वैसे तो बिग-बॉस 13 हमेशा अपने तीखीं नोक-झोक और वाद-विवाद के लिए जाना जाता है। लेकिन बीते हफ्ते बीबी-13 की एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट के लिए बेहद ही भावुक पल रहा। दरअसल, बीबी 13 में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल आई हुई थी, जहाँ उन्होंने अपनी आप-बीती कहानी शेयर किया। वही इसके बाद घरवालों ने अपनी आप-बीती कहानी शेयर किया, जहाँ मधुरिमा ने बच्चपन में हुए हिंसा के बारे बोला तो वही आरती और विशाल ने भी बच्चपन में हुए अनसुनी बाते शेयर किया। और किसने और क्या यादें शेयर किया आइए जानते हैं-

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान खान की फटकार के बाद, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के favour में उतरे फैंस

बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड सबसे ज्यादा भावुक थे, क्योंकि कुछ घरवालों ने अपने दिल की बाते शेयर किया । हाल के एसिड में अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने बीबी घर का दौरा किया और प्रतियोगियों को उनके कमजोरियों और दुखद घटनाओं को उनके जीवन से प्रकट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

मधुरिमा तुली

madhurima tuli  molested inside

चंद्रकांता प्रसिद्धि एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने खुलासा किया कि बड़े होने के दौरान, उनसे छेड़छाड़ की गई थी। वह भावुक हो गई और साझा किया कि उसके ट्यूशन शिक्षक ने उसे अनुचित तरीके से अपने घर पर छूने की कोशिश की। उसने कहा कि ट्यूशन शिक्षक मेरे भाई को चाय या पानी लाने के लिए भेज देते थे, ताकि मैं अकेला हो जाऊ और मुझे छेड़ सके। वह भावनाओं से चूर हो गई थी और आंखों से आंसू निकल रहे थे। बाद में लक्ष्मी ने मधुरिमा को सांत्वना दी और घटना बताई।

आरती सिंह

aarati singh and reveals her molested inside

इसी कड़ी के दौरान आरती सिंह ने कहां कि कैसे 13 साल की उम्र में उन पर लगभग एक बलात्कार का प्रयास किया गया था। उन्हें घर के अंदर बंद कर दिया गया था। खुद को बचाने के प्रयास में वह दूसरी मंजिल से कूद गई। अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने पैनिक अटैक आने और डिप्रेशन में जाने की भी बात कही। उसने यह भी कहा कि वह इस घटना को अपने घर के साथ साझा करना चाहती थी, लेकिन साहस नहीं जुटा पा रही थी। बिच में आरती ये बात बोलते हुए बहुत भावुक  थी। 

Recommended Video

विशाल आदित्य सिंह 

vishal aditya singh reveals her molested inside

विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी कहानी के बारे में बताया कि वह अपने गांव के कुछ लोगों द्वारा छेड़छाड़ हुए है, और जब उसने अपने पिता को इस बारे में सूचित किया, तो उसने उसे थप्पड़ भी पड़ा। विशाल ने कहां की हाँ मैं उस पल को अब मैं अपने ज़िन्दगी से निकाल चूका हु, और आगे बढ़ रहा हूँ। वो कहते है कि वो समय मेरे लिए बहुत ही डरावना था। 

रशमी देसाई

rashmi reveals her molested inside

वही इस कड़ी में रशमी देसाई ने भी अपने बच्चपन की यादें शेयर किया। रशमी देसाई ने यह कहा कि उन्हनें बच्चपन में अक्सर एक बच्ची होने के बारे में ताना मारा जाता था। आगे रशमी देसाई कहती है कि मैंने एक बार जहर खा लिया था, क्योंकि वह अपने जीवन का मूल्य नहीं जानती थी। आगे कहती है कि जहर  खाने बाद हालांकि मैंने अपने चाची को बताया और उन्होंने मुझे डॉक्टर से दिखाया और बाद में मैं ठीक हो गई।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर शहनाज गिल के फैंस चाहते हैं पुलिस कार्रवाई, पूरी खबर पढ़े

पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज गिल 

sahanaz reveals her molested inside

हालाँकि इस भावुक पल के बारे में सबसे पहले पारस छाबड़ा ने ही अपने बारे में शेयर किया था, और उसके बाद अन्य घरवालों ने लिया। पारस में अपने बारे बताते हुए कहा कि मुझे बच्चपन में सही से बोलना नहीं आता था, और मैं शब्दों के बिच अटक जाता था। पारस के बाद सिद्धार्थ शुक्ल ने भी अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहाँ की 'अक्सर मुझे इस शो में मेरे उम्र को लेकर बोला जाता है लेकिन ऐसा नहीं है की आप इस उम्र में नहीं आएंगे। वही शहनाज ने भी अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहाँ की मुझे बच्चपन में अंग्रेजी सही से बोलना नहीं आती थी। आगे वो कहती है की जो इंसान तुम्हें पसंद करता हैं उसकी रिस्पेक्ट करना सिखों। 

shidharth reveals her molested inside

आपको बता दे की बीबी 13 में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ  फिल्म छपाक की एक्ट्रेस एक्टर दीपिका पादुकोड़ और विक्रांत मैसी भी आए हुए थे, जहाँ तीनों ने घर वाले के साथ एक गेम खेला और ढेर सारा मस्ती किया।