बिग बॉस 13 अब अपने फिनाले से केवल चंद दिन ही दूर है। बिग बॉस हाउस में भी अब केवल 7 कंटेस्‍टेंट ही बचे हैं। सिद्धार्थ शक्‍ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज के बीच अब दर्शकों को पहले टॉप 5 कंटेस्‍टेंट चुनने हैं जो फिनाले में एक साथ शामिल होंगे। ऐसे में बिग बॉस ने घर के सभी सदस्‍यों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। हालाकि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई को एलीट क्‍लब का मेंबर चुना गया है।

आसिम और सिद्धार्थ शुक्‍ला पहले से ही इस क्‍लब के मेंमबर बन चुके हैं। बिग बॉस पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि एलीट क्‍लब के मेंबर खुद को एविक्‍शन से सेफ कर सकते हैं। मगर, यह फायदा वह इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में नहीं उठा सकते। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: माहिरा को पारस ने किया किस तो भड़क गई गर्लफ्रेंड आकांशा पूरी, जानिये पूरा मामला

rashami desai bigg boss winner

ऐसे में देखा जाए तो घर में मौजूद सभी कंटेस्‍टेंट में माहिरा शर्मा सबसे कमजोर कंटेस्‍टेंट हैं। बिग बॉस में अब तक माहिरा शर्मा को पारस छाबड़ा के साथ ही देखा गया है। पारस छाबड़ा के साथ माहिरा शर्मा की रिलेशनशिप भी घर में हॉट टॉपिक बनी हुई है। घर में सदस्‍यों के बीच हुए कई टास्‍क में माहिरा को हमेशा यही बोला गया है कि वह पारस के बिना गेम में जीरो हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को लव बाइट को लेकर चिढ़ाया

हालाकि माहिरा शर्मा बिग बॉस द्वारा दिए हर टास्‍क में बढ़ चढ़ के हिस्‍सा लेती आई हैं। माहिरा हमेशा ही उसी टीम का हिस्‍सा रहीं जिसमें पारस छाबड़ा रहे हैं। पारस के अलावा घर वाले भी शुरू से ही माहिरा शर्मा को टास्‍क में बचाते हुए आए हैं। माहिरा भी बहुत कम ही नॉमिनेट हुई हैं। 

rashami desai ticket to finale

बचते-बचाते माहिरा शर्मा बिग बॉस के 19वें हफ्ते तक पहुंच गई हैं। मगर, अब माहिरा शर्मा का फिनाले तक पहुंचना बहुत मुश्किल है। खबरें आ रही हैं कि उनका बिग बॉस हाउस से मिड वीक आधी रात में एविक्‍शन हो जाएगा। हालाकि अभी ऐसा कोई भी प्रोमो बिग बॉस या चैनल की तरफ से रिलीज नहीं किया गया है। मगर, बिग बॉस के बीते सीजन देख कर इस बात का अंदाजा लागया जा सकता है कि इस सीजन में भी अब एक बार मिड नाइट एविक्‍शन होगा। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में ही पहले एक बार मिड नाइट एविक्‍शन हो चुका है और उस एविक्‍शन में भोजपुरी सिंगर केसारी लाल को घर से बेघर कर दिया गया था। 

Recommended Video

गौरतलब है, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज पहले ही एलीट क्‍लब के मेंबर बन चुके हैं। हस क्‍लब की मेंबरशिप के साथ ही उन्‍होंने टिकट टू फिनाले जीत लिया है। खबर आ रही हैं की तीनों को जल्‍द ही बिग बॉस हाउस से बाहर एक मॉल में ले जाया जाएगा, जहां वह अपने लिए वोट की अपील कर पाएंगे। वहीं बचे हुए सदस्‍यों में पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल होंगे। इन चारों में अगर किसी का गेम सबसे ज्‍यादा वीक नजर आ रहा है तो वह माहिरा शर्मा ही हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के इन 5 स्टाइलिश लुक्स से लीजिए इंस्पिरेशन

कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि माहिरा शर्मा और आरती सिंह दोनों का ही एविक्‍शन होने वाला है। मगर, आरती के नाम पर ज्‍यादा चर्चा नहीं है। ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि फिनाले के इतने करीब आने के बाद माहिरा और आरती में से कौन घर से बेघर हो जाएगा।