राखी सावंत लाइमलाइटराखी सावंत बखूबी जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत चर्चा में बने रहने के लिए अक्सर नए-नए तरीके आजमाती हैं। पिछले कुछ वक्त से वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी ने दावा किया था कि उन्होंने एक एनआरआई बिजनेसमैन रीतेश से शादी की है, जो यूके में रहते हैं और वह काफी अमीर है। राखी सावंत अक्सर अपना रुतबा दिखाने के लिए मैरिड वुमन वाले लुक में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि राखी सावंत ने अभी तक अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। राखी ने अब एक नए वीडियों को दिखाकर दावा किया है कि यह उनका घर है। राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने दिलचस्प कमेंट्स दिए हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: राखी सांवत के पति आखिरकार आए सामने, शादी को लेकर दिया ब्यान

'अपने पति के दिल में रहती हूं'

 
 
 
View this post on Instagram

My house 🏠I am a princess of my husband heart and my house

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) onOct 24, 2019 at 5:47am PDT

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका बेडरूम बहुत रॉयल नजर आ रहा है। उनका किंग साइड बेड, बड़ा सा शीशा और ट्रेडमिल जैसी चीजें देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही उनका शू कलेक्शन भी वीडियो में नजर आ रहा है। इस वीडियो के साथ राखी ने लिखा है, 'मैं अपने पति के दिल और अपने घर की राजकुमारी हूं।'

इसे जरूर पढ़ें: राखी सावंत इस जगह मनाएंगी अपना हनीमून, होने वाली सास ने की बुकिंग

इस वीडियो को पोस्ट करने का मकसद था अपने फैन्स को इंप्रेस करना, लेकिन राखी सावंत के फॉलोअर्स भी काफी बुद्धिमान हैं। ज्यादातर यूजर्स ने इसे झूठा करार दिया है। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे होटल का कमरा बताया है। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि यह वीडियो उन्होंने टिकटोक पर भी देखा है।

पब्लिसिटी स्टंट में माहिर हैं राखी

rakhi sawant publicity stunt karwa chauth

एक यूजर ने लिखा, बस करो राखी, एक और यूजर ने लिखा, 'ये एक होटल रूम है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, इतना भी नहीं करो राखी।

हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह करवा चौथ पर गाजर का हलवा बनाती नजर आ रही थीं। और यह वीडियो वायरल हो गया था। राखी सावंत ने इस वीडियो के साथ बताया था कि वह यूके में पति के घर में गाजर का हलवा बना रही हैं। यहां भी वह अपने फैन्स को यह साबित करने की कोशिश कर रही थीं कि वह यूके में हैं। यह वीडियो यूके में शूट हुआ था या नहीं, यह कोई नहीं जानता, लेकिन ढेर सारे इंटरनेट यूजर्स ने इसमें रुचि ली थी। 

rakhi sawant publicity 

राखी सावंत अपने करियर की शुरुआत से तरह-तरह के पब्लिसिटी स्टंट करती रही हैं। चाहें ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ उनकी रिलेशनशिप रही हो या फिर दीपक कलाल के साथ शादी से पहले का ड्रामा, हर बार राखी ने अपने बयानों से पब्लिक का ध्यान खूब आकर्षित किया है। राखी सावंत जानती हैं कि वह किस तरह से लोगों की अटेंशन हासिल कर सकती हैं, इसीलिए वह हर बार चर्चा में रहने के लिए नया हथकंडा अपनाती हैं। इस बार राखी सावंत के वीडियो को भले ही लोग झूठा करार दे रहे हों, लेकिन उनमें दिलचस्प कम नहीं हुई। राखी की तस्वीरों और उनके वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स का रेसपॉन्स इस बात का सबूत है कि वह पब्लिसिटी बटोरने के अपने मकसद में कामयाब रहती हैं।