सलमान खान का शो 'नच बलिये 9' का ये सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। नच बलिये के इस सीजन में खास बात यह है कि इसमें कुछ कंटेस्टेंट अपने एक्स पार्टनर के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव शामिल हैं। जहां विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी ढोलकिया के बीच अच्‍छी अंडरस्टैंडिंग दिखने को मिल रही है। वहीं, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य को शो में अक्सर ही लड़ते देखा जा रहा है।

madhurima tuli talk about her partner vishal aditya inside

इसे जरूर पढ़ें: क्‍या थी कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की पहली कमाई? जानकर होगी हैरानी

मधुरिमा के एक्‍स पार्टनर विशाल उनपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कई बार विशाल की बातों से ऐसा लगा कि मधुरिमा काफी गुस्से वाली हैं। ज्‍यादातर समय विशाल के कुछ भी कहने पर मधुरिमा शांत ही नजर आती हैं।

वहीं, हाल ही में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मधुरिमा ने विशाल के साथ अपने बिगड़ते रिश्ते की सच्चाई बयां की है। इस इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा, "विशाल जिम्मेदारी नहीं ले सकता। अगर कोई अपनी गर्लफ्रेंड से कहे कि वो जिंदगी में तीन बार शादी करेगा तो किसे गुस्से नहीं आएगा।' इन 8 टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस दीवाने हैं लोग, जानें उनका खास अंदाज

विशाल के बारे में मधुरिमा ने आगे कहा 'आपको ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए। विशाल ने मुझे कहा था कि वो तीन बार शादी करना चाहता है। इस बात पर हम दोनों में झगड़े होने शुरू हो गए, फिर एग्रेसिव लड़ाइयां होने लगी। एक समय ऐसा आ गया की हम पब्लिक प्लेस पर भी लड़ने लग गए।"

nach baliye  contestant madhurima talk about her partner vishal aditya inside

विशाल के ये आरोप लगाने पर की मधुरिमा काफी गुस्से वाली हैं। इस सवाल के जवाब में मधुरिमा ने कहा, "शो में विशाल ऐसे बिहेव करता है जैसे उसका टेम्पर ना हो। मैंने तो अभी तक शो में रिएक्ट ही नहीं किया है। मैंने ये भी नहीं जताया कि विशाल को जल्दी गुस्सा आता है जो कि मुझसे भी बुरा है।' डन्‍होंने आगे कहा कि "शो का पहला एपिसोड देखकर उनकी मां बहुत रोई थीं।" दिव्यांका त्रिपाठी की लाइफ के ये 3 बड़े सच आपको कर देंगे हैरान

tv actress madhurima tuli talk about her partner vishal aditya inside

इसे जरूर पढ़ें: Article 370: नॉन कश्मीरी से शादी करने के बाद छिन गया था इस एक्ट्रेस का घर, जानें क्या थी कहानी

बात को आगे बढ़ाते हूए उन्‍होंने कहा, "मेरी मां हैरान थीं। विशाल का नच बलिए में अब तक का जैसा सफर रहा है, क्या आपको लगता है मैं उन्हें अपनी जिंदगी में दोबारा शामिल करूंगी। अगर मैं ऐसा करूंगी तो मुश्किल में पड़ जाऊंगी और डिप्रेशन में चली जाऊंगी।" स्‍वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन के अवसर पर HerZindagi महिलाओं के लिए एक exclusive वर्कशॉप प्रस्‍तुत कर रहा है। हमारे #BandhanNahiAzaadi अभियान का हिस्सा बनने के लिए आज ही फ्री रजिस्ट्रेशन करें। सभी प्रतिभागियों को मिलेगा आकर्षक इनाम।

Photo courtesy- instagram.com(@madhurimatuli)