Bigg Boss 13 शुरू हो चुका है और न जाने कितना ड्रामा घर वालों की तरफ से हो रहा है। लगातार नए विवाद और लगातार नए ट्विस्ट बिग बॉस के घर में होते रहते हैं। लगातार इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहता है। 13वें सीजन के सबसे इंट्रेस्टिंग कैंडिडेट्स में से एक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की नोक-झोंक अब अलग ही लेवल पर पहुंच गई है। हाल ही के एपिसोड में पारस छाबरा और रश्मि देसाई की कुछ बातों से ये सामने आया कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच उनके शो, 'दिल से दिल तक' में भी काफी लड़ाइयां होती रहती थीं। कुछ समय बाद सिद्धार्थ शुक्ला को शो से ही हटा दिया गया था।  

पर कई बार ऐसा भी लगता है कि ये दोनों किसी समय एक दूसरे की चिंता करते दिखते हैं या फिर कभी ऐसा लगता है कि इनकी लड़ाई का कारण बिग बॉस के शो से काफी पहले ही शुरू हो गया था। हाल ही के एक एपिसोड में तो शहनाज़ ने रश्मि देसाई से ये पूछ लिया कि क्या वो और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे? ये दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी अनोखी केमेस्ट्री दिखा रहे हैं भले ही वो केमेस्ट्री लड़ाई को लेकर ही हो। एपिसोड में पारस ने ये भी कहा कि वो सिद्धार्थ के बारे में बातें शो के बाहर बताएंगे न कि शो के अंदर।  

आखिर क्यों सबको लग रहा है कि सिद्धार्थ और रश्मि का अफेयर रहा होगा या फिर दोनों की दुश्मनी इस शो से काफी पुरानी है।  

इसे जरूर पढ़ें-  माधुरी दीक्षित की पति राम नेने के साथ ये 10 खूबसूरत तस्वीरें देखें  

पहले से ही दुश्मनी की खबरें- 

सिद्धार्थ और रश्मि के बारे में ये खबरें बहुत ज्यादा आम है कि वो दोनों पहले से ही रिश्ते में थे और उनकी खराब रिलेशनशिप की वजह से उनके बीच इतनी लड़ाइयां होती हैं। वो एक शो में साथ थे और ऐसा माना गया था कि क्योंकि उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी इसलिए शो में काफी अच्छी केमेस्ट्री भी थी। हालांकि, शो के दौरान ही उनकी लड़ाइयों के चक्कर में सिद्धार्थ शुक्ला को हटा दिया गया। वो शो में लगातार दूसरे को-एक्टर्स से भी लड़ रहे थे। 

bigg boss  voting 

एक इंटरव्यू में एक्टर कुनाल वर्मा ने कहा था कि, 'सिद्धार्थ शुक्ला न सिर्फ अनप्रोफेशनल हैं बल्कि पागल भी हैं, मुझे लगता है कि उन्हें एक बार और साइकिएट्रिक ट्रीटमेंट की जरूरत है। मैंने सुना है कि उन्होंने पहले भी रीहैब की मदद ली थी और मुझे लगता है कि उन्हें दोबारा जाना चाहिए।' 

बिग बॉस के घर में जाने के बाद अटकलें- 

जैसे ही दोनों बिग बॉस के घर में आए तब से ही रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ हिंट देने शुरू किए कि वो दोबारा रिश्ते को ठीक करना चाहती हैं। कम से कम रश्मि की हरकतों से तो ऐसा ही लगा। इसके बाद पिछले कुछ दिनों से रश्मि का व्यवहार ही बदल गया है।  

अब दुश्मनी निभा रहे हैं-  

अब रश्मि पिछले कुछ समय से लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई निशाना बनाए हुए हैं। वो उन्हें हर चीज़ के लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं। अब रश्मि लगभग सभी को ये कह रही हैं कि उनके इतिहास के कारण उनकी ये हालत है। हाल ही में रश्मि ने देवोलीना भट्टाचार्य को कहा कि दोनों की उनके शो के दौरान काफी लड़ाइयां होती रहती थीं।  

bigg boss  contestant

रश्मि ने कहा 'वो गालियों से मारता था मैं प्यार से, उसने प्रोडक्शन वालों से बोला मुझे निकालने को। उनको प्रॉब्लम होती थी हमारे झगड़ों से पर उन्होंने इसको निकाल दिया। बाद में मैंने भी शो छोड़ दिया। इसके बाद शो ही बंद हो गया।' 

इस एपिसोड में पारस ये कहते हुए दिखाई देंगे शहनाज़ से कि वो सिद्धार्थ को सपोर्ट न करें क्योंकि वो जानती नहीं है सिद्धार्थ के बारे में।  

इसे जरूर पढ़ें- करवाचौथ पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ये वीडियो हुआ वायरल, जानिए वजह

पहले भी हो चुके हैं कई केस-

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर विवाद होते ही रहते हैं। 2014 में वो ड्रंक ड्राइविंग के केस में जेल में गए थे । उसके बाद 2000 रुपए का फाइन देकर वो छूट गए थे। इसके बाद वो फिर 2018 में अरेस्ट हुए और इस बार भी रैश ड्राइविंग के लिए। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ये बातें आम हैं कि वो अपने को-स्टार्स से झगड़ते रहते हैं। अब देखना ये है कि आने वाले एपिसोड में ये दोनों क्या गुल खिलाते हैं।