बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने इस गुड न्यूज को इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। बता दें कि प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने बच्चों का क्या नाम रखा है। बॉलीवुड की बबली गर्ल कही जाने वाली प्रीति जिंटा ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। 

वहीं माता-पिता बनने के बाद फैंस प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ को लगातार बधाईयां दे रहे हैं। यही नहीं प्रीति जिंटा का ये पोस्ट शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। फिलहाल एक्ट्रेस ने बच्चों की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है, लेकिन फैंस अभी से ही उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि आने वाले दिनों प्रीति जिंटा बच्चों की तस्वीर शेयर कर सकती हैं।

प्रीति जिंटा ने रखा बच्चों का ये नाम

preity zinta husband

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'मैं आज आप सभी के साथ अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन काफी ज्यादा खुश हैं। हम दोनों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वा बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है। हम अपनी लाइफ के इस नए फेज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर , नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार'। अपने इस पोस्ट से प्रीति जिंटा ने साफ कर दिया है कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा अक्सर अपने पति जीन गुडइनफ के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: टीवी की इन हसीनाओं के साथ अंकिता लोखंडे ने मनाई अपनी बैचलरेट पार्टी, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अवतार

कई सेलेब्स बन चुके हैं सरोगेसी से पेरेंट्स

preity zinta kids

बॉलीवुड में सरोगेसी के जरिए कई सेलेब्स माता-पिता बने हैं। सरोगेसी का चलन इन दिनों काफी बढ़ गया है। बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर, शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कई सेलेब्स इस लिस्ट में शामिल हैं। यही नहीं करण जौहर, तुषार कपूर और एकता कपूर सरोगेसी के जरिए सिंगर पैरेंट्स बने हैं, जबकि बात करें शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी जैसे सेलेब्स की तो इनके दूसरे और तीसरे बच्चे का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं, जो सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर निभाया राजकुमारी का किरदार, एक्टिंग और खूबसूरती से जीता दिल

Recommended Video

फिल्मों से दूर हैं प्रीति जिंटा

preity zinta children

प्रीति जिंटा काफी समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक वक्त था, जब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। सैफ अली खान, शाहरुख खान जैसे एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से देश से बाहर पति के साथ ही रहती हैं, लेकिन आईपीएल के वक्त वह भारत में ही रहती हैं।

उम्मीद है कि आपको प्रीति जिंटा से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर बताए और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।