• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

मां ने बच्चे के लिए रोटी बनाते-बनाते गाया यह गाना, सुरीली आवाज सुन हो जाएंगे दीवाने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला रोटी बनाते-बनाते कमाल का गाना सुनाती नजर आ रही हैं। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -11 Jul 2022, 17:46 ISTUpdated -11 Jul 2022, 18:14 IST
Next
Article
women singing mere naina sawan bhadon video goes viral

एक मां और उसके बच्चे का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक होता है। मां और बच्चे के प्यार को दिखाता एक प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में एक बच्चा अपनी मां से गाना सुनाने के लिए कहता है। पहले तो मां उसे टालने की कोशिश करती है पर फिर गाना सुना देती है। इस महिला की सुरीली आवाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है। आइए जानते हैं वायरल वीडियो में दिख रही महिला कौनसा गाना गाती हैं। 

कमाल का गाती है यह महिला

वायरल वीडियो में गाना गा रही महिला की आवाज सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा, जैसे कोई सिंगर गाना गा रहा है। दरअसल वीडियो में एक बच्चा अपनी मां से कहता है कि गाना गाकर सुना दो। ऐसे में उसकी मां बात टालने की कोशिश करती है। इसके बाद बच्चा फिर कहता है कि मम्मी, प्लीज एक गाना गाओ। मुझे आपकी आवाज बहुत पसंद है। ऐसे में मां बच्चे को दोबारा मना नहीं कर पाती और गाना शुरू कर देती है। महिला मधुर आवाज में मेरे नैना सावन भादों गाना गाती है। उनकी सुरीली आवाज का ही कमाल है कि लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। महबूबा फिल्म का ये गाना लता मंगेशकर ने गाया था और गीतकार आनंद बख्शी थे। 

इसे भी पढ़ेंः आखिर क्यों इस पाकिस्तानी रेस्तरां का नाम है इंडियन चस्का? तस्वीरें देख जानें खासियत

वीडियो पर आ चुके हैं 15 मिलियन व्यूज

सोशल मीडिया पर इस महिला की आवाज ने धूम मचा दी है। अब तक इस वायरल वीडियो पर 15 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि आपकी बहुत खूबसूरत आवाज है। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि आपकी बहुत ही मधुर आवाज है। इस महिला की आवाज की खूब तारीफ की जा रही है। गाना गाते-गाते वह रोटियां भी बना रही हैं जो काबिले तारीफ है। 

इसे भी पढ़ेंः OMG: एक ऑटो रिक्शा में बैठे 27 लोग, गिनती करते-करते थक गया पुलिसकर्मी

लोग उनकी आवाज को छुपा हुआ खजाना बता रहे हैं। वहीं इससे पहले भी कई महिलाएं अपनी सुरीली आवाज की वजह से सुर्खियों बटोर चुकी हैं। आपको उनका गाना और आवाज कैसी लगी? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।