Bigg Boss 13 में फिनाले को लेकर कंटेस्टेंट्स बहुत ही ज्यादा टेंशन में हैं। लोगों में दुश्मनी से लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी चल रहा है। पर इसी बीच कहीं न कहीं मूड को हल्का करने के लिए शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती भी चल रही है। गेम में तो दुश्मनी और दोस्ती चलती रहती है, लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज़ की नोक-झोंक के बीच ये भी समझ आता है कि ये दोनों शायद एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते। लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज़ की एक और मस्ती देखी गई है। इनका रिश्ता इतना गहरा हो गया है कि सिद्धार्थ को शहनाज़ ने ये भी बताया कि वो अपने बच्चों का नाम क्या रखेंगी।  

सिद्धार्थ और शहनाज़ बातों ही बातों में बच्चों की बात करने लगे और शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि वो अपने बच्चे का नाम किसी योद्धा के नाम पर रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वो ऐसा नाम रखना चाहती हैं जो सीधे दिल को छुए और जब आप उसे सुनें तो ध्यान दें। सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या उनके मन में कोई नाम है तो शहनाज़ ने नाम भी बता दिया। शहनाज़ ने कहा कि उन्हें अपने बच्चे का नाम 'जोरावर' रखना है।  

इसे जरूर पढ़ें- इन 5 कारणों से Bigg Boss 13 में बाकी कंटेस्टेंट्स से आगे रहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला 

सिद्धार्थ ने उड़ाया शहनाज़ का मज़ाक-  

बच्चे का नाम सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला बहुत हंसे और उन्होंने शहनाज़ का मज़ाक भी उड़ाया। सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि अगर ऐसा है और तुम्हे ये नाम पसंद है तो तुम उसका नाम खंजर भी रख सकती हो।  

पास ही में आरती सिंह बैठी हुई थीं और वो ये सब सुनकर काफी हंसने लगीं। यकीनन सिद्धार्थ और शहनाज़ की नोक-झोंक सुनकर बहुत ही अच्छा लगता है। 

 

इस नोक-झोंक का वीडियो भी वायरल हो रहा है और इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है।  

Recommended Video

इतना ही नहीं, कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ और शहनाज़ की मस्ती का एक और वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें शहनाज़ गिल सिद्धार्थ को वाइपर से मारती और परेशान करती दिख रही हैं, लेकिन सिद्धार्थ चिढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।  

अब यकीनन सुबह-सुबह उठकर कोई ऐसा करेगा तो किसी को भी गुस्सा आएगा।  

sidharth shukla shehnaaz gill timing

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्‍ला-आसिम रियाज के फैंस में हुई लड़ाई, नहीं हुआ मॉल टास्‍क 

इस एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज़ एक दूसरे से बात करते भी नज़र आ रहे हैं। शहनाज़ को सिद्धार्थ समझा रहे हैं कि उन्हें अपनी भावनाओं को काबू में रखना चाहिए। सिद्धार्थ ने शहनाज़ को ये भी बताया कि ऐसे ही उनका एक दोस्त खो गया था और भावनाओं में बहकर एक्स्ट्रीम कदम नहीं उठाने चाहिए। 

सिद्धार्थ ने शहनाज़ को ये भी कहा कि वो हमेशा शहनाज़ के साथ रहेंगे और उनसे मिलते रहेंगे और ये भी कहा कि अगर वो 70 साल की हो गईं और उन्हें सिद्धार्थ की जरूरत पड़ी और वो जिंदा रहे तो भी वो शहनाज़ से मिलने आएंगे। 

इसी के साथ, ये भी दिखाया गया कि सिद्धार्थ और शहनाज़ आपस में बात कर रहे हैं कि अगले 10 सालों में वो कहां होंगे और क्या कर रहे होंगे। यही नहीं सिद्धार्थ ने तो शहनाज़ से उनकी शादी के प्लान और फ्यूचर पति और बच्चों के बारे में भी पूछ लिया और इसपर शहनाज़ का कहना था कि उन्हें ऐसे बच्चे चाहिए जिनमें मां और पिता दोनों की क्वालिटी हो। 

कुल मिलाकर ये एपिसोड सिद्धार्थ और शहनाज़ के नाम रहा। अब ये दोस्ती है या प्यार ये तो वही दोनों जानें, लेकिन इनकी बातें तो काफी इंट्रस्टिंग हैं। 

All photo credit: Colors TV