जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने दोस्त आकाश अंबानी के बारे में एक बड़ी खबर बताई है, जिसे सुनकर आपको आश्चर्य हो सकता है। सब्यसाची मुखर्जी ने मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बारे में कहा है कि उनका एक सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट है। इससे पहले की पोस्ट में उन्होंने बताया था की श्लोका मेहता के पति एक इंस्टाग्राम अकाउंट मैनेज करते हैं, जिसे आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह जैसे सेलेब्स फॉलो करते हैं। हालांकि बहुत लोगों ने शायद इस बात पर ध्यान नहीं दिया हो, लेकिन सब्यसाची ने पिछले साल ही अंबानी परिवार के सदस्यों की कई तस्वीरें शेयर करते हुए यह बात जाहिर कर दी थी कि आकाश अंबानी इंस्टाग्राम पर हैं।

सब्यसाची मुखर्जी ने आकाश अंबानी के बारे में कही ये बात 

आकाश और उनकी जुड़वा बहन ईशा अंबानी और उनके अरबपति पिता मुकेश अंबानी, तीनों का एक फोटो शेयर करते हुए सब्यसाची ने लिखा, 'मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी पीरामल सब्यसाची की ड्रेस में, मुंबई में आकाश अंबानी का बारात फंक्शन। इस तस्वीर में अंबानी परिवार के इन तीनों सदस्यों ने मेल खाते रंग वाले कपड़े पहने हैं।

 

इसे जरूर पढ़ें: Akash Ambani Shloka Mehta Wedding: आकाश अंबानी का ये रोमांटिक अंदाज देखकर एक्साइटेड हुए फैन्स 

इनकी ड्रेसेस में पेस्टल पिंक के अलग-अलग शेड्स नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ईशा ने सब्यसाची क डिजाइन किया हुआ गुजराती स्टाइल का लहंगा-चोली पहना है, जिसमें सिल्वर एंब्रॉयडरी काफी खूबसूरत दिख रही है। ईशा के लहंगे के नीचे के हिस्से में एलीफेंट मोटिफ उनकी ड्रेस को रॉयल लुक दे रहे हैं। इसके साथ रूबी और डायमंड वाली ज्वैलरी, मांग टीका और डैंगलर्स उन्हें प्रिंसेस वाला लुक दे रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Akash Ambani Wedding: शादी के फंक्शन में शरीक हुए ऐश्वर्या-अभिषेक और गौरी-शाहरुख की जोड़ी


पापा मुकेश अंबानी के साथ आकाश अंबानी की क्यूट जोड़ी 

एक और फोटो में आकाश अंबानी बारात के लिए पोज देते नजर आए थे। शादी के आउटफिट वाली इस तस्वीर में उनके साथ उनके पापा भी खड़े दिखाई दिए थे। एशिया के सबसे अमीर पिता-पुत्र की यह तस्वीर अनूठी दिख रही थी, क्योंकि इसमें सब्यसाची के कलर कोऑर्डिनेशन का कमाल दिखाई दे रहा था।

Recommended Video

क्रीम और आइवरी कलर की आउटफिट्स में इनकी जोड़ी बेमिसाल लग रही थी। मुकेश अंबानी ने एंब्रॉयडरी वाली शेरवानी और धोती पहनी थी, वहीं आकाश अंबानी ने शेरवानी के साथ चूड़ीदार पजामा पहना था। नीता अंबानी की बात करें तो उन्होंने रॉयल ज्वैलरी के साथ खूबसूरत लहंगा-चोली की पेयरिंग की थी। पिछले साल सब्यसाची ने इस बात का खुलासा किया था कि ईशा अंबानी का भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट है। यानी अंबानी परिवार के दो सदस्य हैं, जिनके अपने सोशल मीडिया अकाउंट है, लेकिन ये दोनों भाई-बहन अपने अकाउंट को प्राइवेट रखते हैं।

Image Courtesy: Instagram(@sabyasachiofficial)