Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का प्रोमो हुआ रिलीज, जानें किसने ली अशनीर ग्रोवर की जगह

    शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का प्रोमो रिलीज हो चुका है चलिए जानते है इस बार अशनीर ग्रोवर की जगह पर कौन सा शार्क शो में एंट्री लेगा। 
    author-profile
    Updated at - 2023-01-17,11:45 IST
    Next
    Article
    SHARK TANK SEASON  JUDGES

    कई सारे बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट करने के लिए जाना जाने वाला शो शार्क टैंक का सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के पिछले सीजन में सभी शार्क ने अलग-अलग बिजनेस आइडियाज में इन्वेस्ट किया था और नए सपनों को उड़ान दी थी।

    लोगों ने पिछली बार शार्क टैंक इंडिया को बहुत ज्यादा पसंद किया था और दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में दूसरे सीजन का प्रोमो भी रिलीज हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताएंगे।

    कैसा हो सकता है शार्क टैंक इंडिया सीजन 2?

    आपको बता दें कि शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के प्रोमो को सोनी टीवी ने शेयर किया है और प्रोमो में एक महिला को सब्जी खरीदते हुए दिखाया गया है। इस प्रोमो में महिला बहुत ही इंटरेस्टिंग तरह से  मोल-भाव करते हुए नजर आ रही है लेकिन शो की रिलीज डेट के बारे में जानकारी अभी नहीं दी गई है।

    इस शो को पिछले सीजन में अच्छी सफलता मिली थी और लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया था। (जानें कौन हैं शार्क टैंक इंडिया के 7 जज, बिजनेस आइडिया पसंद आने पर बदल सकते हैं आपकी जिंदगी)शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार भी कुछ अलग कॉन्सेप्ट देखने को मिल सकता है जिससे नए बिजनेस आइडिया प्रोमोट होंगे।

    आपको बता दें कि कई युवा अपने कारोबार के लिए निवेशक की तलाश में इस शो में आए थे और शार्क यानी शो के जज को जो भी आइडिया पसंद आते थे वह उसमें पार्टनरशिप करते थे और ऑफर देते थे। देश के कई सारे नए बिजनेस आइडियाज में इन्वेस्टमेंट करके शो में एक अलग कॉन्सेप्ट दिखाया गया था। 

    इसे भी पढ़ें:जानें भारत की इन प्रसिद्ध महिला मैथमेटिशियन के बारे में

    अशनीर ग्रोवर की जगह पर कौन होगा?

    shark tank season  promo release

    आपको बता दें कि पिछले सीजन के पांच जज यानी पीपल ग्रुप के फाउंडर व सीईओ अनुपम मित्तल, बोट के को-फाउंडर एवं चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता , शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह, लेंसकार्ट के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष बंसल और एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर इस बार शार्क टैंक सीजन 2 में भी होंगे लेकिन अशनीर ग्रोवर की जगह पर कार देखो के सीईओ और सह संस्थापक अमित जैन इस शो का हिस्सा होंगे।

    इस बार के प्रोमो में भी वह नजर नहीं आए हैं। आपको बता दें कि पिछले सीजन में अशनीर ग्रोवर को लोगों ने बहुत पसंद किया था। 

    इसे भी पढ़ें- मिलिए हिमाचल रोडवेज की पहली महिला बस ड्राइवर सीमा ठाकुर से

    तो यह थी जानकारी शार्क टैंक सीजन 2 से जुड़ी हुई। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

     

    image credit- sonyliv

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।