• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Mother's Day Special: HerZindagi ने किया सुपरमॉम का मेकओवर, देखें कैसे बदला शोभना त्यागी का पूरा लुक

मदर्स डे के मौके पर शोभना त्यागी के बच्चों ने उन्हें एक स्पेशल सरप्राइज दिया। जानिए स्पेशल सरप्राइज और सुपर मॉम की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी। 
author-profile
Published -07 May 2022, 13:57 ISTUpdated -07 May 2022, 16:53 IST
Next
Article
mothers day special makeover of supermom shobhna tyagi in hindi

मां परिवार का एक अहम किरदार है, जो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं। मां कभी किचन के काम में तो कभी परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करने में हमेशा व्यस्त रहती हैं। इन सब कामों में लगे रहने से मां अपने शौक, ख्वाब, ख्‍वाहिशें, यहां तक की अपनी खूबसूरती पर भी ध्यान देना बंद कर देती हैं। क्योंकि एक मां अपने बारे में कभी नहीं सोचती और हमेशा अपने घर, बच्चों के लिए जान न्योछावर करने के लिए तैयार रहती है। लेकिन इसके बदले उन्हें देने के लिए हमारे पास कुछ नहीं होता है।

लेकिन तीन बच्चों ने अपनी मां शोभना त्यागी को एक स्पेशल सरप्राइज देने के लिए हर जिंदगी के साथ हाथ मिलाया और उनका ग्लैमरस मेकओवर करवाया। इस मदर्स डे पर हर जिंदगी 'मॉम मेकओवर' सीरीज के जरिए ऐसी सुपर मॉम की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी लेकर आया है, जो एक साधारण से कपड़े पहन कर, सीधी-साधी भाषा में बात करते हुए अपना जीवन रसोई से लेकर घर के आंगन तक में समेटे हुए है और वो सुपर मॉम हैं शोभना त्यागी। इससे पहले हमने आपको शशि शर्मा की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में बताया था।

मिलिए शोभना त्यागी से 

Shobha Tyagi in hindi

शोभना त्यागी ने साल 1999 में 24-25 साल की उम्र में शादी कर ली थी। शोभना त्यागी 3 बच्चों की मां हैं और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। शोभना त्यागी ने अपनी दो बेटियों ओजस्वी और तेजस्वी को मजबूत महिला बनने के लिए पाला और समाज से लड़ना सिखाया। शोभना त्यागी ने एक मां होने के नाते हमेशा अपनी बेटियों के लिए बड़े सपने देखे। शोभना त्यागी हमेशा चाहती थीं कि उनकी बेटियां उन चीजों को हासिल करें जो वह नहीं कर पाईं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- मां के थके चेहरे को निखार देंगे ये 3 टिप्‍स, 1 बार जरूर ट्राई करवाएं

आज वह एक गर्वित मां हैं क्योंकि उनकी बेटियों ने उनके सभी सपनों को पूरा किया है। उनकी बेटी ओजस्वी ने हाल ही में अपनी ड्रीम जॉब हासिल की है। शोभना त्यागी के बच्चे उन्हें अपना मोटिवेशन कहते हैं और उन्हें लगता है कि वह उनके लिए किसी सुपरवुमन से कम नहीं हैं क्योंकि वह अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए हर दिन जीती हैं।

शोभना त्यागी का ग्लैमरस मेकओवर

इस मदर्स डे पर शोभना के बच्चे उन्हें बिल्कुल नया लुक देना चाहते थे। शोभना की बेटी तेजस्वी ने साझा किया कि उनकी मां अक्सर पारंपरिक साड़ी या क्लासिक पश्चिमी पोशाक पहनती हैं। इसलिए वह उन्हें एक ऐसे रूप में देखना चाहती हैं जो नया और क्लासी हो। शोभना के नए लुक के लिए उनके बच्चे उन्हें ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूजन देना चाहते थे और ये सपना हर जिंदगी ने 'मॉम मेकओवर' सीरीज के जरिए पूरा करने में उनकी मदद की। (मेकओवर के समय ना करें ये गलतियां)

Shobha tyagi makeover video

Roop Vatika by Raj Arora के साथ मिलकर हुआ शोभना त्यागी का मेकओवर

सुपर मॉम शोभना को हर जिंदगी की टीम राज अरोड़ा द्वारा रूप वाटिका ले जाया गया। वहां उन्हें एक ग्लैमरस मेकओवर और नया लुक मिला। इस मदर्स डे पर, तीनों बच्चों ने अपनी मॉम शोभना त्यागी को एक स्पेशल सरप्राइज देने के लिए हर जिंदगी के साथ हाथ मिलाया और उनका Roop Vatika में ग्लैमरस मेकओवर करवाया। 

बता दें कि शोभना जो साधारण से कपड़े पहन कर अपना जीवन रसोई से लेकर घर के आंगन तक में समेटे हुए हैं। उनका मेकओवर रूप वाटिका ने कुछ इस तरह से किया है कि उनकी काया ही पलट दी। इस बार शोभना त्यागी ने रूप वाटिका में कुछ इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स और ड्रेप साड़ियों को ट्राई किया। लेकिन अंत में उन्होंने एक फ्यूजन ड्रेस चुनी जो साड़ी की तरह दिखती थी लेकिन वास्तव में एक गाउन थी।

Recommended Video

इसके बाद, शोभना त्यागी को मेकअप विशेषज्ञ अंकिता कक्कड़ द्वारा एक ग्लैमरस मेकओवर और क्लासी लुक मिला। साथ ही, मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकओवर कुछ इस तरह से किया है कि वह अपने पहनावे से लेकर मेकअप और बालों तक, एक बदलाव से गुजरती है और खुद को किसी ऐसी महिला के रूप में देखती हैं जिसे उन्होंने कभी नहीं देखा था। (इस मदर्स डे मां को दें ये गिफ्ट)

शोभना का फाइनल लुक सामने आया

Shobhna tyagi makeover and final look

शोभना का फाइनल लुक सामने आने के बाद उनके बच्चे अपनी मां की ओर देखना बंद नहीं कर सके क्योंकि उनका पूरा लुक न सिर्फ नया था बल्कि उनके बोरिंग लुक को एक ग्लैमरस लुक भी दिया। अगर आप अपनी मां के लिए कुछ अलग अहसास करवाना चाहते हैं और मां के लिए स्पेशल गिफ्ट लेना चाहते हैं, तो आप भी अपनी मां को ऐसा सरप्राइज दे सकते हैं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- Mother's Day Special: खास दिन पर बच्चों ने करवाया मां का मेकओवर, देखें साधारण सी दिखने वाली मां का कैसे बदला रूप

इमोशन और फैशन से भरपूर ये वीडियो मदर्स डे पर शोभना के परिवार के लिए तो एक तोहफा ही है। तो वीडियो पूरा देखें और हरजिंदगी के साथ इस मां को स्पेशल फील करवाने में हमारी मदद करें। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।