टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस के घर में रोजाना कुछ न कुछ हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलता रहता हैं। नए-नए ट्विस्ट के कारण यह सीजन लोगों को बहुत ज्यादा मनोरंजन भी कर रहा है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। इसकी सबसे खास बात यह हैं कि इस बार पहला फिनाले 4 हफ्ते बाद ही देखने को मिल जाएगा। इन दिनों बिग बॉस-13 बहुत ज्‍यादा सुर्खियों में है, कभी शो में दिए गए टास्‍क को लेकर तो कभी कंटेस्‍टेंट के आपसी नोक-झोंक को लेकर। इस शो से तीन कंटेस्‍टेंट बेघर हो चुके हैं। पहले दलजीत और कोइना और अभी हाल ही में अबू मालिक शो से बाहर हो चुके है।  

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: ये 4 सेलेब्‍स घर में ले सकते हैं वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, हो सकता है डबल धमाल

Rashami Desai Siddharth Shukla inside

दूसरी तरफ कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में पहले दिन से ही सुर्ख़ियो ने चल रहे है। लेकिन इस बार ये सुर्खियां घर से बाहर भी हो रही हैं। जी हां 'बिग बॉस-13' में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर टच करने का आरोप लगाया था। लेकिन अब रश्मि के बाद सिद्धार्थ शुक्ला पर बालिका वधु की इस एक्ट्रेस ने भी गंभीर आरोप लगाए है। एक्ट्रेस का दावा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सेट पर उनको गलत तरीके से छुता और गंदी बातें भी करता था। सलमान खान के रियलिटी शो पर बैन लगाने की मांग

एक्ट्रेस का दावा है कि सिद्धार्थ न सिर्फ बदतमीज है बल्कि उन्हें महिलाओं से बर्ताव करने का तरीका भी ठीक से नहीं आता है। इस एक्ट्रेस का नाम 'शीतल खंडाल' है। इस बात का खुलासा उन्‍होंने एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू के दौरान किया। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई आरोप लगाए। जब जर्नलिस्ट ने उनसे आरती सिंह के फेवर में सिद्धार्थ डे से लड़ाई करने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में उनकी राय मांगी तो उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने ऐसा दिखावा किया है कि जैसे वो महिलाओं का बेहद सम्मान देते है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री के लोग सिद्धार्थ शुक्ला के असल रंग से वाकिफ है। महिलाओं के साथ कैसे बर्ताव करते है उन्‍हें इस बात की बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है। 

Sheetal Khandal Siddharth Shukla inside

टीवी एक्‍ट्रेस शीतल खंडाल ने बताया कि ''जब मैं और सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधु में एक साथ काम कर रहे थे, तब उन्होंने कई लड़कियों के साथ बदतमीजी वाला बर्ताव किया।'' आरोप लगाते हुए कहा उन्‍होंने यह भी कहा कि सिद्धार्थ ने मुझे भी गलत ढंग से छुआ और वह कई बार मुझसे डबल मीनिंग में बातें भी करते थे। मैं उनकी इस तरह की बातों और हरकतों से परेशान थी, इसलिए इंडस्ट्री में नई होने के कारण मैं उनकी शिकायत नहीं कर पाई। लेकिन मैंने प्रोडक्शन हाउस में इस बात की शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया।'' प्यार या टकरार, आखिर क्या खिचड़ी पक रही है सिद्धार्थ और रश्मि के बीच

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: शैफाली बग्गा से हाथापाई के बाद देवोलीना ने बनाया सिद्धार्थ शुक्ला को अपना शिकार

bigg boss Siddharth Shukla inside

शीतल खंडाल ने यह भी बताया कि ''जब शिकायतों के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला को पता चला तो उन्होंने मेरे साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद को-एक्टर्स ने मुझे पुरानी बातें भुलाने और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती करने को प्रेशर बनाया। जिसके बाद मैंने इस मामले को लेकर माफी मांगी, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की हरकतें फिर से शुरु हो गई। शीतल ने आगे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बेहद घमंडी हैं., वो सुनना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। अगर कोई उनके खिलाफ कुछ बोलता है, तो उनके खिलाफ गाली गलौज तक भी उतर जाते है। इसलिए वह रश्मि देसाई के साथ भी ऐसा ही बर्ताव कर रहे हैं।