जमाना और फैशन चाहे कितना भी मॉर्डन क्यों न हो जाए, इंडियन आउटफिट की बात की अलग होती है। इंडियन अटायर कैरी करने से न सिर्फ पर्सनेलिटी में चार चांद लगते हैं बल्कि ये आपको एलीट और क्लासी लुक भी देते हैं। इनके साथ अगर कानों में ईयररिंग्स, बिंदी, चूडियां और लिपस्टिक का तड़का लगा दिया जाए तो बात ही कुछ और हो जाती है। लेकिन एक चीज है जिस पर अगर आप ध्यान दें तो आप फैशनिस्टा बन सकती हैं। यह चीज और कुछ नहीं बल्कि आपके फुटवियर्स हैं। जी हां, इंडियन वियर के साथ अगर आप सही फुटवियर पहनें तो ये आपकी पर्सनेलिटी में काफी ग्रेस ले आते हैं। अगर आपको आइडिया नहीं है या आप कन्फ्यूज हो जाती हैं कि इंडियन ड्रेस के साथ किस तरह के फुटवियर पहनने चाहिए तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। यहां हम आपको कुछ खास, सुन्दर और अलग अलग वैरायटी के फुटवियर बता रहे हैं जो ना सिर्फ इंडियन ड्रेस के साथ सूट करेंगे बल्कि ये आपके बजट में भी होंगे।

इसे भी पढ़ें: महिलाओं के लिए खुशखबरी, इस बाजार में आपको मिलेंगे सस्‍ते में बेस्ट फुटवियर

कोल्हापुरी चप्पल

footwears will go with every indian outfit INSIDE

वैसे तो कोल्हापुरी चप्पल हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करती हैं, लेकिन इंडियन वियर के साथ इन्हें पहनने से पर्सनेलिटी कुछ और ही बोलती है। आप चाहे इन्हें एक कलर में खरीदो या मल्टीकलर में, ये हर कलर की ड्रेस के साथ सूट करेंगी। इसलिए अगर आप इंडियन कपड़े पहनती हैं तो अपने पास कोल्हापुरी चप्पल जरूर रखें।

क्लासी लोफर्स

footwears will go with every indian outfit INSIDE

आजकल इंडियन ड्रेस के साथ लोफर्स पहनने का फैशन है। असल में इस ट्रेंड को बॉलीवुड सेलेब्स ने शुरू किया है, जिसे आज हर लड़की फॉलो कर रही है। लोफर्स में न्यूड कलर सबसे ज्यादा पहना जाता है। यह सिंपल होने के साथ ही क्लासी लगता है। अगर आप इंडियन अटायर के साथ ग्रेस और एलिगेंस चाहती हैं तो लोफर्स कैरी करें।

पैंसिल हील्स

footwears will go with every indian outfit INSIDE

पैंसिल हील्स एवरग्रीन होती हैं जो पहले भी फैशन में थी और आज भी है। इंडियन ड्रेस को खास बनाने के लिए आप पैंसिल हील्स कैरी कर सकती हैं। अगर आप सूट के साथ चूड़ीदार पजामी या साड़ी पहन रही हैं तो पैंसिल हील्स आपके लिए बेस्ट होगी।

वेजेस

footwears will go with every indian outfit INSIDE

यह चप्पल अभी कुछ टाइम पहले ही आई है लेकिन इसने फैशन की दुनिया में धमाल मचा दिया है। अगर आप हील्स कैरी नहीं कर पाती हैं तो वेजेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है। राजस्थानी एम्ब्रॉयडरी वाले ये फुटवियर काफी कूल और कम्फरटेबल होते हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की लाजपत नगर मार्केट में शोपिंग से पहले जानें ये बातें

एम्ब्रायडरी वाली जूतियां

सूट हो या साड़ी, जूतियां पहनकर आप अपनी पर्सनेलिटी को एक अलग तरह से प्रिजेंट करती हैं। लेदर हो या एम्ब्रायडरी जूतियां, इन्हें पहनकर आप फैशन स्टेटमेंट तो देती ही हैं साथ ही ये काफी कम्फरटेबल भी होती हैं। राजस्थान की ये पारम्परिक जूती इंडियन आउटफिट को क्लासिक एथनिक लुक देती है।