Bigg Boss 13 का फिनाले एपिसोड अब बस एक ही दिन दूर है और उसके पहले माहिरा शर्मा का मिड नाइट एविक्शन हो गया है। माहिरा शर्मा को घर से बाहर जाना पड़ा और ये कारण है कि माहिरा शर्मा अब बिग बॉस विनर की दौड़ से बाहर हो गई हैं। जिस एपिसोड में माहिरा शर्मा को घर से बेघर किया गया है वो काफी अजीब रहा। माहिरा शर्मा का मिड नाइट एविक्शन विक्की कौशल के घर में आने पर हुआ जो अपनी आगामी फिल्म 'भूत पार्ट 1' को प्रमोट करने वहां गए थे। इस मौके पर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को एक टास्क दिया गया था कि वो घर वालों को डराएं।  

ये टास्क बहुत ही अच्छे से चल रहा था जहां पारस छाबड़ा अपने काम में कामियाब भी हो गए थे। कंटेस्टेंट्स बहुत डरे हुए से लग रहे थे और साथ ही साथ वो सुपरनैचुरल बातें भी कर रहे थे। सबसे अनोखी स्टोरी माहिरा शर्मा ने बताई। उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज़ खोला। उन्होंने कहा कि उनका सामना एक अप्राकृतिक चीज़ से हुआ था और वो उस चीज़ के वश में थीं। ये सुनकर सभी घर वाले हंसने लगे, लेकिन माहिरा थोड़ा गुस्से में दिखीं। उनका कहना था कि जिस चीज़ के बारे में घर वाले जानते नहीं हैं उन्हें वो नहीं कहनी चाहिए। 

 

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss13 latest Updates: क्‍या सच में माहिरा शर्मा को आधी रात में घर से बेघर कर देंगे बिग बॉस ? 

माहिरा शर्मा ने बताई जिंदगी की खौफनाक बात-  

माहिरा शर्मा ने इसके बाद रश्मि देसाई को अपने बारे में बताया। उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे खौफनाक कहानी बताई, उन्होंने कहा कि जब वो एक शो की शूटिंग के लिए चांदीवली स्टूडियो गई थीं वहां उनके साथ एक डरावना वाक्या हुआ था। मुंबई के चांदीवली स्टूडियो के बारे में ये प्रसिद्ध है कि वो भूतह है और वहां का बाथरूम सुरक्षित नहीं है।  

mahira sharma inside bigg boss  house

ऐसी बातें उस स्टूडियो के लिए फेमस है कि वहां एक हेयर ड्रेसर को हवा में तैरते देखा गया था। इसी के साथ, उस स्टूडियो को लेकर कई बातें चर्चित हैं।  

Recommended Video

माहिरा शर्मा ने अपनी कहानी जारी रखी उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही असहज महसूस कर रही थी और उस वॉशरूम को मैंने कई बार इस्तेमाल किया था। जब वो शूट को और आगे नहीं कर सकती थीं तब यूनिट ने पैक अप कर दिया। वो दोपहर में ही घर पहुंच गईं, लेकिन उन्हें काफी डर लग रहा था और उन्हें अपने बाथरूम की दीवार पर शायरी दिखनी शुरू हो गई। वो जब नहा रही थीं तो अपने आप कुछ बड़बड़ाने लगीं। उन्हें लगा कि न सोने की वजह से ये हो रहा है।  

माहिरा ने कहा कि वो सोने चली गईं और तब चीज़ें और भी ज्यादा खतरनाक हो गईं। उन्हें लगा कि कोई काला साया उनके ऊपर मंडरा रहा है। उनके शरीर में घुसने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने अपनी मां को आवाज़ लगाई।  

उनकी मां जागीं और माहिरा के भाई को आवाज़ लगाई। उनके भाई ने उन्हें पूजा रूम में ले जाने की कोशिश की।  

इसे जरूर पढ़ें- मैनेजर ने खोला राज ' रश्मि देसाई कभी नहीं हुई थीं Bankrupt' 

उस समय पारस छाबरा ने बात को आगे बढ़ाया कि माहिरा शर्मा के भाई ने पारस को ये बात बताई थी। माहिरा ने आगे कहा कि, 'मैं उस समय अपने भाई से बोल रही थी, तू ठीक करेगा मुझे चल ठीक कर।' 

हालांकि, विक्की कौशल के घर में आने पर माहिरा शर्मा की ये कहानी एकदम परफेक्ट संयोग लगती है। विक्की भी अपनी फिल्म 'भूत' को प्रमोट करने ही आए थे। उन्होंने कई प्रैंक्स भी खेले।  

खैर, इस शो में माहिरा शर्मा के साथ जो सबसे खराब और खौफनाक चीज़ हुई है वो यही है कि उन्हें आधी रात को फिनाले से पहले घर से बेघर कर दिया गया। अब सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ ही टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं। देखना ये है कि बिग बॉस 13 फिनाले में किसके सिर ताज सजता है। 

All Image Credit: Mahira Sharma Instagram/Colors Tv Instagram