहरा को एक एपिसोड में काफी बातें भी सुनाई थीं, जिसके बाद करणवीर बोहरा ने बिग बॉस होउस से ही अपनी वाइफ को सलमान खान को एक सॉरी लेटर लिखने की बात भी कही थी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg boss 14: टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन पर भड़के अली गोनी, क्या आ जाएगी दोनों के रिश्ते में दरारा?

kushal salman

कुशाल टंडन, बिग बॉस 7 

बिग बॉस 7 के कंटेस्‍टेंट रहे कुशाल टंडन को भी सलमान खान ने कभी पसंद नहीं किया। कुशाल का गरम मिजाज सलमान को कभी रास नहीं आया। यहां तक कि सलमान ने बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान को भी कुशाल को डेट न करने की सलाह दी थी।

Recommended Video

गौरतलब है, गौहर और कुशाल बिग बॉस हाउस के अंदर एक दूसरे से मिले थे और दोनों को ही एक दूसरे से प्‍यार भी हो गया था। मगर, बिग बॉस हाउस के बाहर आते ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। 

sapna salman

सपना भवनानी, बिग बॉस 6 

सपना भवनानी बिग बॉस 6 का हिस्‍सा रह चुकी हैं। जब वह बिग बॉस हाउस के अंदर थीं तब उन्‍हें कई बार सलमान खान के खिलाफ बातें करते हुए पाया गया था। इतना ही नहीं, सपना ने एक बार यह तक कह दिया था कि 'मुझे बिग बॉस शो को जीतने का कोई शौक नहीं है, मैं तो बस यहां महिलाओं के मुद्दों को उठाने आई हूं।' सपना द्वारा सलमान के लिए कही गई कई बातों को एडिट कर दिया जाता था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan)

 

अरहान खान , बिग बॉस 13 

बिग बॉस के बीते सीजन में कंटेस्‍टेंट रहे अरहान खान वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस हाउस में आए थे। अरहान खान और रश्मि देसाई का पहले से ही अफेयर था, मगर रश्मि देसाई अरहान से जुड़ी बहुत सारी सच्‍ची बातों से अंजान थीं। अरहान के झूठ से परदा उठाते हुए सलमान खान ने रश्मि देसाई को ऐसी कई बातें नेशनल टेलिविजन पर बताई थीं कि उन्‍हें शो के दौरान ही अरहान से रिश्‍ते खत्‍म करने पड़े। इतना ही नहीं, सलमान खान ने बिग बॉस हाउस के अंदर आ कर अरहान को भी रश्मि से झूठ बोलने पर काफी बातें सुनाई थीं। 

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही बिग बॉस से जुड़ी और भी अपडेट्स पाने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।