अविका गौर यानी बालिका वधु की छोटी आनंदी। बालिका वधु सीरियल के शुरू होने के बाद से ही आनंदी नाम घर-घर में चर्चित हो गया था और अविका गौर रातों-रात स्टार बन गई थीं। चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर आईं अविका को कई लोग जानने लगे थे। अविका के साथ हमेशा से ये बात जोड़ी गई कि वो बबली और Chubby यानी थोड़ी हेल्दी हैं। उनके स्टाइल और लुक में भी इसे देखा गया था। लेकिन अब अविका का नया अवतार सामने आया है। अविका गौर अब chubby नहीं रही हैं।  

वैसे तो कई सेलेब्स अपनी फैट टू फिट होने की यात्रा को जगजाहिर करते हैं, लेकिन अविका के लिए सिर्फ इंस्टाग्राम की तस्वीरें ही काफी हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अविका लगातार कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और अब आप उन्हें बदला हुआ देख सकती हैं।  

avika gor family

बालिका वधु के बाद कुछ ऐसा रहा करियर- 

बालिका वधु के बाद अविका गौर को नया सीरियल 'ससुराल सिमर का' में रोली का किरदार मिल गया था। कुछ समय तक ये सीरियल करने के बाद अविका गौर ने सीरियल से नाता तोड़ लिया और आखिरी बार उन्हें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के गेम शो 'खतरा खतरा खतरा'  में देखा गया था। 8 साल की उम्र से बालिका वधु में काम करने वाली अविका गौर की पहली तेलुगु फिल्म 'एक्काडिकी पोथावु चिन्नावाडा' जब हिट हुई तबसे वो तेलुगु सिनेमा का हिस्सा हैं। वो एक नाम दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस बन चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'राजू गरी गधी 3 (RGG3)' रिलीज हुई थी जो हॉरर कॉमेडी है। इसके अलावा, अविका खतरों के खिलाड़ी और किचन चैम्पियन नाम के शो में भी दिखी थीं।  

avika gor

इसे जरूर पढ़ें- Winter Boots: प्रियंका, आलिया, सोनम बॉलीवुड एक्ट्रेस के बूट्स फैशन से लें सर्दियों की इंस्पिरेशन 

क्या डांस के कारण हुई हैं फिट? 

अविका पिछले कुछ समय से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और न सिर्फ अपनी फिल्मी सफर के पोस्ट किया करती हैं बल्कि अविका कई डांसिग वीडियो भी पोस्ट करती हैं। कुछ यहां देख लीजिए।

 

अविका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो पोस्ट हैं। अब इसे उनकी फिटनेस का राज़ तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन ये माना जा सकता है कि अविका कहीं न कहीं डांस के कारण एक्टिव हैं।  

तस्वीरों में दिखा बदला हुआ रूप- 

अविका गौर की तस्वीरों में अब उनका बेहद अलग रूप देखने को मिल रहा है। पहले बालिका वधु की छोटी आनंदी वाली छवि जो बन गई थी उनकी वो अब बिलकुल अलग हो गई हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने काफी ग्लैमरस लुक दिखाया है। 

अब यहीं देख लीजिए जहां अविका दो पोनीटेल और मल्टीकलर ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

Styled by @sandhya__sabbavarapu

A post shared by Avika (@avika_n_joy) onOct 25, 2019 at 7:00am PDT

 

ऐसे ही लाल ऑफ शोल्डर ड्रेस में अविका काफी अच्छी लग रही हैं।  

avika gor and manish raisinghani marriage

यहां अविका पेंसिल स्कर्ट में भी जंच रही हैं।  

Fat to fit

इसे जरूर पढ़ें- पुष्कर में भी मिलेगा Turkey जैसा मज़ा, इस हॉट एयर बलून फेस्टिवल के बारे में क्या जानती हैं आप? 

रिलेशनशिप के मामले में शुरू से हो रही है चर्चा- 

एक बार फिर से रिपोर्ट आ रही है कि अविका गौर और मनीष रायसिंघन का पैच अप हो गया है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मनीष और अविका का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन हाल ही में दोनों एक इवेंट में साथ नजर आए हैं। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि दोनों डायरेक्टर सारिका संजोत की एक फिल्म में साथ आने वाले हैं। हालांकि, दोनों ने ही हमेशा अपने रिश्ते की बात को नकारा है और कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया।  

जब अविका और मनीष एक दूसरे से 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले थे तब अविका महज 13 साल की थीं और मनीष की उम्र 32 साल थी। फिर भी ये दोनों एक साथ लगातार दिखते रहे हैं और सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री को लेकर भी काफी अच्छी रही है। दोनों लगभग हर इवेंट में एक साथ गए हैं और कई बार साथ लंच या डिनर करते भी देखे गए हैं। 

 

अब इन दोनों के रिश्ते में कुछ भी हो, लेकिन एक बात तो मानी जा सकती है वो ये कि अविका गौर अब अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं और इसी के साथ वो अपने लुक्स और स्टाइल में भी धीरे-धीरे फैशनिस्ता बनती जा रही हैं। उम्मीद है कि हम जल्दी ही अविका को और टीवी शो और फिल्मों में देखेंगे।