Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शादी वाले दिन ही नेहा धूपिया अपने पति अंगद संग हुईं हनीमून के लिए रवाना

    शादी के दिन ही गुरुवार देर शाम नेहा धूपिया और अंगद बेदी दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए जो आप इन फोटो में देख सकते हैं।
    author-profile
    • Kirti Jiturekha
    • Her Zindagi Editorial
    Published -11 May 2018, 12:35 ISTUpdated -11 May 2018, 12:53 IST
    Next
    Article
    neha dhupia  honeymoon

    अभी तक सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी की चर्चा हो रही थी कि इतने में अचानक से 10 मई गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर आई तो सब चौंक से गए। नेहा और अंगद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सबको यह गुड न्यूज दी। 

    शादी के दिन ही गुरुवार देर शाम नेहा धूपिया और अंगद बेदी दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए जो आप इन फोटो में देख सकते हैं। मीडिया सूत्रों की माने तो नेहा धूपिया और अंगद कुछ दिनों के लिए हनीमून पर अमेरिका जा रहे हैं। इन फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

    neha dhupia  honeymoon

    नेहा धूपिया इंस्टा 

    नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते करते हुए लिखा है, “यह उनके जीवन का सबसे बेस्ट फैसला है और वो अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से शादी करके बेहद खुश हैं। 

    neha dhupia  honeymoon

    नेहा ने अपनी शादी की खबर अंत तक सबसे छुपा कर रखी और किसी को कानों-कान इस बारे में भनक नहीं लगने दी। दुनिया उनकी शादी के बारे में तभी जान सकी जब उन्होंने खुद इस खबर को अपने फैंस तक पहुंचाया। दिल्ली एयरपोर्ट पर नेहा और अंगद दोनों ही केजुअल आउटफिट में काफी सहज नजए आए। यहां बता दें कि नेहा और अंगद की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज से हुई। अभी दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने बेस्ट फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की है और अब नेहा की शादी के बाद बॉलीवुड में जैसे जश्न का माहौल है। नेहा धूपिया हाल ही में ‘तुम्हारी सुलू’ और ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं और इन दिनों वो टीवी शो एमटीवी रोडीज के लिए चर्चा में हैं। 

    Read more: जानिए नेहा धूपिया के 'फूडी सूटकेस' का राज, रोडीज़ के सफर में आता है बड़ा काम

    अंगद बेदी के बारे में आपको बता दें कि वो पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद ने साल 2011 में फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू  किया था। साथ ही वो ‘पिंक’, ‘उंगली’ और ‘टाइगर जिन्दा है’ जैसी फिल्मों के अलावा टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 3 में भी नजर आ चुके हैं। 

    अंगद बेदी इंस्टा 

    neha dhupia  honeymoon

    अंगद बेदी ने अपने इंस्टा पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “पहले बेस्ट फ्रेंड और अब पत्नी, हेलो Mrs BED!!” 

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।