7 दिसंबर को फिल्‍म केदारनाथ के रिलीज होने के बाद से ही एक्‍ट्रेस सारा अली खान काफी चर्चा में हैं। वैसे सारा अली खान को लाइम लाइट मिला काफी पहले से ही शुरू हो चुकी थी। खासतौर पर जब सारा अली खान करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं, तब से वह काफी चर्चा में रहने लगीं। टॉक शो के दौरान सारा अली खान से करण ने कई सवाल पूछे थे। उनमें से एक था कि, ‘सारा को अगर बॉलीवुड में से किसी एक्‍टर को शादी के लिए चुनना पड़े, तो वह किसे चुनेंगी?’ इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा, ‘कार्तिक आर्यन’। यह नाम सुनते ही करण जौहर ने कहा कि वह कार्तिक से बात करेंगे कि सारा उन्‍हें डेट करना चाहती हैं। इस बात को लेकर सारा को कई तरह की अफवाहों का सामना भी करना पड़ा। मगर एक अर्वाड फंक्‍शन के दौरान एक्‍टर रणवीर सिंह ने जो सारा के साथ प्रैंक किया वह उनके लिए बेहद इंबैर्सिंग था। 

This is why ranveer singh asked kartik aaryan to meet sara ali khan

Read More:दिल्ली के इस लोकल मार्केट से होती है सारा अली ख़ान की सारी शॉपिंग

क्‍या था रणवीर का प्रैंक 

रणवीर सिंह और सरा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में काफी व्‍यस्‍त हैं। इन दोनों में ऑन स्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री जितनी अच्‍छी नजर आ रही है उतने ही फ्रेंडली यह दोनों ऑफ स्‍क्रीन भी हैं। रणवीर सिंह सारा के साथ अक्‍सर प्रैंक करते रहते हैं मगर, मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्‍शन में रणवीर ने मस्‍ती-मस्‍ती में एक्‍टर कार्तिक आर्यन की मुलाकात सारा अली खान से कराई और दोनों पर प्रैंक करते हुए उन्‍हें सबके आगे ‘लवली कपल’ कह दिया। रणवीर के इस प्रैंक पर कार्तिक और सारा दोनों ही खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। 

This is why ranveer singh asked kartik aaryan to meet sara ali khan

Read More: सारा अली खान ने 4 महीने में 30 किलो वेट लॉस किया, मां अमृता को भी दिया सरप्राइज

सारा ने 'कॉफी विद करण' में क्‍या कहा था?

दरअसल, नवंबर में करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन'  के पहले गेस्‍ट सैफ अली खान और सारा अली खाना थे। दोनों के बीच हैंपर जीतने के लिए रैपिड फायर राउंड हुआ। इस राउंड में करण ने सारा से कई सवाल पूछे। उसमें से एक सवाल था कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।।इस पर सैफ ने पूछा था- क्या उनके पास पैसा है? सैफ ने आगे कहा था, "अगर आपके पास पैसा है तो आप सारा को ले जा सकते हो।" जवाब में सारा ने कहा, "आप ऐसा कहना बंद करो। यह गलत है। जब मेरे अब्बा ही ऐसा कहेंगे तो क्या कर सकते हैं? सिर्फ गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए अपनी बेटी को बेच रहे हो।"

This is why ranveer singh asked kartik aaryan to meet sara ali khan

Read More:सारा अली खान के बारे में कुछ दिलचस्प बातें आप भी जान लें

एक ही महीने में आ रही हैं दो फिल्‍में 

गौरतलब है कि सारा अली खान की पहली फिल्‍म केदारनाथ 7 दिसंबर को ही रिलीज हुई है। इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर हिट डिक्‍लेयर किया जा चुका है। वहीं अब 28 दिसंबर को सारा अली खान की दूसरी फिल्‍म ‘सिम्‍बा’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म में सारा अली खान के ऑपोजिट रणवीर सिंह है। इस फिल्‍म का ट्रेलर आ चुका है और इसके गाने भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

सारा के करियर की शुरुआत काफी अच्‍छी हुई है और साथ ही इंडस्‍ट्री में एंट्री के साथ ही उनका नाम एक्‍टर्स के नाम के साथ भी जुड़ने लगा है। अब देखना यह है कि सारा क्‍या सच में कार्तिक आर्यन को डेट कर पाएंगी या नहीं।