बिग बॉस सीजन 13 अब अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंच चुका है। वैसे तो बिग बॉस बीते 40 दिनों से टेलिकास्ट हो रहा है और डे फर्स्ट से ही बिग बॉस सीजन 13 में सभी कुछ बहुत जल्दी-जल्दी देखने को मिला। इस शो की शुरूआत में ही शो के होस्ट सलमान खान ने बता दिया था कि यह सीजन ‘फास्टम फास्ट’ होगा। जैसा बोला गया वैसा ही शो में नजर भी आया। जहां बिग बॉस के बाकी सीजन में 2-3 हफ्ते बाद ही कंटेस्टेंट्स के बीच कनेक्शन और तू तू मैं मैं सुनने देखने को मिलती है। मगर, इस बाद कंटेस्टेंट्स के सारे टास्क घर में घुसने से पहले ही डिसाइड कर लिए गए थे। ऐसे में घर में घुसने के बाद ही कंटेस्टेंट्स के बीच 2 ग्रुप बन गए। पहले ग्रुप के मास्टर माइंड थे सिद्धार्थ शुक्ला और दूसरे ग्रुप के मुखिया बने पारस। पारस का ग्रुप हमेशा ही बड़ा था मगर, सीजन के पहले फिनाले में पारस की टीम से लगभग सारे के सारे सदस्य ही घर से एविक्ट हो गए। वही सिद्धार्थ शुक्ला की पूरी टीम सीजन के दूसरे पड़ाव पर पहुंच चुकी है। घर में मौजूद नए लोगों के साथ सिद्धार्थ अभी तालमेल बैठा ही रहे थे कि एक टास्क के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वीक के बीच में ही उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। 

इसे जरूर पढ़ें:  आप देखते ही रह जाएंगे बिग बॉस हाउस के लग्जीरियस ‘captain room’ की तस्वीरें

mid week eviction big boss

जी हां, ये बहुत ही शॉकिंग खबर है। 5 नवंबर के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस खुद घर से एविक्ट करेंगे। यह एविक्शन प्लांड नहीं था। बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एग्रेसिव बरताव की वजह से खुद इस एविक्शन को दावत दी है। सिद्धार्थ शुक्ला अभी तक बहुत ही सेफ गेम खेल रहे थे। वह गुस्से में जल्दी आ जाते थे मगर, हाथा पाई उन्होंने कभी नहीं की मगर, 5 नवंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किस तरह सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा के साथ छीना झपटी पर उतर आते हैं।

यह सभी कुछ टास्क के दौरान होता है। गौरतलब है, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। सीजन के दूसरे पड़व पर पहुंचने के बाद सिद्धार्थ और माहिरा दोनों को ही किचन की ड्यूटी सौंपी गई। यहां भी सिद्धार्थ हर बार माहिरा से लड़ते हुए नजर आए। रश्मि देसाई के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड अरहान खान ने बिग हाउस में एंट्री लेने से पहले खोला बड़ा राज

इसे जरूर पढ़ें:  घर में होगा जबरदस्‍त हंगामा जब हिमांशी करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss Season  Shocking News

5 नवंबर को दिखाए जाने वाले एपिसोड की एक छोटी सी झलक पहले ही एक वीडियो के जरिए दिखाई जा चुकी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। साथ ही इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला टास्क के दौरान एग्रेसिव हो रहे हैं और माहिरा पर हावी हो रहे हैं। 

वहीं वीडियो में यह भी दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को खुद बिग बॉस टास्क के दौरान मिसबिहेव करने की वजह से घर से बेघर कर देते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के इस एविक्शन वाले वीडियो के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की बीच खलबली मच गई है। किसी का कहना है, ‘अब बिग बॉस देखने का फायदा ही क्या है।’, वहीं किसी ने लिखा है, ‘जब से पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला एविक्ट हो रहा है तब से नींद ही नहीं आ रही है। सच बताओ क्या होने वाला है।’ ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला की Bigg Boss House में धमाकेदार एंट्री, देखें वीडियो

आपको बता दें कि अटकलें यह भी हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। सीक्रेट रूम में पहले से ही शो से एविक्ट हो चुकीं देवोलीना और रश्मि देसाई मौजूद हैं। वैसे यह भी अभी कनफर्म नहीं है मगर, अटकलों के मुताबिक इन तीनों को सीक्रेट रूम में मिलवाया जाएगा और फिर इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। तो चलिए आगे के एपिसोड्स में क्या होता है।