• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial

फूडी नहीं हैं मगर स्ट्रीट फ़ूड को मना नहीं करतीं श्रेणु पारीख

श्रेणु पारीख को लगता है दिन का पहला Meal अच्छा होना चाहिए, उसके बाद तो आप थकते चले जाते हो और दिन ख़त्म हो जाता है। 
Published -12 Sep 2018, 11:41 ISTUpdated -12 Sep 2018, 11:48 IST
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial
  • Published -12 Sep 2018, 11:41 ISTUpdated -12 Sep 2018, 11:48 IST
Next
Article
Instagram (shrenuparikhofficial) Shrenu parikh street food ()

फूडी भी तरह तरह एक होते हैं, कोई सिर्फ डाइट वाला हेल्दी फूडी होता है, कोई रात को 2 बजे भी खा सकता है और कुछ लोग ऐसी भी हैं जो सिर्फ स्ट्रीट फ़ूड के लिए फूडी हैं। जी हाँ, स्ट्रीट फ़ूड के लिए फूडी बनने वाली ये अभिनेत्री हैं शो ‘इश्क़बाज़’ में नज़र आ रहीं श्रेणु पारीख।

हमसे बातचीत के दौरान उन्होंने हमें बताया कि वो बिलकुल फूडी नहीं है। ऐसा नहीं है कि मुझे क्रेविंग्स होती हैं और मैं कभी भी खाने के लिए तैयार रहती हूँ, हाँ स्ट्रीट फ़ूड की बात अलग है। श्रेणु ने हमसे अपने फेवरेट ब्रेकफास्ट और फेवरेट पंजाबी डिश के बारे में भी बात की। आइये जानते हैं-

Read more: करीना कपूर की तरह हैं हेल्‍थ कॉन्शियस तो खाएं गुजराती खांडवी

Shrenu parikh street food ()

लंच और डिनर नहीं, ब्रेकफास्ट होना चाहिए अच्छा

श्रेणु ने हमसे कहा कि क्यूंकि मैं फूडी नहीं हूँ इसलिए लंच और डिनर में कुछ भी खा लेती हूँ। दाल चावल, चायनीज़, खिचड़ी, रोटी सब्जी मैं बिना किसी नखरे के खा लेती हूँ। लेकिन, ब्रेकफास्ट मुझे बहुत टेस्टी चाहिए होता है। मैं एग्स खाना बहुत पसंद करती हूँ इसलिए मेरे ब्रेकफास्ट में एक डिश अंडे से बनी होती है। मुझे मैगी खाना भी पसंद है और अंडे वाली मैगी भी मुझे बहुत अच्छी लगती है। साथ में कोई जूस या ग्रीन टी पीती हूँ। मुझे लगता है दिन का पहला Meal अच्छा होना चाहिए, उसके बाद तो आप थकते चले जाते हो और दिन ख़त्म हो जाता है।

Shrenu parikh street food ()

स्ट्रीट फ़ूड के लिए तो हमेशा तैयार रहती हूं

श्रेणु ने आगे कहा कि हमारे सेट्स पर रोज़ शाम को कुछ ना कुछ स्ट्रीट फ़ूड आता है। यही मेरा नाश्ता होता है। मुझे कभी फ़ूड के लिए क्रेविंग नहीं होती मगर स्ट्रीट फ़ूड एक लिए मेरे पेट में हमेशा जगह होती है, जैसे लोग मिठाई के लिए जगह रखते हैं, ठीक वैसे ही! मैं पानी पूरी, सेव पूरी और वड़ापाव को कभी ना नहीं कहती। पानी पूरी के कॉम्पीटिशन में भी मैं हमेशा जीतती हूँ।

Shrenu parikh street food ()

पंजाबी खाने की भी हूं शौक़ीन

श्रेणु ने कहा कि मुझे नॉर्मली घर का खाना ही पसंद है। स्ट्रीट फ़ूड को तो मैं सिर्फ नाश्ता समझ कर ही खाती हूँ। कहीं बाहर डिनर या लंच पर जाती हूँ तो पंज्बी डिश ही मंगाती हूँ। पंजाबी स्टाइल के छोले मुझे बहुत पसंद है। राजमा चावल भी मैं बहुत खाती हूँ। बहुत सारे वेजिटेबल्स वाली सिन्धी कढ़ी भी मैं बहुत शौक से खाती हूँ। इसके साथ तो मुझे चावल, रोटी... कुछ भी नहीं चाहिए होता, यह मुझे इतनी पसंद है।  

Recommended Video

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।