सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी कर ली। राजीव और चारू ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की। दोनों ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अंकाउट पर शादी की पहली तस्वीरें साझा की हैं। अभी कुछ महिनों पहले सुष्मिता सेन ने यह जानकारी दी थी कि उनके छोटे भाई राजीव सेन जल्‍द ही शादी करने जा रहे हैं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। सुष्मिता ने भाई की शादी की खबर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, भाई और होने वाली भाभी पहली बार नजर आई थीं।

sushmita sen brother rajeev sen got married to charu asopa inside

इसे जरूर पढ़ें: अगर आप हैं सुष्मिता सेन की तरह ट्रैवल के लिए क्रेजी तो जरूर करें इन जगहों की सैर

शादी की तस्वीरों में राजीव और चारू एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। फोटोज में राजीव व्हाइट कलर का पायजामा कुर्ता में नजर आ रहे हैं वहीं, चारू रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों के गले में फूल माला भी नजर आ रही है। राजीव ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "मैं राजीव सेन चारू असोपा को अपनी आधिकारिक पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं।" वहीं, चारू ने भी फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, "मैं चारू असोपा राजीव सेन को कानूनी रूप से अपना पति स्वीकार करती हूं।" चारू की मां नीलम ने भी राजीव की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "परिवार में स्वागत है जमाई राजा।" वहीं, बेटी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे मेरे बच्चों। आपकी जोड़ी शिव-पार्वती की तरह हमेशा बनी रहे। मेरा आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार।"

कोर्ट में शादी करने के बाद कपल आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर और माउंट मैरी चर्च भी गये थे। ऐसी खबर है कि दोनों 16 जून को हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे। 14 जून को सगाई की रस्म के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होंगे। इसके बाद 15 जून को मेहंदी और संगीत होगा। वहीं, गोवा में होगी वेडिंग सेरेमनी।

sushmita sen brother rajeev got married to tv actress charu asopa in court inside

आपको बता दें कि राजीव सेन फिल्म अभिनेत्री कृति सनन की बहन नुपुर सनन को डेट कर चुके हैं। वहीं, राजीव सेन और चारू असोपा पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। कहा जा रहा है कि राजीव ने हाल ही में चारू को शादी के लिए प्रपोज किया और इसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर जल्दी ही उनकी सगाई करा दी।

sushmita sen brother rajeev sen got married inside

चारू राजीव से पहले नीरज मालवीय नाम के शख्स को डेट कर रही थीं। चारू और नीरज ने ‘मेरे अंगने में’ भाई-बहन का रोल निभाया था। इसके बाद दोनों ने 2016 में सगाई कर ली थी, 2017 में दोनों की शादी होनी थी लेकिन उसके पहले ही दोनों का रिश्‍ता टूट गया। दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और कुछ समय बाद चारू राजीव को डेट करने लगी। दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था। एक इंटरव्‍यू में चारू ने बताया था कि ब्रेकअप के बुरे फेज के बाद उनकी मुलाकात राजीव सेन से हुई और राजीव के आने के बाद उनकी लाइफ में बहुत कुछ बदल गया।

sushmita brother rajeev sen got married to tv actress charu asopa in court inside

इसे जरूर पढ़ें: ये 7 एक्ट्रेसेस एक्टिंग में ही नहीं बल्कि बिजनेस में भी कमा रहीं हैं नाम और शोहरत

चारू ने 2009 में अपने कर‍यिर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें ‘जीजी मां’ और ‘मेरे अंगने में’ से पहचान मिली। इन दिनों सीरियल 'कर्ण संगिनी' में कस्तूरी का रोल कर रहीं चारू पहले 'अगले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'देवों के देव...महादेव', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों 'इमपेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी काम किया है।

वहीं, सुष्मिता सेन के भाई राजीव की बात करें तो वे मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं। राजीव जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। वैसे राजीव अपना बिजनेस करते हैं और दुबई में रहते हैं। राजीव लग्जरी लाइफ जीते हैं लेकिन लाइम लाइट से दूर रहते हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@asopacharu, @rajeevsen9)