बिग बॉस 13, बिग बॉस के इतिहास में सबसे सफल सीजन रहा। इस सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया। इस घर में कई लोगों के बीच दोस्ती और लड़ाई देखी गई है। दिलचस्प लोगों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी भी थे। हम जानते हैं कि शो के दौरान उनके कुछ बुरे झगड़े भी हुए थे। देवोलीना ने सिद्धार्थ के आक्रामक व्यवहार पर उसे गाली दी और उन्‍होंने भी उसे वापस गाली दी थी। लेकिन देवोलीना उन चंद लोगों में से एक थीं जिनसे घर के अंदर माफी मांगी। क्वींस टास्क के बाद ऐसा हुआ था। बाद में, देवोलेना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ को दयालुता से मारने का फैसला किया और तब से मस्ती शुरू हुई। उनकी फ्लर्टी व्‍यवहार लोगों को स्क्रीन पर देखने में बहुत अच्‍छा लगता था। सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच एक प्यारी सी केमेस्‍ट्री थी जो ऑन-स्क्रीन पर दिखती थी।

घर से बाहर निकलने के बाद, देवोलेना भट्टाचार्जी ने एक बड़े मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू में कहा था, "जब मैंने सिद्धार्थ के साथ घर में थी, तो मैंने महसूस किया कि जब वह आहत होता है, तो वह गलत तरीके से बोलता है, जिसका कभी-कभी कोई मतलब भी नहीं होता है। वह बस उस व्यक्ति को चोट पहुंचाना चाहता है। यह, मुझे उसके बारे में पता चला। वह अपना आत्म-नियंत्रण खो देता है और दुख देने वाले बातें बोलता है।" 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को लेकर कही ये बड़ी बात, देवोलीना के साथ दोस्ती में पड़ी दरार

sidharth devoleena bigg boss  inside

उन्होंने यह भी बताया, "सिद्धार्थ घमंडी और बदतमीज है, लेकिन दिल से वह एक अच्छा लड़का है। उसके साथ पूरा रोमांस करना सिर्फ एक मजाक था। मेरी मां को लगा है कि हम एक अच्छी जोड़ी बना लें क्‍योंकि वह उसने नहीं मिली थी। लेकिन अगर सिद्धार्थ और मैं कभी भी साथ होते हैं, तो यह आपदा से कम नहीं होगा।"  यानि अगर ऐसा होता है तो इससे बुरा कुछ और नहीं होगा। मैंने हमेशा सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की। जिस दौरान मैं बीमार थी उस वक्त भी सिद्धार्थ ने मेरा काफी ख्याल रखा था। खैर, उन्होंने इस बार एक इंस्टा स्‍टोरी शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने सिद्धार्थ के साथ, मुझसे शादी करोगे पोस्‍ट किया है। इस स्‍टोरी को देखकर #SidLeena के फैंस ने फिर से उनके बारे में बात करने लगे है ...

बिग बॉस के घर में दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टचार्जी के बीच कई बार रोमांस देखने को मिला है। वैक्सिंग वाले टॉस्‍क के दौरान देवोलीना होस्ट सलमान खान के सामने सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाती हैं। इस दौरान सभी उसे चिढ़ाने लगते हैं लेकिन देवोलीना सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनके हाथों की वैक्स करती हैं। वहीं सिद्धार्थ देवोलीना को गले लगाते हुए नजर आते हैं।  

Recommended Video

sidharth devoleena bigg boss  inside

लग्जरी बजट टास्क के खत्म होने के बाद से ही सिद्धार्थ और देवोलीना के बिहेवियर में बदलाव नजर आया था। टॉस्‍क के बाद देवोलीना सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं और उनके हाथ भी धोए। इसके बाद से सिद्धार्थ भी देवोलीना के साथ स्वीटली बिहेव किया।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि और देवोलीना की वापसी से मचेगा हंगामा, ये टीवी बहुएं लगाएंगी नया तड़का

वैसे देवोलीना भट्टाचार्जी भी इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला को फॉलो करती हैं। बालिका वधू एक्‍टर सोशल-मीडिया के अच्‍छे जानकार नहीं हैं। एक रेडियो इंटरव्‍यू में, उन्होंने खुलासा किया कि वह नहीं जानते कि इंस्टा लाइव कैसे करें या अच्‍छी सेल्फी कैसे क्लिक की जाती है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अपने नाम के ट्रेंड को देखकर घबरा जाते हैं।