• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

होली जाने के बाद भी इस नशे में झूमते हुए ये खाती हैं बॉलीवुड हीरोइन कृति खरबंदा

भांग के नशे की तरह शादी का नशा भी कई दिनों तक रहता है। फिल्म वीरे की वैडिंग के रीलिज़ के नशे में इन दिनो बॉलीवुड हीरोइन कृति खरबंदा का भी यही हाल है। ...
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial
Published -05 Mar 2018, 12:57 ISTUpdated -05 Mar 2018, 14:45 IST
Next
Article
veerey ki wedding kirti kharbanda main

भांग के नशे की तरह शादी का नशा भी कई दिनों तक रहता है। फिल्म वीरे की वैडिंग के रीलिज़ के नशे में इन दिनो बॉलीवुड हीरोइन कृति खरबंदा का भी यही हाल है। होली के खास मौके पर फिल्म रीलिज़ होने के बाद उन्होंने भांग के नशे और गुजिया के top secrets शेयर किए।

फिल्म राज़-रीबूट से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति खरबंदा अपनी पिछली फिल्म 'शादी में जरूर आना' से अपने फैंस के दिल में खास जगह बना चुकी हैं लेकिन क्या आप जानती हैं कि होली का नशा कृति खरबंदा पर होली जाने के कई दिनों बाद तक भी चढ़ा रहता हैं। 

Herzindagi के साथ खास बातचीत के दौरान Kriti Kharbanda ने अपने भांग के नशे और गुजिया वाले कई होली सीक्रेट्स शेयर किए। उन्होंने इस मौके पर हमें अपने बचपन का एक मज़ेदार किस्सा सुनाया, ‘जब 12 साल की कृति ने भांग पी ली थी...’वैसे आपको बता दे कि इस साल कृति खरबंदा की फिल्म Veerey Ki Wedding बॉक्स ऑफिस पर रीलिज़ हो चुकी है। 

नशे में झूमीं कृति खरबंदा

Kirti kharbanda

कृति ने हमें बताया कि उन्हें हर त्योहार बहुत पसंद है मगर, जब भी होली की बात होती है तो उन्हें अपने बचपन का एक किस्सा ज़रूर याद आता है। इस किस्से को हमारे साथ शेयर करते हुए भी कृति बहुत हंस रही थीं। कृति ने कहा, "मैं 12 साल की थी और मेरे सारे घर वाले मुझे लेकर परेशान थे क्यूंकि, मैं ढंग से चल नहीं पा रही थी और मुझे चक्कर आ रहे थे। मुझे याद है कि पूरा घर होली छोड़ कर मुझे घेरकर बैठा था। मेरा कज़िन वहां पहुंचा तो मेरी मां ने उससे पूछा कि कृति को क्या हुआ है और तुम इसका ध्यान नहीं रख सकते? तो उसने बड़े ही शराफत से कहा कि मैं इसका पूरा ध्यान रख रहा हूं, मैंने इसे दूध भी पिलाया था। इसके बाद सभी अपना सर पकड़ कर बैठ गए और हंसने लगे। होश आने के बाद जब मुझे यह बात बताई गई तो मैं बहुत हंसी और अब भी इस किस्से को याद करती हूं तो बहुत हंसी आती है कि मैं इतनी बेवक़ूफ़ कैसे हो सकती हूं।"

Read more: घर में होली पर जल्दी से ऐसे बनाए भांग के पकौड़े

त्योहार के तीन दिन पहले और तीन दिन बाद तक छोड़ देती हूं dieting

Kirti kharbanda

कृति ने बताया कि उन्हें घर का बना खाना बहुत पसंद है और होली और दीवाली जैसे त्योहारों पर तो बहुत कुछ बनता है। ऐसे में उनके लिए अपनी डाइट फॉलो करना बहुत मुश्किल हो जाता है। कृति ने कहा, "त्योहार कोई भी हो मैं त्योहार वाले दिन से तीन दिन पहले और तीन बाद तक अपनी dieting को बंद कर देती हूं। मेरे घर आलू-पूरी बनती है, मूंग दाल का हलवा बनता है, मावे और नारियल के गुजिये बनते हैं... इतना सबकुछ मैं कैसे छोड़ सकती हूँ। मुझे घर का खाना वैसे भी बहुत पसंद है मगर, त्योहार वाला खाना तो और भी ज्यादा स्पेशल और टेस्टी होता है।"

Read more: इस होली जरूर ट्राई करें सूजी की गुजिया

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रीलिज़ हुई फिल्म‘वीरे की वैडिंग’ में कृति खरबंदा के साथ पुलकित सम्राट भी हैं। होली के इस त्योहार के बारे में पुलकित ने भी हमसे बात की और बताया कि होली दसूरे त्योहारों से काफी अलग है और इसे वो अपना फेवरेट फेस्टिवल मानते हैं।

veerey ki wedding kirti kharbanda pulkit samrat

इस दिन हर कोई बच्चा बन जाता है

पुलकित ने हमे बताया कि यह त्योहार उनका फेवरेट है क्यूंकि इस दिन कोई किसी की बातों का बुरा नहीं मानता। लोग हंसते हैं मज़ाक करते हैं और बच्चे बन जाते हैं। पुलकित ने कहा, "इस त्योहार की ख़ास बात ये है कि इसमें आप एक दूसरे की कंपनी को सच में एन्जॉय करते हो। आपका फ़ोन आपके साथ नहीं होता, भले ही आप इस डर से फ़ोन दूर रख देते हैं कि वो पानी या रंगों से खराब ना हो जाए पर, अच्छी बात है क्यूंकि आप इस बहाने लोगों के साथ एन्जॉय कर रहे हो, दूसरे त्योहार जैसे दिवाली, ईद पर सेल्फीज़ होती हैं, आप हाथ मिलाकर या गले लगा कर लोगों को ग्रीट करते हैं और होली में आप मज़े में रहते हैं और सबकुछ भूल कर बस हंसी-मज़ाक में लगे रहते हैं।" पुलकित ने बताया कि होली के त्योहार के दिन उनके घर में आम की पूरियां और गुजिया बनायी जाती है।

Read more: बेसन का नहीं इस बार ट्राई करें टेस्टी और हेल्दी मूंगदाल पालक चीला

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।