Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 13 में दिखेगी अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई, घरवालों को मिलने पहुंचेंगे परिवार वाले

    टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी और घर वालों से उनके परिवार वाले मिलने आएंगे। लड़ाई और परिवार वालों ...
    author-profile
    Updated at - 2020-01-15,17:03 IST
    Next
    Article
    Image Courtesy: Colors madhurima tuli vishal bigg boss  main

    टीवी के फेमस रियलिटी और विवादास्‍पद शो बिग बॉस-13 में रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे घर का माहौल बिल्कुल ही बिगड़ जाता है। जहां एक ओर बिग बॉस के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच कभी प्यार और कभी झगड़ा देखने को मिल रहा है तो दूसरी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच के झगड़े थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। कुछ दिनों पहले मधुरिमा ने विशाल आदित्‍य सिंह को चप्‍पल से मारा था। लेकिन हद तो तब हो गई जब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती नजर आई।  

    जी हां मधुरिमा ने विशाल के बीच जुबानी जंग कभी भी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आज रात फिर से दोनों के बीच जबरदस्‍त लड़ाई होने वाली है। आज रात विशाल मधुरिमा के चेहरे पर कई बार पानी फेंकते हुए नजर आने वाले है और विशाल की हरकतों से परेशान होकर मधुरिमा अपना आपा खोकर, उन्हें फ्राइंग पैन से मारते हुए नजर आएगी। 

    इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सभी घरवालों ने शेयर किया अपने बचपन की कुछ अनसुनी कहानी, आप भी जानें

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) onJan 14, 2020 at 11:00am PST

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मधुरिमा तुली और विशाल के बीच झगड़ा इ़स हद तक बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं और वह फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर- जोर से फ्राइंग पैन से मारना शुरू कर देती हैं। मधुरिमा तुली की इस हरकत को देखकर घर के सभी कंटेस्‍टेंट काफी घबरा जाते हैं और वह मधुरिमा को रोकने की कोशिश करते हैं। 

    मधुरिमा तुली, विशाल को 'बहनजी' कह रही हैं, ऐसे में विशाल, मधुरिमा के ऊपर पानी फेंकना शुरू कर देते हैं। इससे मधुरिमा भड़क जाती हैं और उन्हें फ्राइंग पैन से पीटना शुरू कर देती हैं। अब देखना होगा कि विशाल और मधुरिमा के इस व्यवहार पर बिग बॉस उन दोनों को क्या सजा देते हैं। 

    Recommended Video

    कुछ दिनों पहले भी मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से मारा था। मधुरिमा की इस हरकत से विशाल को बड़ा झटका लगा था और उन्होंने बिग बॉस से  इस बात की डिमांड की थी कि अब इस घर में या तो वह रहेंगे या फिर मधुरिमा। बिग बॉस ने दोनों को समय दिया ताकि आपसी सहमति से दोनों ये फैसला ले सकें कि उनमें से किसे बाहर जाना है? हालांकि दोनों में से कोई भी बाहर नहीं गया था। 

    इसे जरूर पढ़ेंBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को लव बाइट को लेकर चिढ़ाया

    हर साल मेकर्स फिनाले से पहले घर में फैमिली टास्क करवाते है और इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले घर में एंट्री करते है। फैमिली टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स का इमोशनल होना भी लाजिमी है क्योंकि वह महीनों बाद अपने घरवालों को देखते है। आज के एपिसोड में इस टॉस्क के दौरान पारस छाबड़ा की बैंड बजने वाली है। जी हां इस टास्क के दौरान माहिरा शर्मा की मां शो में एंट्री लेंगी। वहीं शहनाज गिल के पिता भी इस दौरान अपनी बेटी से मिलने पहुंचेंगे।

    paras mahira bigg boss  inside

    प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि माहिरा शर्मा की मां बिग बॉस में आते ही पारस छाबड़ा के पास जाएंगी और पारस से कहेंगी कि घर के बाहर उसकी एक गर्लफ्रेंड है, जो बहुत अच्छी है। इसी के साथ ही वह पारस को हिदायत देंगी कि वह माहिरा शर्मा को दोबारा किस बिल्‍कुल ना करें।

    दूसरी ओर शहनाज गिल के पिता भी पारस छाबड़ा को हिदायत देकर जाने वाले है। पहले वह शहनाज को पारस से दूर रहने की हिदायत देंगे और फिर पारस को खूब खरी खोटी सुनाएंगे। और शहनाज के पिता पारस को माहिरा और शहनाज के बीच दूरियां लाने के लिए भी खूब डांट लगाने वाले है।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।