बिग बॉस 13 भले ही लड़ाई-झगड़े और कई तरह की कंट्रोवर्सी के कारण चर्चित हुआ हो, लेकिन इसी सीजन में कुछ बेहतरीन फ्रेंडशिप देखने को मिलीं और इनमें से एक है देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की दोस्ती। दोनों ही टीवी की बेहद चर्चित एक्ट्रेसेस हैं। देवोलीना भट्टाचारजी 'छोटी बहू' में नजर आ चुकी हैं, वहीं रश्मि देसाई 'उतरन' जैसे शोज के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर चुकी हैं। इन दोनों एक्ट्रेसेस ने बिग बॉस के घर में दोस्ती करके यह जाहिर कर दिया की टीवी एक्ट्रेसेस भी दोस्त हो सकती हैं। साथ में हंसी-मजाक करने से लेकर एक-दूसरे की मदद करने और सही राह दिखाने तक, यह सारी चीज में दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया। 

मशहूर हुई देवोलीना और रश्मि की दोस्ती

bigg boss  contestant devoleena bhattacharjee rashami desai

शो बिग बॉस में इन दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली, जो दर्शकों को काफी पसंद आई। हालांकि शो में रश्मि देसाई की अरहान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने सवाल खड़े किए थे, लेकिन इसके बावजूद दोनों की दोस्ती मजबूत दिखाई दी। अब बिग बॉस खत्म हो चुका है और इस समय में इनकी दोस्ती थोड़ी मुश्किल में दिखाई दे रही है। क्या वाकई रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचारजी की दोस्ती में दरार पड़ गई है?

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया ब्रेकअप, कहा- 'उसने मेरा अपमान किया' 

देवोलीना से बात नहीं होने पर परेशान हो गईं रश्मि देसाई


दरअसल रश्मि देसाई ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त देवोलीना उनके फोन नहीं उठा रही हैं। इस बात से रश्मि देसाई इतनी बेचैन हो गईं कि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मैसेज लिखा की देवोलीना उनके कॉल्स का जवाब नहीं दे रही हैं और वह बहुत वक्त से उनसे चैट नहीं कर पा रही हैं। अगर आपको लगता है की देवोलीना किसी बात से रश्मि देसाई से नाराज हैं या जानबूझकर उन्हें अवॉइड करने की कोशिश कर रही हैं तो ऐसा भी नहीं है।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह को छोड़ पारस छाबड़ा को बचाया

देवोलीना ने दी ये सफाई

bigg boss  contestant devoleena bhattacharjee rashami desai friendship

'साथ निभाना साथिया' में खूबसूरत अंदाज में नजर आ चुकी देवोलीना ने रश्मि देसाई कि शिकायत को बेहद संजीदगी से लिया और कॉल ना उठाने की वजह भी बताई। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर रश्मि को कुछ यूं जवाब दिया, 'मैं वॉक करने के लिए गई हुई थी, जब आपका कॉल आया।' देवोलीना ने आगे लिखा, 'आप मुझसे मिलने क्यों नहीं आईं? क्या अभी तक शूटिंग कर रही हैं?' इन दोनों के ये रिएक्शन देखकर साफ जाहिर होता है कि इनके बीच में किसी तरह की अनबन नहीं है, बल्कि ये एक-दूसरे को मिस कर रही हैं। ये दोनों जल्द से जल्द एक दूसरे से मिलना चाहती हैं ताकि ढेर सारी बातें एक-दूसरे से शेयर कर सकें।

Recommended Video

रश्मि देसाई और देवोलीना की कैमिस्ट्री बेहतरीन है। शो में इनके बीच भी कई बार फाइट हुई, लेकिन आखिरकार दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद आया और इसीलिए दोनों को साथ में वक्त बिताना रास आता है। अगर आपको सेलेब्रिटीज के बारे में पढ़ना पसंद है तो विजिट करती रहें HerZindagi, यहां आपको सेलेब्रिटीज की लाइफ के बारे में कई दिलचस्प बातें जानने को मिलती हैं।