नेहा कक्कड़ इन दिनों 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। मंच पर अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट आकर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ एक म्यूजिशियन की स्‍टोरी सुनकर इतना भावुक हो गईं कि उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने उसे 2 लाख रुपये देने का फैसला किया।

शो के एक कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी म्यूजिशियन रोशन अली के साथ परफॉर्म कर रहे थे। बता दें कि रोशन अली कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे, लेकिन कुछ समय बाद खराब तबीयत के चलते उन्हें नुसरत फतेह अली खान की टीम छोड़नी पड़ी। रोशन अली की जिंदगी की ये दुखभरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने हेल्‍प के तौर पर उन्हें 2 लाख रुपये देने का फैसला किया।

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली बने हमसफर, खुल्लम खुल्ला किया अपने प्‍यार का इजहार

neha kakkar gifts  lakh rupees to needy  musician INSIDE

हिमेश रेशमिया भी हुए गायकी के कायल

शो में उनके साथी जज हिमेश रेशमिया ने सनी की तारीफ की और कहा, "आप सभी रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के लिए एक सैंपल हैं। हालांकि, आपने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन आप बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से गाते हैं, जो कि सराहनीय है।" बता दें कि नेहा और हिमेश के साथ संगीतकार विशाल ददलानी भी इस शो को जज करते हैं।

Recommended Video

पहले भी की थी हेल्‍प

ऐसा पहली बार नहीं है जब नेहा ने ऐसा किया। इससे पहले भी नेहा एक कंटस्टेंट की कहानी सुनकर इतना इमोशनल हो गईं कि उन्होंने 1 लाख रुपये दे दिए। एक बड़े मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, स्टेज पर जब झारखंड के दिवास ऑडिशन देने पहुंचे तो उनकी परफॉर्मेंस से जज काफी खुश हुए। दिवास ने बताया कि उनके गाने की तारीफ सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं। दिवास ने बताया कि ये दिवाली उनकी लाइफ की सबसे खास दिवाली है क्योंकि इस बार वो इतने बड़े जजेस के सामने गा रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने बॉडी शेमिंग करने वाले गौरव गेरा और कीकू शारदा को ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

neha kakkar gifts  lakh rupees to needy  musician INSIDE

दिवास ये कहते हुए इमोशनल हो गए कि उन्होंने पिछले 6 साल से अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मनाई क्योंकि वो इस दिन फैक्ट्री में काम कर रहे होते थे। उन्हें सिर्फ पटाखों की आवाज सुनाई देती थी। दिवास की ये बात सुनकर नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने कंटेस्टेंट को 1 लाख रुपये देने का ऐलान किया। नेहा ने कहा कि वो चाहती हैं कि दिवास अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएं। 

इसे जरूर पढ़ें: Indian Idol 11 में नेहा कक्कड़ को किया जबरन किस, दीपिका से शिल्पा तक इन 5 सेलेब्स के साथ भी हुआ है ऐसा

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले नेहा ने शो में अपने एक्स हिमांश कोहली के लिए गाना गाया था। इसके अलावा शो में ऑडिशन के दौरान एक शख्स ने नेहा को किस किया था। इसकी काफी चर्चा हुई थी।