करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के बीते सीजन में श्वेता नंदा अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ आईं थीं। इस दौरान दोनों ने बच्चन परिवार के बारे में ढेर सारी मजेदार बातें बताईं और काफी मस्ती भी की। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने भाई-बहन दोनों से कई दिलचस्प सवाल पूछे। श्वेता से करण ने पूछा कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टॉलरेट करती हैं। इस पर श्वेता ने जवाब दिया, 'ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग महिला और एक बेहतरीन मां हैं।

ऐश की ये बात मुझे काफी पसंद हैं। नापसंदगी के मुद्दे पर श्वेता ने कहा, 'ऐश्वर्या मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती, उनकी यह बात मुझे पसंद नहीं आती। इसके अलावा करण जौहर ने पूछा, 'ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं', इस पर श्वेता ने इस पर कहा, 'टाइम मैनेजमेंट'।

shweta nanda does not like this thing about aishwarya rai bollywood actress disclosed on koffee with karan inside

बता दें कि श्वेता नंदा और ऐश्वर्या लंबे वक्त से अच्छे दोस्त रहे हैं और दोनों के बीच खूब छनती है। श्वेता और ऐश्वर्या दोनों ही वर्किंग वुमन हैं और दोनों कॉन्फिडेंट और स्ट्रान्ग महिलाएं हैं। बीच में खबरें आ रही थीं कि दोनों में अनबन है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। ऐश्वर्या राय श्वेता नंदा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। कुछ वक्त पहले जब श्वेता नंदा ने डिजाइनर दोस्त मोनिसा जयसिंह के साथ अपना स्टोर लॉन्च किया था तो उस समय अपनी ननद को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या खासतौर पर वहां मौजूद थीं। 

 

shweta nanda does not like this thing about aishwarya rai bollywood actress disclosed on koffee with karan inside

मां से ज्यादा ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक बच्चन

रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने अभिषेक से पूछा कि वह अपनी मां से ज्यादा डरते हैं या अपनी पत्नी से तो अभिषेक ने जवाब दिया, 'अपनी मां से', लेकिन तभी बीच में श्वेता बीच में बोल पड़ीं, 'ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं।' वैसे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ड्रीम कपल की तरह हैं, दोनों के बीच बेहतरीन अंडरस्टैंडिंग है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के लिए काफी सपोर्टिव हैं। अपनी बेटी आराध्या के लिए दोनों बहुत प्यार करते हैं और उसके साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

Read more: बर्थडे पार्टी के लिए सज-संवर कर आईं क्यूट-क्यूट आराध्या बच्चन, बढ़ रही है फैन फॉलोइंग

shweta nanda does not like this thing about aishwarya rai bollywood actress disclosed on koffee with karan inside

'बहस और चर्चा में है फर्क'

अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए काफी केयरिंग हैं, वहीं ऐश्वर्या भी अपने पति की छोटी-छोटी बातों का बहुत खयाल रखती हैं। ऐश्वर्या अपनी बातचीत में काफी मैच्योर तरीके से पेश आती हैं, इसीलिए दोनों के बीच कभी मनमुटाव की बात सामने नहीं आती। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो उन्होंने बताया, 'मेरा मानना है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही बारीक लकीर होती है। हम दोनों में बहुत सी बातों पर चर्चा होती है।' ऐश ने कहा, 'हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से कई साल पहले से हम दोनों एक दूसरे को जानते थे और अच्छे दोस्‍त थे। हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं, जिन पर हम लंबी बात करते हैं।'