• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Mother's Day Special: बेटी के सपनों को पूरा करने में उलझी हुई मां Ritika Sewani का बदला पूरा रूप, देखें उनका मेकओवर

आइए मदर्स डे पर देखें शिरीन सेवानी की सुपर मॉम रितिका सेवानी का बदला हुआ मेकओवर लुक। 
author-profile
Next
Article
ritika swvani look makeover

मां सिर्फ एक शब्द ही नहीं बल्कि एहसास है उन सभी पलों का जो उन्होंने बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित कर दिए । अपने जीवन को भुलाकर बच्चों के लिए हर वो बेहतर सुविधा दी जो  कल्पना से परे है। कभी उलझे हुए बालों में साड़ी के पल्लू से पसीने को पोंछती हुई, तो कभी बच्चों की परीक्षा में देर रात खुद की भी नींद भुलाए बैठी हुई मां मानो परीक्षा में वो खुद ही स्टूडेंट बन जाती थी।

चेहरे पर मुस्कुराहट लिए हुए मां अपनी सभी इच्छाओं का परित्याग करके बच्चों की हर छोटी बड़ी इच्छा पूरी करते हुए खुद का अस्तित्व और पहचान ही भूल सी गयी। ऐसी ही कुछ माओं में से एक हैं रितिका सेवानी जो कम उम्र में शादी होने पर अपनी पढ़ाई पूरी न कर सकीं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को हर वो सुविधा दी जिसकी वो हकदार थी। उस मां रितिका सेवानी को हर जिंदगी की तरफ से सलाम।

उस मां को जो वास्तव में कभी सजने संवारने का समय ही नहीं निकाल पायी, उसे हर जिंदगी और उनकी बेटी शिरीन सेवानी ने उन्हें खूबसूरती से सजाने और उनका ट्रांसफॉर्मेशन करने में मदद की। वास्तव में रितिका सेवानी का इस मेकओवर के बाद बेहद खूबसूरत चेहरा सामने आया। आइए जानते हैं उस डेडिकेटेड सुपर मॉम की कहानी और देखते हैं उनका बेहद स्टाइलिश मेकओवर। 

कौन हैं Ritika Sewani

ritika sewani family

रितिका सेवानी एक ऐसी मां हैं जिन्होंने अपने संघर्षों से अपनी बेटी को एक बड़े मुकाम तक पहुंचाया। उनकी बेटी  शिरीन सेवानी एक मशहूर इन्फ्लुएंसर हैं और उनकी  पीछे उनकी मां की कड़ी मेहनत है। रितिका बताती हैं कि शादी के पहले उनका नाम सोनिया बजाज था। उनकी शादी 13 अप्रैल 1990 को हुई उस समय वो बीएड की पढ़ाई कर रहीं थीं। अच्छा लड़का मिलने पर हर लड़की की मां सोचती है कि बेटी का घर बस जाए, पढ़ाई तो बाद में भी हो सकती है। ऐसा ही रितिका की मां ने भी सोचा और जिस दिन उनका बीएड का फाइनल एग्जाम था उसी दिन उनकी शादी की डेट थी। इसलिए एग्जाम देना मुश्किल हो गया। बहरहाल शादी हुई और वो जल्दी ही प्रेग्नेंट भी हो गयीं, लेकिन समय ने करवट बदली और रितिका के पति की तबियत काफी खराब हो गयी जिससे रितिका की पढ़ाई आगे न बढ़ सकी।

ritika wedding

रितिका ने अपने पूरे दम पर ही अपने पति और बेटी की पूरी जिम्मेदारी उठाई और बेटी को बड़ी सफलता की सीढ़ियों पर पहुंचाया। उनका खुद का सपना था एक प्रोफेशनल टीचर बनने का लेकिन परिस्थितियों को कुछ और ही मंजूर था। भले ही रितिका का सपना अधूरा क्यों न रह गया हो लेकिन उन्होंने बेटी के हर एक सपने को पूरा किया। आज उनकी बेटी शिरीन सेवानी के लिए उनकी मां ही सबकुछ हैं और उन्होंने अपनी मां को मदर्स डे पर एक स्पेशल गिफ्टदेने के लिए हर ज़िन्दगी के साथ मिलकर उनका मेकओवर कराया। 

Roop Vatika by Raj Arora ने किया Ritika का मेकओवर

makeup look ritika

Roop Vatika by Raj Arora के साथ मिलकर हरजिंदगी ने मदर्स डे पर रितिका का पूरा मेकओवर किया। रितिका ज्यादातर वेस्टर्न पहनती हैं इसलिए रूप वाटिका की दिव्या ने उनके लुक को नया रूप देने के लिए वेस्टर्न से ही शुरुआत की। दिव्या ने सबसे पहले रितिका के लिए एक one piece drape saree चुनी जिसकी स्पेशल क्वालिटी है कि इसमें कमर में एक बेल्ट अटैच है और इसमें रफल दुपट्टा है। इस  drape saree ने रितिका का लुक बदल दिया और इसमें ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न टच भी है जो उन्हें और ज्यादा अट्रैक्टिव लुक दे रहा है। इस लुक में रितिका का फिगर भी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें:Mother's Day Special: HerZindagi ने किया सुपरमॉम का मेकओवर, देखें कैसे बदला शोभना त्यागी का पूरा लुक

इंडो वेस्टर्न जम्प सूट स्टाइल ड्रेस 

दूसरे लुक में रितिका ने इंडो वेस्टर्न जम्प सूट स्टाइल की ड्रेस कैरी की जो इंडो वेस्टर्न लुक दे रही है और दिखने में जुंप सूट स्टाइल में है। इस ड्रेस में एक तरफ स्लीव है जो रितिका को स्टाइलिश लुक दे रही है। इस वेस्टर्न लुक में रितिका बेहद कॉंफिडेंट नजर आईं। 

Recommended Video

लहंगा विथ स्पेगिटी टॉप एंड दुपट्टा 

तीसरे लुक में रितिका ने रूप वाटिका का लहंगा विथ स्पेगिटी टॉप ट्राई किया जिसकी खासियत इसका खूबसूरत स्ट्राइप टॉप है। इस लुक में रितिका बेहद स्टाइलिश दिखीं और इसमें खूबसूरत दुपट्टा है जो इंडो वेस्टर्न लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

कुंदन और पोल्का वर्क ड्रेस 

रितिका के चौथे लुक में रूप वाटिका की दिव्या ने उन्हें कुंदन और पोल्का वर्क वाली ग्रीन ड्रेस पहनाई। जिसने उनके लुक को ही बदल दिया। दरअसल Roop Vatika by Raj Arora की ये खासियत है कि उनके कलेक्शन में बाजार से जरा हट कर डिज़ाइन और कलर मिलते हैं। इस पोल्का वर्क वाली ग्रीन ड्रेस में रितिका बहुत ही खूबसूरत दिखीं। 

इसे जरूर पढ़ें:Mother's Day Special: खास दिन पर बच्चों ने करवाया मां का मेकओवर, देखें साधारण सी दिखने वाली मां का कैसे बदला रूप

मेकअप से बदला रितिका का पूरा लुक 

makeup look=change

रितिका ने मेकओवर में अब ड्रेस के बाद उनके मेकअप की बारी थी। रितिका को मेकअप लुक मेकअप आर्टिस्ट अंकिता कक्कड़ ने दिया। उनकी आंखों के मेकअप से लेकर चीकबोन को हाइलाइट करने तक पूरे स्टेप्स में रितिका का मेकओवर हुआ। उसके बाद जब वो बेरी शिरीन के सामने आईं तो ये उनके लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं था। इन्फ्लुएंसर शिरीन सेवानी अपनी मां को इस लुक में देखकर बहुत खुश हुईं और वास्तव में रितिका किसी पारी से कम नहीं लग रही थीं। 

वास्तव में हर ज़िन्दगी और रूप वाटिका की तरफ से  रितिका सेवानी का ये मेकओवर लुक काबिल ऐ तारीफ़ है और एक मां बेटी के रिश्ते की बॉन्डिंग को भी दिखाता है। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।