बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने घर में एंट्री करते ही अपने दबंग अंदाज से सबको चौका दिया है, वो ना सिर्फ दिखती बोल्‍ड है बल्कि उनका स्‍वभाव भी काफी बिंदास और बोल्‍ड है। शो के शुरूआत में ही उनकी बातों से लग रहा है कि उनसे उलझना किसी भी कंटेस्टेंट के लिए भारी पड़ सकता है। वो खुद कई बार बोल चुकी हैं कि वो बहुत स्ट्रॉग है और अपना सारा काम भी खुद करती हैं। वहीं, अपने अतीत को लेकर भी वो बेबाक है और इस शो के पिछले एपिसोड में उन्‍होंने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले।

actress koena mitra speaks about her past relationship and breakup inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss Season 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का ये दिलचस्प वीडियो हो रहा है वायरल, जानिए वजह

बिग बॉस का 13वां सीजन सुर्खियों में है और इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लव टायएंगल और लड़ाईयां शुरू हो चुकी है। दर्शक इन सबको एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, कंटेस्टेंट्स के निजी जिंदगी के कई राज भी सामने आ रहे हैं। Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' पर फिदा हुए सलमान खान, जानें क्‍या है कनेक्शन

 

आपको बता दें कि कोएना मित्रा ने पिछले एपिसोड यानि शो के 6वें दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। इस एपिसोड में कोएना अपने एक्स ब्वायफ्रेंड के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि उनका लास्‍ट रिलेशनशिप का अनुभव अच्‍छा नहीं रहा है। कोएना ने बताया कि 7 साल पहले वो तुर्की के एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन इस रिश्‍ते का अंत काफी बुरा रहा और यह रिश्ता कड़वाहट के साथ खत्म हुआ।

bigg boss  contestant koena mitra speaks about relationship and breakup inside

कोएना ने अपने रिश्‍ते की कहानी सुनाते हुए कहा उनका एक्स ब्वायफ्रेंड टर्की से था और शुरु में तो सब अच्छा चल रहा था, लेकिन धीरे-धीरे चीजें बदलने लगी क्‍योंकि वो बहुत पोजेसिव थे। एक बार ऐसा भी हुआ की उसने मुझे मेरे घर के ही बाथरूम में बंद कर दिया, ताकि मैं काम पर न जा सकूं। लेकिन आपको काम तो करना है, उसका ये कहना था कि मैं यहां मुंबई में तुम्‍हारे साथ हुं तो तुम काम पर कैसे जा सकती हो। बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

koena mitra speaks about her past relationship and breakup story inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्‍मि देसाई के बारे में जानें कुछ रोचक बातें, कैसा है सिद्धार्थ से उनका पर्सनल रिश्ता।

कोएना ने आगे एक और किस्‍सा शेयर किया और कहा कि हम एक बार अपने फ्यूचर के बारे में बात कर रहे थे कि उसके कहा कि जब तुम टर्की आओगी तो मैं तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापस ना जा सको। ये सुनकर कभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो गए और आरती सिंह ने कहा की ऐसा कोई कैसे बोल सकता है, इसका मतबल है कि उसकी सोच ही ऐसी थी। दोबारा पासपोर्ट बनाने में पूरी जिंदगी लग जाती है। बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के बारे में ये 5 दिलचस्प बातें नहीं जानती होंगी आप।