टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' के हर किरदार का दर्शकों के बीच में जबरदस्त क्रेज है। इस शो में 'अंगूरी भाभी' का अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस शो में वह एक ऐसी खूबसूरत महिला का किरदार निभा रही हैं जो गांव की रहने वाली हैं और कम पढ़ी-लिखी हैं और अपने पति से बेहद प्यार करती हैं। उनके घर के सामने एक पड़ोसी रहता है जो उनसे एक तरफा मोहब्बत करता है।  

यह तो बात हो गई उस शो की, जिसमें शुभांगी अभी नज़र आ रही हैं। लेकिन, आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं इस बारे में-

19 साल की उम्र में कर ली थी शादी

Shubhangi Atre Love Story

आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे ने मात्र 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। दरअसल, जब वह स्कूल में पढ़ती थीं तब वह अपने पति से मिली थीं। उनके पति का नाम पीयूष पुरे है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह और उनके पति स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। दोनों अच्छे दोस्त थे और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। शुभांगी के पिता और पीयूष के पिता अच्छे दोस्त थे और दोनों ने जल्द ही शादी कर ली।

14 साल की बेटी की मां है शुभांगी

Shubhangi Atre Love Story

आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी की शुभांगी एक 14 साल की बेटी की मां है। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह अपनी बेटी के सबसे ज्यादा करीब है और वह बेटी के साथ शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने खुद से दुगनी उम्र के एक्टर के साथ पर्दे पर किया रोमांस, देखें लिस्ट 

शुभांगी की सफलता में पति का है अहम रोल

Shubhangi Atre Love Story

उन्होंने पीयूष के साथ साल 2000 में शादी कर ली थी। शादी के कुछ सालों के बाद उन्हें एक बेटी हुई। जब उनकी बेटी सिर्फ दो साल की थी, तब उन्होंने एक्टिंग करने का फैसला किया। इस फैसले में उनके पति ने उनका भरपूर साथ दिया है। साल 2007 से सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके पति के सपोर्ट के बिना वह अपने सपने पूरे नहीं कर पाती। उन्होंने आगे बताया कि जब उनकी बेटी छोटी थी और वह जब भी आउटडोर शूट के लिए जाती थीं तो इस दौरान उनके पति ही उनकी बेटी को संभालते थे।

इसे ज़रूर पढ़ें-घर के हर कोने में ताजा हवा चाहिए तो लगाएं रबर प्लांट

Recommended Video

Shubhangi Atre Love Story

आज शुभांगी अपनी बेटी और पति के साथ बेहद खुशहाल जीवन जी रही हैं। वह अपने परिवार की सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका खुशहाल परिवार उनकी खूबसूरती का राज है। उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी बहुत पसंद है। उन्होंने कथक में फॉर्मल ट्रेनिंग ले रखी है। वह स्कूल के समय से ही स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दिया करती थीं।

आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ जुड़ी रहें।

(Image Credit: Instagram)