नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर में से एक हैं। उन्‍होंने हमें 'काला चश्मा', 'ओ साकी साकी', 'दिलबर', 'आंख मारे', 'कोका कोला' जैसे कुछ हिट ट्रैक दिए हैं। वह कई तरह के लाइव शो कर चुकी है और साथ ही वह जागरण में भी गा चुकी है। इसके अलावा नेहा अपने छोटे भाई टोनी कक्कर के साथ कई गाने गा चुकी हैं और एल्बम सॉन्ग रिलीज कर चुकी हैं। नेहा कक्कड़ के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं, वह अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के कारण ही लाखों फैंस बनाने में कामयाब रही हैं। नेहा देखने में काफी सुंदर है और बॉलीवुड में उन्हें सेल्फी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। क्या आप जानते हैं नेहा कक्कड़ बहुत ही सिंपल और मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती थीं।

नेहा कक्कड़ की बॉलीवुड में यात्रा आसान नहीं रही। नेहा आज जहां तक पहुंची है, वहां तक पहुंचने के लिए उन्‍होंने बहुत मेहनत की है। हमने पहले आपके साथ शेयर किया था कि नेहा कक्कड़ ने पैसे कमाने के लिए बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। वह चौकी में भाई सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ गाती थीं। यहां तक कि नेहा ने भजन गाने के लिए 50 रुपये तक कमाए है।

इसे जरूर पढ़ें: 5 करोड़ की वैनिटी वैन और 25 करोड़ का बंगला ही नहीं कपिल शर्मा इन 3 कीमती चीजों के भी हैं मालिक

neha kakkar expensive stuff owned inside

आज नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाने वाली सिंगर्स में से एक हैं। कथित तौर पर, नेहा कक्कड़ ने एक गाने के लिए 15 लाख रुपये लेती है। नेहा कक्कड़ आज बहुत सी महंगी चीजों की मालकिन हैं। आज हम आपको नेहा कक्कड़ की सबसे महंगी चीजों में से कुछ के बारे में बताने जा रहे हैं।

neha kakkar audi inside

अगर आप नेहा कक्कड़ के कारों के प्रति प्‍यार के बारे में नहीं जानते है तो आप नेहा कक्कड़ के फैंन नहीं हैं। नेहा कक्कड़ कारों के प्रति जुनूनी हैं, उन्‍हें महंगी कारों का बहुत ज्यादा शौक है। उनके पास एक लग्जरी कार है। वह एक ऑडी Q7 का मालकिन है जिसकी कीमत 70 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये के बीच है। नेहा के पास मर्सिडीज बेंज GLS 350 भी है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। उसने वर्ष 2018 में खुद को यह कार गिफ्ट की थी और इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए, इसे कैप्शन दिया, Choti Si Ladki Ki Ek Aur Badi Si Gaadi !! ♥ elf #SelfEarned #Proud #Grateful #NehaKakkar।

कथित तौर पर, नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति लगभग 5 मिलियन डॉलर है। वह मुंबई में एक भव्य घर की मालकिन है। उसने हाल ही में एक नया घर खरीदा और अपने दोस्तों के लिए एक हाउस वार्मिंग पार्टी रखी। नेहा ने यह घर ऋषिकेश में बनाया है जो व्‍हाइट कलर की थीम पर बना है और बेहद खूबसूरत है।

neha kakkar lavish house inside

नेहा कक्कड़ को लग्जरी बैग्स कैरी करना बहुत पसंद है। नेहा के पास बहुत सारे महंगे बैग हैं और हमने अक्सर उन्हें साथ में कैरी करते हुए देखा हैं।

Recommended Video

luxury bags neha kakkar inside

नेहा कक्कड़, जो इंडियन आइडल को जज कर रही थीं, कुछ दिनोंं पहले आदित्य नारायण के साथ अपनी अफवाह वाली शादी के लिए सुर्खियों में थीं। शो को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण ने शो में जज नेहा कक्कड़ के साथ अपनी शादी की घोषणा की थीं।

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 महंगी चीजों के मालिक हैं नीता अंबानी-मुकेश अंबानी, आसमान छूती हैं इनकी कीमतें

खबरों के इर्द-गिर्द बहुत सारी अफवाहें आ रही थीं। लेकिन एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण के पिता ने यह कहते हुए सारी हवा निकाल दी, “मुझे संदेह है कि नेहा कक्कड़ के साथ इस लिंकअप और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ावा देने के लिए हैं जहां वह एक जज है और मेरा बेटा एंकर है। काश, शादी की अफवाह सच होती। नेहा एक अच्‍छी लड़की है। हम अपने बहू के रूप में उसे पसंद करते हैं।"