Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Priyanka और Nick के लव मोमेंट्स, ऐसे रहा 4 साल का सफर

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने कई सारे लव मोमेंट्स वाली फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने प्यार का जिक्र एक दूसरे से करते हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2022-12-02,12:10 IST
    Next
    Article
    PRIYANKA AND NICK JONAS LOVE STORY IN HINDI

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनकी शादी की सालगिरह भी थी जिसमें उन्होंने एक दूसरे के साथ फोटोज भी शेयर की हैं। इन दोनों की शादी 1 दिसंबर को हुई थी। आपको बता दें कि प्रियंका और निक की एक बेबी गर्ल भी है और आपको बता दें कि उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास द्वारा शेयर की हुई फोटोज पर देते रहते हैं। 

    कैसे हुई थी शादी?

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में वेस्टर्न रीति रिवाज के साथ हुई थी और दो दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। आपको बता दें कि कैथोलिक रीति रिवाज से हुई प्रियंका और निक की शादी में सारी रस्में निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाई थी।

    इस शादी में दोनों के परिवार वाले भी शामिल थे। इसके बाद प्रियंका और निक ने भारत में दो वेडिंग रिसेप्शन भी किए थे। आपको बता दें कि पहला रिसेप्शन दिल्ली में 4 दिसंबर को हुआ था और दूसरा मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि प्रियंका और निक की एक बेबी गर्ल भी है जिसके साथ वह दोनों समय-समय पर अपनी फोटोज को साझा करते रहते हैं 

    सोशल मीडिया पर प्यार का जिक्र

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज को समय-समय पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उनकी शादी की सालगिरह हुई थी।

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

    सालगिरह पर दोनों ने अपने-अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया और प्यार भरे कैप्शन भी लिखे थे। इन फोटोज पर कई सारे फैंस और सेलिब्रिटीज ने कमेंट भी किया था। 

    इसे जरूर पढ़ें: Priyanka-Nick wedding: संगीत सेरिमनी में इन गानों पर खास डांस परफॉर्मेंस देंगी प्रियंका, निक भी करेंगे डांस

    परिवार के साथ रिलेशनशिप

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ग्लोबल हॉट सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक हैं। आपको बता दें कि उनके परिवार के साथ भी उनके रिलेशन बहुत अच्छे रहते हैं। कई सारी फोटोज को प्रियंका अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका इन फोटोज में निक की फैमली के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

    ऐसे रहा मजबूत रिश्ता

    priyanka and nick

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते के शुरूआती दौर में इन दोनों को ही तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ा। जब निक और प्रियंका एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब कई लोगों ने इसे अफवाह ही माना फिर इन दोनों की शादी के बाद भी कई खबरे सामने आई थी।

    इंटरनेशनल मीडिया द्वारा तो यह भी कहा गया कि प्रियंका ने विवाह के लिए निक पर दबाव डाला था लेकिन फिर भी ऐज गैप होने के बावजूद दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और अब यह दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश भी हैं। इन दोनों के बीज गजब की लव और रिलेशनशिप केमेस्ट्री फोटोज में नजर आती है। 

     इसे जरूर पढ़ें: Priyanka wedding: शुरू हो गईं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में, घर पर हुई खास गणपति पूजा

    इस प्यारे कपल का साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे और हरजिंदगी की तरफ से इस कपल को बहुत-बहुत बधाई। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

     

    Image credit- instagram 

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।