बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत कम उम्र में ही दुनिया से अलविदा ले लिया है। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ और इस खबर ने उनके फैंस ही नहीं बल्कि पूरे टीवी जगत को हिला कर रख दिया है। सिद्धार्थ हमेशा से ही अपनी अच्छी छवि और रिश्तों को लेकर चर्चा में रहे। खासतौर पर उनका बिग्ग बॉस 13 का सफर बेहद दिलचस्प रहा था। ये शो जब से शुरू हुआ था तब से दर्शक एक ही बात जानना चाहते थे कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई के बीच ऐसी कौन सी दुश्‍मनी है कि वह पूरे सीजन बिग बॉस हाउस के अंदर एक दूसरे से लड़ते ही रहे। हालाकि दोनों ने ही नाराजगी में बहुत सारी बातें एक दूसरे के लिए रिवील भी की थीं लेकिन बिग्ग बॉस सीजन 13 के दौरान दोनों के रिश्‍तों में इतनी कड़वाहट क्‍यों थी? 

इस बात को दुनिया के सामने रखने के लिए  फेमस जर्नलिस्‍ट रजत शर्मा ने बिग बॉस हाउस के अंदर जाकर घर में मौजूद कंटेस्‍टेंट्स को कठघरे में खड़ा कर दिया था। उनसे उनके निजी जीवन के बारे में सवाल जवाब भी किये। इस पर कलर्स टीवी की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया था इस प्रोमो में साफ देखा जा रहा था कि रजत शर्मा ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला को कठघरे में बैठाया था और उन से सवाल जवाब किये थे।

winner bigg boss  pictures images

प्रोमो में देखा गया था कि रजत शर्मा रश्मि देसाई से पूछते हैं 'क्‍या आप का सिद्धार्थ शुक्‍ला से बहुत गहरा रिश्‍ता है? ' इस पर रश्मि देसाई कहती हैं, 'हां, बहुत ज्‍यादा। हमारा दिल से दिल तक रिश्‍ता है। ' वहीं प्रोमों में देखने को मिला था कि रजत रश्मि से कहते हैं 'अगर बिग बॉस हाउस से कोई एक बात आपको क्‍लीयर करके जानी हो तो वो क्‍या होगी? ' रश्मि इस पर कहती दिख रही थीं, 'यह बहुत ही पर्सनल बात है।

इसे जरूर पढ़ें:RIP Sidharth Shukla: जानें सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप और उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें

Recommended Video

रजत शर्मा ने रश्मि से कही थी ये बात 

रजत शर्मा रश्मि ने रश्मि से कहा था कि उन्‍हें अपनी बातों को शो में एक्‍सप्रेस कर देना चाहिए। वहीं सवाल जावाब का सिलसिला जारी रहा था और रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला से भी कुछ निजी सावाल पूछे थे। सिद्धार्थ शुक्‍ला का आरोप था कि रश्मि देसाई के झूठ इतने बढ़ गए थे जिससे उनके रिश्‍ते पर बुरा प्रभाव पड़ा था। रजत शर्मा ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ-साथ दूसरे घरवालों से भी बात की थी। बिग बॉस हाउस के अंदर कई बार सिद्धार्थ और रश्मि देसाई ने एक दूसरे की सीक्रेट बातों को उजागर किया था।

रश्मि देसाई को एक बार पारस छाबड़ा से यह कहते हुए सुना गया था कि सिद्धर्था शुक्‍ला सेट पर उन्‍हें बहुत गालियां देते थे। वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला भी इस बात को कनफेस कर चुके हैं कि रश्मि देसाई ने उनके बारे में मीडिया वालों को झूठी खबर लिखने के लिए कहा था। 

इसे जरूर पढ़ें:नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, देखें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की Lovey-Dovey PiCtures?

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ और रश्मि का जो झगड़ा देखा गया था वह अब तक के आए सभी बिग बॉस सीजन में किसी भी कंटेस्‍टेंट्स के बीच नहीं हुआ है। रश्मि देसाई ने तो यह तक कहा था कि बिग बॉस हाउस के बाहर निकलने के बाद वह सिद्धार्थ शुक्‍ला का चेहरा भी नहीं देखेंगी। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके बेहतरीन अभिनव को दुनिया हमेशा याद रखेगी। हरजिंदगी की तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Image Credit: siddharth_rashmi/Instagram