Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16: उतरन सीरियल में 'इच्छा' बनी Tina Datta असल जिंदगी में हैं ऐसी

    Bigg Boss 16: टीवी सीरियल उतरन की इच्छा इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2022-10-10,21:45 IST
    Next
    Article
    know all about tina datta

    Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। नए चेहरों के साथ सीजन काफी दिलचस्प लग रहा है। इस बार बिग बॉस के घर में टीना दत्ता भी आई हैं। टीवी सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाकर उन्होंने सभी दर्शकों को दिल जीत लिया था। 

    हालांकि बिग बॉस के घर में वो कितना कमाल दिखा पाती हैं वो तो समय ही बताइएगा। चलिए उससे पहले हम उनकी असल जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी लेते हैं। 

    Tina Datta सालों से कर रही है एक्टिंग 

    tina datta

    टीना दत्ता के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो बहुत सालों से एक्टिंग करती आ रही हैं। वह कोलकत्ता से हैं और उन्होंने कई बंगाली टीवी सीरियल के साथ काम कर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 12 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय की फिल्म चोखेर बाली में भी नजर आई थीं। 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: घर से बेघर होने से बच गए, खुद को दंड से नहीं बचा सका यह सदस्य

    उतरन शो से मिली पहचान 

    टीना दत्ता को रियल फेम कलर्स के सीरियल उतरन से मिली। उन्होंने इस सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाया था। लोगों ने उनके इस किरदार को इतना पसंद  किया कि इस बात की अंदाजा सिरियल के हिट होने से ही पता लगाया जा सकता है। उन्हें इस किरदार के लिए कई अवार्ड भी मिले हैं। 

    इस शो में कर चुकी हैं काम 

    बिग बॉस से पहले टीना दत्ता एक और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी नजर आई थी। हालांकि टीना शो जीत नहीं पाई थी। बिग बॉस के 16वें सीजन में वो कितना आगे जाती हैं यह तो समय ही बता पाएगा। 

    टीना दत्ता हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार 

    टीना दत्ता ने खुद इस बारे में बताया था कि वह  घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। वह बहुत लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी। इसी दौरान उन्हें हिंसा का सामना करना पड़ा था। 

    विवादों से घिर चुकी हैं टीना दत्ता 

    टीना दत्ता कुछ समय पहले विवादों से घिर चुकी हैं। दरअसल उन्होंने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वो बहुत बोल्ड नजर आ रही थी। इसी वजह से टीना को आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। 

    इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात 

    टीना दत्ता ने बिग बॉस के घर में अंकित से बात करते हुए बताया कि टीवी इंडस्ट्री  में काम करने का मतलब है कि आप 12 से 15 घंटे काम कर रहे हैं। आपके पास अपने परिवार और लोगों के लिए बिल्कुल भी नहीं बचता है। 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: कई बड़ी फिल्मों के लिए निमृत को किया गया था अप्रोच, फैट शेमिंग, ब्रेन बर्नआउट का हो चुकी हैं शिकार

    बिग बॉस के घर में टीना कितना कमाल दिखाएंगी इस बारे में फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है। धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट की सच्चाई दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Tina Datta/Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।