90 के दशक की शानदार एक्ट्रेस मानी जाने वाली सोनाली बेंद्रे ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। उनकी जोड़ी अक्षय कुमार, सलमान खान, और आमिर खान जैसे एक्टर्स के साथ खूब पसंद की गयी थी, लेकिन उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा सुनील शेट्टी के साथ पसंद किया जाता था। इस वजह से दोनों ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में साथ काम किया। 'सापूत', 'टक्कर', 'रक्षक', और 'गद्दार' जैसी कई फिल्मों में दोनों साथ नजर आए। बताया जाता है कि सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

90 के दशक में दोनों के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सुनील शेट्टी से बहुत प्यार करती थीं, ऐसे में वह उनसे शादी करना चाहती थी। हालांकि सुनील शेट्टी पहले से ही शादीशुदा थे, ऐसे में उन्होंने सोनाली बेंद्रे के प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया और इस तरह दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

सुनील शेट्टी के रिलेशनशिप पर सोनाली बेंद्रे ने बताया सच

sonali bendre instagram

स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली इस तरह की अफवाहों पर काफी भड़क गईं थीं और उन्होंने अपने और सुनील के रिश्ते की सच्चाई बताई। सोनाली ने बताया कि इस तरह की अफवाहों की वजह से दोनों की दोस्ती पर गहरा असर पड़ा है। सोनाली ने बताया कि शुरुआत में हम दोनों ही इस तरह की अफवाह पर हंसते थे, क्योंकि यह वाकई फनी था, लेकिन बाद में इस तरह की बातें और फैलने लगीं। उन्होंने बताया कि सुनील शेट्टी की लाइफ इससे कितनी प्रभावित हुई इसकी जानकारी नहीं है, क्योंकि हमारी इस पर बात नहीं हुई है, लेकिन इस तरह कि अफवाहें हमें प्रभावित कर देती हैं, ऐसे वह शादीशुदा है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों के फटी जींस पर बयान देकर फंसे उत्तराखंड के CM, इन सेलेब्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर निकाला अपना गुस्सा

सोनाली बेंद्रे पर लगा सुनील शेट्टी का घर तोड़ने का आरोप

sonali bendre movie list

स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली इस तरह की अफवाहों पर काफी भड़क गईं थीं और उन्होंने अपने और सुनील के रिश्ते की सच्चाई बताई। सोनाली ने बताया कि इस तरह की अफवाहों की वजह से दोनों की दोस्ती पर गहरा असर पड़ा है। सोनाली बेंद्रे ने बताया कि शुरुआत में हम दोनों ही इस तरह की अफवाह पर हंसते थे, क्योंकि यह वाकई फनी था, लेकिन बाद में इस तरह की बातें और फैलने लगीं। उन्होंने बताया कि सुनील की लाइफ इससे कितनी प्रभावित हुई इसकी जानकारी नहीं है, क्योंकि हमारी इस पर बात नहीं हुई है, लेकिन इस तरह कि अफवाहें हमें प्रभावित कर देती हैं, ऐसे वह शादीशुदा है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। (ये घर है सपनों सा सुंदर)

इसे भी पढ़ें: एक्टर से लेकर डॉक्टर तक को डेट कर चुकी हैं कंगना रनौत! सुर्खियों में रहे हैं 'क्वीन' के ये अफेयर

Recommended Video

काम पर दिखने लगा था असर

sonali bendre age

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंटरव्यू में बताया कि फोटो सेशन हो या फिर कोई शूट हम दोनों अफेयर की खबरों से प्रभावित हुए थे। फोटो शूट के दौरान हमारी कैमिस्ट्री को लेकर हमें जज किया जाता कि हम इतने कंफर्टेबल कैसे हो सकते हैं। इन अफवाहों से हम दोनों इस कदर प्रभावित हुए थे, कि एक बार किसी फिल्म में हम दोनों को एक-दूसरे को गले लगाना था, लेकिन सुनील मुझे टच नहीं कर रहे थे। वहीं हम दोनों के गले लगने में करीबन एक फीट का गैप था। बाद में सुनील और मैंने इस पर बात करना शुरू किया कि आखिर क्या किया जाए।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।