बिग बॉस सीजन 13 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस सीजन में सबसे ज्‍यादा चर्चित कंटेस्‍टेंट में रश्मि देसाई का नाम भी आता है। रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन में दो कारणों से काफी चर्चा में रही हैं। रश्मि को लाइमलाइट सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ हुए झगड़ों के कारण और उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान के उनसे बोले गए झूठ के कारण मिली है।

एक और कारण है जिसने रश्मि देसाई को इतना पॉपुलर बना दिया है। हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई के घर की। रश्मि देसाई का जन्‍मदिन 13 फरवरी को होता है और इस वर्ष वह 34 साल की हो जाएंगी। बिग बॉस हाउस में जितनी फेमस रश्मि देसाई हुईं उतना ज्‍यादा फेमस हुआ उनका घर। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया कनफेस, 'बहुत पसंद करता था रश्मि देसाई को'

bigg boss  winner rashami door

गौरतलब है, सलमान खान ने एक वीकेंड के वार में रश्मि को बताया था कि उन्‍होंने अपने घर की चाभी अरहान को दे कर सही नहीं किया क्‍योंकि उनके जाने के बाद अरहान खान अपने परिवार वालों को रश्मि के घर लेकर आए थे। इसके बाद रश्मि देसाई ने अपने घर के लॉक्‍स बदलवाने के लिए बिग बॉस से गुजारिश की थी। क्या है Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के बैग में? इसके बिना नहीं जातीं घर से बाहर

इसे जरूर पढ़ें: Rashami Desai Birthday Special: 18 सालों में इतना बदल गई हैं रश्मि देसाई, देखें तस्वीरें

bigg boss  winner rashami table

बिग बॉस ने भी रश्मि देसाई के घर के लॉक्‍स बदलकर उन्‍हें चाभी भिजवा दी थी। इसके बाद से रश्मि देसाई का घर भी बिग बॉस हाउस के अंदर काफी फेमस हो गया। सभी दर्शक जानना चाहते होंगे कि आखिर रश्मि देसाई का घर दिखता कैसा होगा? तो चलिए आज हम आपको उनके बर्थ डे पर उनके घर के इनसाइड इमेजेस दिखाते हैं। रश्मि देसाई की ये 5 खासियतें बना सकती हैं उन्‍हें बिग बॉस 13 का विनर

bigg boss  winner rashami car

आपको बता दें कि रश्मि देसाई मुंबई की एक बहुत ही आलीशान सोसाइटी में रहती है। उनका फ्लैट भी बहुत ही खूबसूरत है1 रश्मि देसाई अपने घर में अकेले रहती हैं। उनके घर का एंट्रेंस गेट ही बहुत खूबसूरत है। इस पर गोल्‍डन और बेज कलर की वुड कार्विंग है और साइड में एक सुंदर सा डेकोरेटिव पीस लगा है जिस में रश्मि देसाई लिख हुआ है। 

bigg boss  winner rashami puja

रश्मि देसाई का बेडरूम भी बहुत खूबसूरत है। रश्मि ने अपने बेडरूम को गोल्‍ड और व्‍हाइट लुक दिया है। उनके बेड की बैक पर गोल्‍डन कलर का बड़ा सा कुशन लगा है जो उनके बेडरूम की शोभा को बढ़ाता है। वहीं साइड टेबल पर क्रिस्‍टल लेंप लगा हुआ है। रश्मि देसाई के ‘I’m Single’ कहने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया क्यूट ‘Reaction’

bigg boss  winner rashami kitchen

बेडरूम ही नहीं रश्मि देसाई के घर में बेहद खूबसूरत मंदिर भी है। इस मंदिर में रश्मि ने भगवान गणपति की प्रतिमा रखी है। वह भगवान गणपति की बहुत बड़ी भक्‍त हैं। यह तस्‍वीर गणेश उत्‍सव के समय की है। 

bigg boss  winner rashami home

रश्मि देसाई के लिविंग ऐरिया में पर्पल कलर का वेलवेट फर्नीचर रखा हुआ है1 वहीं चेयर्स और कुशन मल्‍टी कलर के हैं। रश्मि ने अपने घर को खूबसूरत पर्दों से सजाया हुआ है। 

Recommended Video

आपको बता दें कि रश्मि देसाई इस वक्‍त बिग बॉस सीजन 13 की टॉप-4 फाइनलिस्‍ट में से एक बन चुकी हैं। रश्मि ने अरहान की हरकतों से तंग आकर अप उनसे ब्रेकअप करने का भी फैसला कर लिया है।

यह बात वह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस और रजत शर्मा की बिग बॉस हाउस के अंदर सजी अदालत में भी कह चुकी हैं। अब देखना यह है कि क्‍या रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की विनर बनेंगी या नहीं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा, अरहान की शादी और बच्चे के बारे में नहीं जानती थीं