मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर अटकलें शुरू से ही चलती आ रही हैं, लेकिन अब इंस्टाग्राम PDA के साथ दोनों ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैं। जहां एक ओर अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का ट्रेलर आ चुका है और वो रिलीज के लिए तैयार है वहीं दूसरी ओर मलाइका भी अपने रिएलिटी शो और फोटोशूट आदि में व्यस्त हैं। पर जहां ये जोड़ा अपने-अपने काम में व्यस्त है वहीं दूसरी ओर इनकी शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासा किया है।  

एक इंटरव्यू में खोला राज़- 

मलाइका ने नेहा धूपिया के रेडियो शो 'No Filter Neha' में अपनी शादी को लेकर बताया कि उन्हें किस तरह की शादी पसंद है। मलाइका ने कहा कि उन्हें ईसाई तरीके की शादी काफी पसंद है और वो चाहती हैं कि वो व्हाइट गाउन पहन कर अपनी ब्राइड्समेड्स (bridesmaids) के बीच पूरे ताम झाम के बीच शादी करें।  

arjun kapoor and malaika age

इसे जरूर पढ़ें- 'पति, पत्नी और वो' पर हुआ बवाल, मैरिटल रेप को लेकर मजाक करने के लिए सोशल मीडिया ने लिया आड़े हाथों 

यहां करना चाहती हैं शादी- 

मलाइका ने सिर्फ अपनी शादी के सेटअप के बारे में ही नहीं बल्कि अपनी शादी के वेन्यू के बारे में भी कुछ बताया। उन्होंने कहा कि वो Beach वेडिंग करना चाहती हैं और उसी के साथ, उन्हें हमेशा से ब्राइड्समेड्स का कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा लगता है और वो अपनी पक्की सहेली वाहबिज मेहता को अपनी शादी में बेस्ट वुमेन के तौर पर रखना चाहती हैं।  

इस डिजाइनर का गाउन पहनना चाहती हैं मलाइका-  

मलाइका अरोड़ा चाहती हैं कि वो अपनी शादी में व्हाइट रंग का डिजाइनर Elie Saab का वेडिंग गाउन पहनें। हमेशा ब्राइडल आउटफिट को लेकर अटकलें रहती हैं कि दुल्हनें कौन सा लहंगा या कौन सा गाउन पहनें, लेकिन मलाइका ने ये पहले से ही तय कर रखा है।  

मलाइका अरोड़ा की पहली शादी की एक तस्वीर में भी वो व्हाइट गाउन में ही दिख रही हैं। इससे समझ आता है कि मलाइका को कितना अच्छा लगता है व्हाइट गाउन पहनना।  

कई बार मलाइका और अर्जुन को तस्वीरें शेयर करते हुए या फिर साथ में डेट पर जाते हुए देखा गया है और इसके कारण अटकलें तेज़ हो गई हैं कि जल्द ही ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध सकता है। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के बारे में भी इस इंटरव्यू में कहा कि , 'वो (अर्जुन) कहता है कि मैं सही से उसकी तस्वीरें नहीं खींचती हूं, वो मेरी काफी अच्छी तस्वीरें खींचता है और जो तस्वीरें मैं लेती हूं वो उसकी तस्वीरों के मुकाबले काफी पीछे रहती हैं।'

arjun kapoor and malaika arora wedding

इसे जरूर पढ़ें- लिव-इन कपल्स को अक्सर सुननी पड़ती हैं लोगों की यह बातें

एक इंटरव्यू में किया था रिश्ते का खुलासा- 

मलाइका और अर्जुन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो तस्वीरें शेयर कर रहे थे, लेकिन इसी साल अर्जुन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और मलाइका डेट कर रहे हैं। इस इंटरव्यू के बाद ही इनका रिश्ता सार्वजनिक हो गया था। अर्जुन की फिल्म 'India's Most Wanted' की स्क्रीनिंग पर ये जोड़ा एक साथ दिखा और उस समय अर्जुन ने मलाइका की कमर को पकड़ा हुआ था। 

बेटे ने अर्जुन से रिलेशनशिप के मामले में दिया ऐसा रिएक्शन- 

एक अंग्रेजी दैनिक को दिए अपने इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था उनके बेटे का रिएक्शन इसे लेकर काफी अलग रहा था। मलाइका और अरबाज़ खान का 16 साल का बेटा आरहान है जिसे मलाइका ने अर्जुन के बारे में साफ-साफ बता दिया था। उन्होंने अपने बेटे को इसके बारे में सब कुछ साफ तौर पर बता दिया था। और उसे समय दिया कि वो इस सच्चाई को एक्सेप्ट कर सके। इसके बाद अब सब कुछ ठीक है। मलाइका के अनुसार बच्चों से बात करते समय आपको ये ध्यान रखने की जरूरत है कि उन्हें चीज़ों को एक्सेप्ट करने का समय दिया जाए।