अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी ऐसे ही नहीं कहा जाता है। वो ऐसे हीरो हैं जिन्हें लगभग हर तरीके के रोल में देखा गया है। खिलाड़ी के एक्शन हीरो, पैडमैन के नेशनल हीरो, टॉयलेट एक प्रेम कथा के रोमांटिक हीरो, हॉलीडे के आर्मी वाले हीरो, लेकिन अब वो हीरो नहीं बल्कि हिरोइन बनने वाले हैं। अक्षय कुमार ने Laxmmi Bomb फिल्म का इंटेंस लुक शेयर किया है। ये लुक काफी अलग है और अभी तक अक्षय की किसी भी फिल्म से अलग है।  

इस फिल्म में अक्ष्य ट्रांसजेंडर के किरदार में हैं। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अक्षय लोगों को डराएंगे। यकीन मानिए उनके लुक को देखकर अभी से ही इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अब इसके बारे में कुछ और जानने से पहले एक बार अक्षय कुमार का ये लुक देख लीजिए। 

 

इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट प शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, 'नवरात्री अपने अंदर की देवी का नमन करने और अपनी असंख्य क्षमता की खुशियां मनाने का त्योहार है। इस मौके पर मैं आपके साथ लक्ष्मी का लुक शेयर कर रहा हूं। ये एक ऐसा कैरेक्टर है जिसके लिए मैं न सिर्फ उत्सुक हूं बल्कि डरा हुआ भी हूं। पर जिंदगी हमारे कंफर्ट जोन से बाहर होती है, है ना... #LaxmmiBomb' 

Laxmmi Bomb Movie

इसे जरूर पढ़ें- सोनम, माधुरी, आलिया.. इन बॉलीवुड Divas के रेड लुक हैं नवमी के लिए परफेक्ट 

अक्षय कुमार के इस लुक के आते ही लोगों के कमेंट्स भी आने लगे। लोग इसे अक्षय का सबसे इंटेंस लुक मान रहे हैं। कई लोगों ने इस तस्वीर को ही Bomb कह दिया है। लोग अक्षय को एक ब्रिलियंट एक्टर मान रहे हैं। हां, कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय को साड़ी पहनाओ तो भी वो कमांडो ही लगेंगे, लेकिन आखिर अक्षय कुमार की इस फिल्म में कुछ बात तो है।  

Laxmmi Bomb

हॉरर कॉमेडी फिल्म है ये- 

इस लुक को लोग आशुतोष राणा के संघर्ष वाले लुक से जोड़कर भी देख रहे हैं, लेकिन ये फिल्म संघर्ष जैसी बिलकुल नहीं होगी। इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर जैसे दिख रहे हैं क्योंकि उनके अंदर एक ट्रांसजेंडर का भूत घुस गया है। खबरों की मानें तो ट्रांजसेंडर भूत के रोल में अमिताभ बच्चन आएंगे। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे  Raghava Lawrence डायरेक्ट करेंगे। ये उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी।  

कियारा आडवाणी होंगी हिरोइन-

ऐसा नहीं है कि इस फिल्म में सिर्फ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे नाम हैं। इस फिल्म की हिरोइन कियारा आडवाणी होंगी। उन्होंने भी ज़ोर-शोर से अपनी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। 

Kiara Advani Laxmmi Bomb

इसे जरूर पढ़ें- Amazon Sale: त्योहारों के समय अपने मेकअप किट में जरूर रखिए ये 6 चीज़ें, 10 मिनट में हो सकती हैं आप तैयार!

तमिल फिल्म की रीमेक है ये फिल्म- 

लक्ष्मी बम असल में फिल्म Muni 2: Kanchana फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में खुद डायरेक्टर लॉरेंस ने एक्टिंग की थी। उस फिल्म में हीरो के शरीर में एक साथ तीन आत्माएं घुस जाती हैं। इसमें एक ट्रांसजेंडर कंचन की आत्मा भी होती है। ये आत्माएं अपने कातिल से बदला लेना चाहती हैं। उसके लिए वो हीरो का इस्तेमाल करती हैं। फिल्म में काफी अजीबो-गरीब चीज़ें होती हैं और यहीं फिल्म हॉरर से हॉरर कॉमेडी बन जाती है। अब देखना ये है कि बॉलीवुड फिल्म लक्ष्मी बम में कितना कहानी को बदला गया है और कितना नहीं। 

बहरहाल, जो भी हो अक्षय कुमार का ये लुक हमें जरूर पसंद आया और इस नवरात्री पर लक्ष्मी के रूप में आए अक्षय को हम अभी से ही इस फिल्म के लिए बधाई देते हैं।