• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या पर प्यार बरसाती ऐश्वर्या राय परिवार की खुशियों में खुश हैं

ऐश्वर्या राय की परिवार के साथ हंसी-खुशी के पल बिताने की तस्वीरें बताती कि वह अपने परिवार के साथ कितनी खुश हैं। ऐश्वर्या परिवार के साथ अनमोल पलों की अह...
author-profile
Published -03 Sep 2018, 13:45 ISTUpdated -03 Sep 2018, 14:04 IST
Next
Article
aISHWARYA FAMILY BONDING article

घर-परिवार और बच्चे के साथ वक्त गुजारना दुनिया की सबसे बेहतरीन चीज है। अक्सर कहा जाता है कि महिलाएं घर-परिवार में कुछ ज्यादा ही इन्वॉल्व रहती हैं, लेकिन यह भी सच है कि घर-परिवार खुशहाल रहने से ही महिलाएं बाहरी दुनिया में ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं। यह बात दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी जानती हैं। तभी तो वह अपने व्यस्त शिड्यूल के बावजूद परिवार के लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेती हैं। अपनी हालिया इंस्टाग्राम फोटोज में वह अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। 

 

जाहिर है ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हंसी-खुशी से वक्त बिताते हुए जितनी स्पिरिटेड फील करती हैं, उसे वह अपने शुभचिंतकों के बीच भी जाहिर करना चाहती हैं। ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ बहुत क्यूट सी तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह भी गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की टी-शर्ट पर गर्ल पावर लिखा हुआ है, जिस पर ऐश्वर्या राय ने दिल बनाया हुआ है और उस दिल को उन्होंने अपने दिल के साथ जोड़ लिया है। 

आराध्या के साथ यादगार पल

aISHWARYA FAMILY BONDING inside

ऐश्वर्या बच्चन यह बात अच्छी तरह समझती हैं कि बेटी आराध्या के साथ खेलना-कूदना और मस्ती करना उसके लिए कितनी अहमियत रखता है। बच्चे अपने मम्मी-पापा से जब इस तरह का अनकंडीशनल प्यार पाते हैं तो वे अपना बचपन पूरी तरह से एंजॉय करते हैं, उनका विकास और सीखने की गति भी तेज होती है। इस बात का ध्यान रखते हुए वह जब भी वक्त मिलता है, अपने बेटी के साथ मस्ती और उछल-कूद में जुट जाती हैं। 

पति के साथ खुशनुमा पल

 

✨💕🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) onSep 1, 2018 at 6:22pm PDT


अक्सर बच्चे हो जाने के बाद महिलाओं की जिंदगी काफी व्यस्त हो जाती है। घर और बच्चों में महिलाएं इस कदर उलझी रहती हैं कि पति के साथ सुकून के दो पल बिताने के लिए उनके पास वक्त ही नहीं होता। इसी वजह से बाद में पति-पत्नी के बीच परेशानियां शुरू हो जाती हैं। ऐश्वर्या राय यह बात बखूबी समझती हैं कि अच्छी मैरिटल लाइफ के लिए पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बेहद जरूरी है। अभिषेक बच्चन के साथ अपनी इस इंस्टाग्राम की तस्वीरों में पति के लिए उनका प्यार साफ झलक रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन आखिरी बार मणि रत्नम की फिल्म 'रावण' में साथ नजर आए थे और अब वे गुलाब जामुन में साथ नजर आएंगे। 

Read more : आखिर कहां चली गईं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की वो खूबसूरत ड्रेसेस?

परिवार को देती हैं अहमियत

 

Proud of you Shweta and all those that put together #mxsworld

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) onSep 1, 2018 at 1:03pm PDT


हाल ही में श्वेता बच्चन ने मुंबई में अपना फैशन ब्रांड एमएक्सवर्ल्ड लॉन्च किया है। हालांकि इसमें बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए, लेकिन बच्चन और नंदा परिवार की मौजूदगी ही अहम रही। इसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और बेटी श्वेता के लिए लिखा, 'मुजे तुम पर गर्व है।' इस ईवेंट में ऐश्वर्या राय शामिल हुईं और परिवार के साथ उनकी यह तस्वीर देखकर भी जाहिर होता है कि वह रिश्तों को मजबूत बनाए रखने और घर की खुशियों में खुश रहने में यकीन रखती हैं।  

Recommended Video

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।