बिग बॉस सीजन 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। इस शो में टॉप-5 कंटेस्‍टेंट की लिस्‍ट में रश्मि देसाई का नाम भी है। पूरे सीजन रश्मि देसाई कई मुद्दों को लेकर लाइम लाइट में रही हैं। सबसे ज्‍यादा उन्‍होनें सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ हेट रिलेशनशिप और अरहान खान के साथ लव रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। रश्मि देसाई को बिग बॉस हाउस के अंदर बड़े-बड़े झटके भी लगे हैं।

सबसे बड़ा झटका उन्‍हें तब लगा जब अरहान खान की शादी और बच्‍चे के बारे में उन्‍हें पता चला। इसके बाद तो अरहान खान ने हद ही पार कर दी और रश्मि के फाइनैंशियल कंडीशन को लेकर बड़ी बात कह डाली। मगर, अब रश्मि देसाई की मैनेजर संतोष ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में रश्मि की फाइनैंशियल कंडीशन के बारे में एक बड़ी बात कह दी है। 

इसे जरूर पढ़ें: Celeb House Pic: देखें रश्मि देसाई के खूबसूरत घर की 'Unseen Pictures'

Rashami Desai  flat

गौरतलब है, अरहान खान ने एक एपिसोड में अपनी को-कनटेस्‍टेंट शेफाली बग्‍गा को बताया था कि एक वक्‍त था जब रश्मि देसाई रोड पर आ गई थीं और तब अरहान खान ने उन्‍हें सपोर्ट किया था। इस बात को वीकेंड के वार पर शो के होस्‍ट सलमान खान ने रश्मि देसाई को बताया। तब अरहान को बचाने के लिए रश्मि देसाई ने कहा था, 'अरहान खान ने मुझे मेरे बुरे वक्‍त में इमोशनली सपोर्ट किया है। '

एक एपिसोड में रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई जब बिग बॉस हाउस के अंदर आए थे तब उन्‍होंने भी यही कहा था, 'रश्मि तुम्‍हारी फैमिली हमेशा तुम्‍हारे साथ थी तुम कभी भी रोड पर नहीं आई थी।' कुछ ही समय बात रश्मि को यह बात भी पता चली कि अरहान के घर वाले बिना परमीशन के उनके घर पर रह रहे हैं। इस बात से रश्मि को बहुत बड़ा झटका लगा और उन्‍होंने बिग बॉस से अपील की कि उनके घर के लॉक चेंज करवाए जाएं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ रोमांस, देखें वीडियो

Rashami Desai cars

ऐसे कई मौके आए जब अरहान खान ने रश्मि देसाई के विश्‍वास को तोड़ा। इन सभी बातों को ध्‍यान में रखते हुए रश्मि देसाई अब इस बात को स्‍वीकार कर चुकी हैं कि अरहान खान के साथ वह बिग बॉस हाउस के बाहर आते ही ब्रेकअप करेंगी। मगर इन सबके बीच रश्मि देसाई की मैनेजर संतोष ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

संतोष ने एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में बताया, ' मैं रश्मि देसाई के साथ साल 2013 से काम कर रही हूं। मुझे पता है कि अगर रश्मि 10 साल भी काम न करे तो भी वह बैंकरेप्‍ट नहीं हो सकतीं। उनके पास बहुत पैसा है। सबसे बड़ी बात है कि उनके पास मुंबई की हाई-एंड सोसाइटी में आलीशान फ्लैट है और 4 कार हैं। जिनमें 2 लग्‍जरी कार्स है। ' उन्‍होंने यह भी कहा, 'रश्मि को बाहर आने दें। वह बाहर आकर सब कुछ क्‍लीयर कर देंगी। वह अरहान के साथ रिलेशनशिप में हैं या नहीं यह बात मुझे नहीं पता मगर वह बैंककरेप्‍ट कभी नहीं थीं।'

गौरतलब है, रश्मि देसाई की इसे गुडविल ही कहा जाएगा कि उनके न होने पर अरहान खान ने उनके फ्लैट का जो मिसयूज किया उससे नाराज हो कर रश्मि की सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने अरहान को लीगल नोटिस तक भेज दिया है। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss:रश्मि देसाई की ये 5 खासियतें बना सकती हैं उन्‍हें बिग बॉस 13 का विनर