कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्‍ट्रेस आरती सिंह बिग बॉस 13 सीजन में अपनी जगह बनाने में लगी हुई है लेकिन कई बार वो कनफ्यूज सी नजर आती है। उनका खुद ऐसा कहना है कि वो खुलकर सामने नहीं आ पा रही हैं, क्‍योंकि चीज है जो उन्‍हें रोक रही है। वहीं, वो सिद्धार्थ दे के सामने इस बात को लेकर रो भी चुकी हैं।

bigg boss  krushna abhishek wife kashmera denied shefali bagga claims of arti singh wedding with ayaz inside

इसे जरूर पढ़ें: Air Force Day: युद्ध के दौरान चीता हेलिकॉप्टर उड़ाने वाली अकेली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी

वहीं, बिग बॉस हाउस के बाहर क्‍या हो रहा है इससे अनजान आरती सिंह घर के बाहर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल आरती सिंह के शादी पर पत्रकार शेफाली बग्गा ने वादा किया है जो इंटरनेट छाया हुआ है। शेफाली ने यह वादा किया है कि आरती ने अयाज खान से शादी की थी और उनका कर ली थी और तलाक हो चुका है। साथ ही इस बात का भी कयास लगाया जा रहा हैं कि उनका तलाक क्यों हुआ। सच चाहे जो भी हों लेकिन यह बात पक्‍की है कि आरती ने अयाज को 3 साल तक डेट किया है, लेकिन क्या उन्होंने शादी की या नहीं, इस बात पर कयास लगाए जा रहे है।

वहीं, इस बारे में जब कश्मीरा शाह और खुद अयाज से पूछा गया तो उन्‍होंने इस बात से इंकार कर दिया हैं। इस बारे में जब कृष्णा अभिषेक की पत्नी और आरती की भाभी कश्मीरा शाह से सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, "बकवास, आरती और अयाज ने शादी नहीं की और शेफाली एक पत्रकार है और उन्‍हें अपना होमवर्क करने की जरूरत है। शायद विवाद पैदा करना और लाइम लाइट में आने के लिए शेफाली कुछ भी कह रही है।" बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के बारे में ये 5 दिलचस्प बातें नहीं जानती होंगी आप

bigg boss  krushna wife kashmera shah denied shefali bagga claims of arti singh wedding with ayaz inside

इस मौके पर एक मीडिया हाउस ने जब अयाज से बात की तो उन्होंने कहा, "आरती और मैंने कभी शादी नहीं की।" उन्होंने आगे कहा, "यह किसी फिल्म की कहानी की तरह लग रही है, जिसमें एक जोड़े ने माउंट एवरेस्ट और भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली हो और किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चला हो।" अयाज से ये पूछे जाने पर की कि क्या उन्होंने कभी आरती से शादी की है? इसपर वो अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

 

bigg boss  kashmera denied shefali bagga claims of arti singh wedding with ayaz inside

अयाज ने आगे कहा, "यह अजीब जरूर है कि हमें यह समझने में 3 साल लग गए कि हम दो अलग-अलग लोग हैं, जो कई मुद्दों पर एक राय नहीं रखते हैं। हमने रिश्ते को उबारने की कोशिश की लेकिन इसका मतलब यह नहीं था, कुछ रिश्ते प्यार या शादी के लिए नहीं होते। हम अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के लिए आज भी खड़े हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम जीवन साथी नहीं बन पाएं।" Bigg Boss 13: कोएना मित्रा ने किया खुलासा, एक्स ब्वायफ्रेंड जलाना चाहता था पासपोर्ट

bigg boss  krushna abhishek wife kashmera shah denied arti singh wedding with ayaz inside

इसे जरूर पढ़ें: भविष्‍यफल 7 से 13 अक्‍टूबर: यह हफ्ता कैसा बीतेगा, जानिए टैरो कार्ड एक्‍पर्ट सोनिया मलिक से

वहीं, इस वीकेंड हिना खान आई थीं और घर में दिल की सुपरमार्केट लगाया था इसमें उन्‍होंने घर के सदस्‍यों के लिए दो चॉइसेस रखी थी। एक या तो वो सुपरमार्केट से घर के लिए कुछ खाने का सामान ले लें। या वो अपने किसी नजदीकी का उनके लिए भेजा गया संदेश सुन लें। वहीं आरती सिंह इस सुपरमार्केट से कुछ खरीदने के बजाए अपने भाई कृष्णा अभिषेक का मैसेज सुनना चाहती है। जिसमें कृष्णा उनसे कहते है कि उन्हें कान की कच्ची नहीं इरादों की पक्की बनना चाहिए। बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें।