प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं'' इस तरह के खतरनाक डायलॉग सुन कर आपके जेहन में एक चेहरा जरूर याद आया होगा जी हा, हम बात कर  जेनिफर विंगेट की, जिन्होंने सीरियल 'बेहद' के पहले सीजन में 'माया' के रोल में  अपने फैंस के दिल में ऐसी छाप छोड़ी थी। जिसे लोग आज तक भूल नही पाएं हैं। अब वही माया बिल्कुल नए अवतार में, एक बार फिर अपने फैंस के दिल में जगह बनाने आ रही हैं।

जेनिफर विंगेट

का खास स्टाइलहमेशा सुर्खियों में रहने वाली छोटे पर्दे की फेमस, खूबसूरत और स्वीट टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहती  हैं। अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करके अपने फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसके साथ ही किसी भी सीरियल से अपनी खास एक्टिंग की वजह से हमेशा लोगों के दिल में एक अलग छाप छोड़ जाती हैं। अब एक बार फिर आप जेनिफर विंगेट को एकदम नए स्टाइल में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इसे भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट को गंदा लगता है ये काम

जेनिफर विंगेट का खरनाक अंदाज

jennifer  style

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट और कुशल टंडन का शो बेहद 2 अब सोनी टीवी पर जल्द ही आने वाला है। इसका प्रोमो 1 अक्टूबर जारी कर दिया गया है। इस प्रोमो के साथ जेनिफर विंगेट ने लिखा है कि क्या माया की नफरत कभी भी उन हदों के पार जा सकेगी जो उसने खुद ही बनाई है। प्रोमो में आपने देखा होगा जेनिफर काफी खरनाक अंदाज में दिखी और  घर में एक घड़ी को हाथ से उछाल रही है। उन्हें अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि दूसरा चैन से सो रहा है।  वो बेहद गुस्से में है। इस शो को पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार माया के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

इसका प्रोमो है खास

सुनने में आ रहा है कि सीरियल बेहद 2 में अपने खास रोल के लिए जेनिफर विंगेट ने बिग बॉस 13  जैसे बड़े शो का ऑफर ठुकरा दिया था। बेहद के निर्माता ने इसका प्रोमो भी बहुत खास बनाया है। जिसमें  दर्शकों से ही पूंछा जा रहा है कि वो बेहद 2 कब देखना चाहेंगे। अंदेशा ये है बेहद 2 को कौन बनेगा करोड़पति की जगह लाया जा सकता है। इस शो में जेनिफर विंगेट के अलावा कुशल टंडन का भी अहम रोल है।  इसके अलावा शिविन नारंग भी इस शो में होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस हाउस के बिग सीक्रेट्स जान कर आप रह जाएंगी हैरान, कंटेस्‍टेंट्स ने लिया खुलासा 

बेहद 2 का दूसरा प्रोमो वीडियो

jennifer wingets

शो के दूसरे सीजन का प्रोमो

ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में जेनिफर ने लिखा, "क्या माया की नफरत कभी भी उन हदों के पार जा सकेगी जो उसने खुद ही बनाई हैं। इस वीडियो में जेनिफर एक बड़े से घर में जमीन पर बिस्तर से टेक लगाकर बैठी नजर आ रही हैं। उनके हाथ में एक घड़ी है जिसे वह एक हाथ से दूसरे हाथ में उछाल रही हैं। जेनिफर कहती हैं, "अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि कोई चैन से सो रहा है।" जेनिफर को जमीन को गुस्से में  खरोंचते हुए और दिखाया गया है। एक सीन में तो वह काफी गुस्से में घड़ी को जमीन पर पटक देती हैं। इसी बीच एक डायलॉग भी सुनाई देता है जिसमें जेनिफर कहती हैं, "प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं। पहली बार किसी महिला कैरेक्टर को ग्रे शेड में दिखाया जाएगा।

फैंस ने जताई खुशी

जेनिफर विंगेट की एक बार फिर वापसी की खबर  सुन कर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी दिखाई । कुछ फैंस ने कहा कि वो उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं, कुछ ने तो ये कहा कि उन्हें मेल लीड एक्टर के तौर पर उनके साथ एक्टर हर्षद होने चाहिए। आपको पता होगा इसके पहले सीजन में एक्टर कुशाल टंडन दिखाई दिए थे।  अब दूसरे सीजन में भी कुशाल के साथ ही जेनिफर की जोड़ी दिखाई पड़ेगी।